taktomguru.com

पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?

पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
टेक्स्ट: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील) cuervoalfageme.com

इस सवाल का जवाब स्पष्ट है और संदेह के लिए मामूली मार्जिन को जन्म नहीं देता है। सामान्य रूप से पालतू जानवरों के लिए और विशेष रूप से पालतू जानवरों के लिए पशु चिकित्सा सहायता, एक लक्जरी वस्तु या सनकी नहीं है। यह एक आवश्यकता है और एक कानूनी दायित्व भी है। फिर हम इस सवाल को क्यों उठाते हैं? एक विधायी परिवर्तन के लिए शायद जानवरों के कई मालिक पहले से ही अपने जेब में पीड़ित हैं: पशु चिकित्सा सेवाओं में वैट वृद्धि।
पिछले सितंबर के बाद से, पशु चिकित्सक का बिल तेरह प्रतिशत बढ़ गया है। यदि शुरुआत में यह एक ऐसी सेवा थी जिस पर 8% की वैट दर लागू की गई थी, वर्तमान में यह दर 21 है, पशुधन खेतों को प्रदान की गई सहायता के मामले में, इस मामले में यह 10% तक सीमित है। ।

स्पष्ट कर संग्रह भावना के साथ यह उपाय, पशु परिणामों से संबंधित और घरेलू जानवरों की सुरक्षा के लिए कई समूहों द्वारा पहले से ही नकारात्मक परिणामों की एक श्रृंखला उत्पन्न करता है। ये परिणाम सीधे कई दायित्वों की पूर्ति से संबंधित हैं जो राज्य और स्वायत्त कानून मालिकों पर लगाए जाते हैं।


घरेलू जानवरों की सुरक्षा से संबंधित सभी नियमों में दिखाई देने वाले निरंतर दायित्वों में से एक जानवरों के स्वास्थ्य से संबंधित है। मालिकों को अपने पशुओं को ठीक से टीकाकरण और डिवार्मर्ड रखने के लिए बाध्य किया जाता है, यानी, उनके स्वास्थ्य कार्ड को अद्यतित रखें। लेकिन, इसके अतिरिक्त, उन्हें बीमारी से पीड़ित होने या दुर्घटनाग्रस्त होने पर उनकी सहायता करनी चाहिए।




इन बुनियादी कर्तव्यों के अतिरिक्त, एक और कानूनी और समान रूप से महत्वपूर्ण पहचान की है। इसी चिप को एक विधिवत अधिकृत पशु चिकित्सा क्लिनिक में रखा जाना चाहिए जो पूरी प्रक्रिया को सही ढंग से पूरा करता है।

इन दायित्वों का उल्लंघन हमारे नियमों में एक अवरोध के रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है और इसलिए, इसी जुर्माना को लेता है। किसी भी मामले में, अनुपालन में विफलता न केवल इस कारण के लिए बल्कि पशु के लिए न्यूनतम कल्याण के रखरखाव के लिए एक विकल्प नहीं है।

पालतू जानवर के साथ अपना जीवन साझा करना ज़िम्मेदारी का एक प्रयोग है, कानून द्वारा विनियमित भी उत्तरदायित्व। वर्तमान में जैसे क्षणों में, खर्च में कटौती आवश्यक है लेकिन बुनियादी मुद्दे हैं जो आवश्यक हैं। समायोजित करने का एक तरीका, और किसी भी मामले में इसे करने की भी सलाह दी जाती है, कीमतों की जांच करना, अनुमानों के लिए पूछना और उपस्थिति में गुणवत्ता खोने के बिना तुलना करना है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यूरोपीय संघ और जानवरों के लिए चिंतायूरोपीय संघ और जानवरों के लिए चिंता
पशु कब्रिस्तानपशु कब्रिस्तान
चलनाचलना
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
पेशे से: कुत्ते वॉकरपेशे से: कुत्ते वॉकर
» » पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
© 2021 taktomguru.com