taktomguru.com

अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करें

अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करें

सामग्री

  • 1) आवृत्ति के साथ रेत साफ करें
  • 2) घर ventilate
  • 3) विशेष अखाड़ा खरीदें
  • 4) डिओडोरेंट्स का प्रयोग करें
  • अगर बिल्ली सैंडबॉक्स बदसूरत बदबू आती है तो क्या करें? पालतू स्वच्छता पर लेख।

    जो लोग बिल्लियों के रूप में पालतू जानवर दो बातें पता है: एक तरह की देखभाल, कि बिल्लियों जानवरों के रूप में स्वतंत्र हैं और देखभाल कि हम प्रस्तुत कम हैं, और दो, कि कुछ लोग हैं वहाँ के मुद्दों है कि लिया जाना चाहिए रहे हैं पशु के आराम और इसके साथ रहने वाले दोनों के लिए खाते हैं। उस अर्थ में, उन लोगों में एक पुनरावर्ती थीम जिसमें बिल्ली है घर गंध है - लगभग हमेशा बदसूरत- वह सैंडबॉक्स से आता है जहां जानवर इसकी जरूरत बनाता है। इन मामलों में क्या करना है? पहले चरण के रूप में, निम्न पाठ पढ़ें।

    1) आवृत्ति के साथ रेत साफ करें

    अगर हम जानना चाहते हैं कि क्या करना है अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो हमें सलाह की एक श्रृंखला का पालन करना चाहिए। सिद्धांत रूप में हमें जानवरों के सैंडबॉक्स को अक्सर साफ करना होगा - यह दैनिक हो सकता है - प्राप्तकर्ता के लिए यह खराब गंध नहीं लौटना आवश्यक है। सप्ताह में एक बार रेत बदलें कंटेनर की सफाई का एक बड़ा उदाहरण है, और निश्चित रूप से अनुशंसित।

    2) घर Ventilate

    कभी-कभी यह इतनी गंदगी नहीं होती है कि सैंडबॉक्स की तरह लॉज, संयोजन के रूप में-कभी भी रेत की सिफारिश की जाती है और पर्यावरण के घेरे के साथ बिल्ली की जरूरत होती है। इससे बचने के लिए, जानवर को अपनी जरूरतों को पूरा करने से रोकना असंभव है, इसलिए कमरे को हवादार रखने के लिए हमेशा अच्छा होगा। दरवाजे और खिड़कियां हमेशा खुली रहनी चाहिए।




    3) विशेष अखाड़ा खरीदें

    विशेष उत्पाद हैं- इस मामले में रेत- जिसे बिल्ली के सैंडबॉक्स में उपयोग किया जा सकता है। सच्चाई यह है कि ये उत्पाद साधारण रेत की तुलना में अधिक महंगे होते हैं, लेकिन यदि आप इसे खरीदने में सक्षम हैं, तो यह अभी भी एक अनुशंसित विकल्प है।

    4) डिओडोरेंट्स का प्रयोग करें

    जबकि बिल्लियों को गंधों के प्रति अत्यधिक संवेदनशील होते हैं जो इस प्रकार के उत्पाद को सहन नहीं करते हैं, ऐसे लोग भी हैं जिनकी उपस्थिति बिल्कुल असहज नहीं होती है। वे अवांछित गंध से बचने के लिए पर्यावरण के डिओडोरेंट्स आते हैं और आप जानवर के सैंडबॉक्स के लिए बाजार विशिष्ट स्वादों पर भी पाएंगे। या तो मामले में, कि बिल्ली सूट उत्पाद के इस प्रकार, अन्यथा पशु असहज दिखाई देगा और यहां तक ​​कि उनकी जरूरतों, जो निस्संदेह उनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव होगा कर बंद कर सकते हैं देखते हैं।

    जैसा कि आप देख सकते हैं, बिल्लियों अत्यधिक स्वतंत्र जानवर हैं, लेकिन ऐसी समस्याएं हैं जो उनकी देखभाल को मजबूत करने के लिए हमारे द्वारा की जानी चाहिए। कि आपका पालतू बाथरूम में भाग लेता है और यह उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक आरामदायक जगह का प्रतिनिधित्व करता है, जीवन की गुणवत्ता के संदर्भ में आवश्यक है। याद रखें कि बिल्लियों जानवर हैं जो अपनी स्वच्छता को लगभग स्वतंत्र रूप से बनाए रखते हैं, और अच्छी स्थिति में अपने सैंडबॉक्स को रखने का सवाल शायद उन कुछ चीजों में से एक है जिनकी हमें उनकी सहायता करनी चाहिए।

    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    कुत्तों के लिए स्वचालित sandboxesकुत्तों के लिए स्वचालित sandboxes
    गंजा uacarí, एक जानवर निष्पक्ष रूप से "बदसूरत"गंजा uacarí, एक जानवर निष्पक्ष रूप से "बदसूरत"
    घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
    घर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना हैघर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना है
    बिल्लियों में टोक्सोप्लाज्मा गोंडी की मिथक और वास्तविकताओंबिल्लियों में टोक्सोप्लाज्मा गोंडी की मिथक और वास्तविकताओं
    बिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझावबिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझाव
    मेरी बिल्ली पागल हो गईमेरी बिल्ली पागल हो गई
    एक बिल्ली के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग न करने के कारणएक बिल्ली के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग न करने के कारण
    एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
    एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के 10 कारणएक वयस्क बिल्ली को अपनाने के 10 कारण
    » » अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करें
    © 2021 taktomguru.com