taktomguru.com

रोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्ति

इस लेखक द्वारा अधिक लेख

पहले crested कुत्ते फारेनिक कब्रों में पाए गए कुछ चित्रों और मूर्तियों में दिखाई देते हैं, जहां कुत्तों को रेगिस्तान में शिकार gazelles चित्रित किया गया है। hotentores के अफ्रीकी जनजाति, काले महाद्वीप के दक्षिणी भाग में स्थित है, encontrу कुछ पुराने कुत्तों में, पीठ, अपने cacerнas के लिए compaсeros आदर्श के साथ एक लंबी रिज की विशेषता देखो। हम सोलहवीं शताब्दी में इन कुत्तों के संदर्भों पर जा सकते हैं, हालांकि रोड्सियन रिजबैक के इन पूर्ववर्तियों के समय में बहुत अधिक पुरातनता है।

जनजातियों दर्ज की गई है वापस crestada साथ कुत्तों की utilizaciуn जानवरों कि prowled के गांव protecciуn के लिए इन आदिम कुत्तों के कौशल पर प्रकाश डाला है, पशु और शिकार के गार्ड के लिए ademбs। एक पुराने का चयन इसे यहाँ मूल निवासी माना प्रतिभाशाली नमूनों शिखर इन कार्यों desempeсaban सर्वश्रेष्ठ थे के आधार पर Comenzу, इसलिए वे विशेष उपचार प्रदान किया और उनके साथ उठाया sуlo।

इसने इन देशों में आने वाले यूरोपीय लोगों का ध्यान आकर्षित किया। पहला पुर्तगाली था, जो 1487 में वर्तमान केप टाउन में उतरे थे। लगभग दो सदियों बाद, यह डच था जिसने दक्षिण अफ्रीका में अपने उपनिवेशीकरण को शुरू किया था। वे अपने कुत्तों को लाया, लेकिन उनमें से कई शिकार संचारित रोगों, कीटों क्षेत्र है, जो इससे पहले कि कोई tenнan गढ़ की etcйtera parбsitos द्वारा morнan करने के लिए। वे सरीसृप काटने (विशेष रूप से सांप) से भी मर गए थे, जिन्हें उन्होंने कभी नहीं देखा था और जिन्हें नहीं पता था कि खुद को कैसे बचाया जाए।

इस के पहले परिणाम यह है कि गोरों उन पुराने कुत्ते, प्रजनकों, रखवाले और शिकारी पहले उदाहरण में autуctonos कुत्तों का उपयोग शुरू किया, लेकिन despuйs आदेश कुत्तों प्राप्त करने के लिए अपने मूल paнses की traнdos प्रतियों के साथ उन्हें पार करने के लिए शुरू कर दिया है कुछ कार्यों में अधिक कुशल।




tuviйramos प्रासंगिकता sumу द्वारा इन बसने में से एक को उजागर करने का तो जब रोडेशियन पूर्ववर्तियों में पहली प्रायोजक convertirнan कुत्तों, पीईआरटी तलाशी हमारे आदमी serнa। जब वह एक किसान के रूप में भविष्य का निर्माण करने के लिए दक्षिण अफ्रीका पहुंचे, तो उन्हें वहां पाए गए कुत्तों ने कैद कर लिया।

उन्होंने अपनी भूमि को बचाने और सभी प्रकार के जानवरों की तलाश करने के लिए पूरी तरह से सेवा की, दोनों जिन्होंने अपने परिवार को मांस और जानवरों को अपने घरेलू जानवरों की सुरक्षा की धमकी दी थी। उसने जल्द ही एक नर और मादा खरीदी जिसके साथ उसने प्रजनन कार्य शुरू किया। अपने झुकाव से वह उस महान कुत्ते को अपने शिकार के ट्रैकिंग और उत्पीड़न के लिए भारी ऊंचाई के साथ डिजाइन करना शुरू कर दिया।

मैं यूरोपीय bloodhounds के डीएनए लाने consiguiу, लेकिन aъn debнa अपने कुत्ते को एक tamaсo यहां तक ​​कि उनके दांव विरोध या संभावित हमले के खिलाफ उनके dueсo की अखंडता को सुनिश्चित करने के लिए, उन्हें अफ्रीकी बड़ी बिल्लियों को भयभीत करने की अनुमति देने के लिए दे। इस कारण से, इस आनुवांशिक कॉकटेल में पुराने महाद्वीप से व्यापार किए गए मास्टिफ का एक हिस्सा शामिल है, जो डोगे अलेम्बन के स्पष्ट योगदान के अतिरिक्त है। इस प्रकार, पुराने कुत्ते Khoi Khoi दक्षिण अफ्रीका के चरम मौसम और शिकार वृत्ति इन कुत्तों था लंबे दिखा दिया adaptaciуn मौजूदा करने के लिए इन गुणों को जोड़ने consiguiу।

इन कुत्तों से, अन्य उपनिवेशवादियों ने नस्ल विकसित करना जारी रखा। इस रेव चार्ल्स पतवार के मामले, एक मिशनरी प्रेमी कुत्ता दुनिया कुत्तों परिवार तलाशी के एक जोड़े comprу, लेकिन llevу क्या अब उस समय जिम्बाब्वे और रोडेशिया के रूप में जाना जाता है के लिए उत्तर बुलाया गया था। इस माहौल में यह अजीब बात नहीं है कि सबसे प्रसिद्ध खोजकर्ता और पेशेवर शिकारियों ने रोड्सिया के दिल में अपने मिशन होप फाउंटेन से, रेवरेंड का दौरा किया। उनमें से एक प्रसिद्ध शिकारी और साहसी कॉर्नेलियस वॉन रूनी था, जिसे हेल्म के कुत्तों ने कैद किया था। वे अपने कुत्तों और उनके crнa इस विशिष्टता अधिक से अधिक साहस, शक्ति और प्रभावशीलता nacнan atribuyйndole प्रतियों तक बहुत सराहना शिखा के आधार पर वापस पार

Valledoslobos से Aslan।
Valledoslobos से Aslan।
रोड्सियन रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक का इतिहास और उत्पत्ति
मानक रोड्सियन रिजबैक
वापस गिरफ्तार
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
थाई crested कुत्ताथाई crested कुत्ता
एक 8,000 साल पुराने कुत्ते की मकबरा मिलीएक 8,000 साल पुराने कुत्ते की मकबरा मिली
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?
रोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहासरोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहास
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक विशेषताएंरोड्सियन रिजबैक विशेषताएं
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
Rhodesian रिजबैक कुत्ता - जानकारीRhodesian रिजबैक कुत्ता - जानकारी
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
» » रोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्ति
© 2021 taktomguru.com