taktomguru.com

कुत्तों के जीवन में सुधार करने के लिए अभियान, स्पेन में ग्रेहाउंड के साथ शिकार नहीं करना

Galgueros एक वर्ष में हजारों ग्रेहाउंड मारता है

ग्रेहाउंड फांसी"Galgueros", इन कुत्तों को दो साल के लिए इस्तेमाल किया के बाद इस बार उन्हें सेवा करेंगे नहीं और उन्हें अपने भाग्य को छोड़ देना है, ताकि वे भूखे या गड्ढों में झूठ जब एक पेड़ से फांसी पर लटका दिया प्रकट नहीं। दूसरी बार वे हमारी सड़कों पर वाहनों द्वारा चलाए जाते हैं, जिससे लोगों के जीवन को खतरे में डाल दिया जाता है।

यह अभियान galgosinfronteras.org की एक पहल है।

स्पेन के Galgos पाप Fronteras की क्रिस्टीना गार्सिया अध्यक्ष, स्पेन में "वास्तविक प्रलय ग्रेहाउंड" की बात की थी अपने डेटा, एक साल में 50,000 और 100,000 प्रतियां के बीच मारे गए के अनुसार के बाद से।

ग्रेहाउंड की मदद करें

इस अभियान को किसी मित्र को सलाह दें।

यूरोपीय संघ के बाकी हिस्सों में प्रत्येक देश में ऐसे वर्षों के लिए कानून होते हैं जो गैल्गो के साथ शिकार को रोकते हैं।

हम स्पेन में भी यही चाहते हैं। अभियान में शामिल हों। समर्थन करता है।

कमजोर ग्रेहाउंडएक स्पेनिश के रूप में अपने भविष्य के लिए स्पेनिश ग्रेहाउंड की गरिमा के लिए। ग्रेहाउंड कुत्तों का राजकुमार है, शांत, मीठा और आज्ञाकारी जो इस दुखी जीवन के लायक नहीं है।

ग्रेहाउंड्स के साथ शिकार के खिलाफ लड़ने का सबसे अच्छा तरीका स्वेच्छा से एक गैर सरकारी संगठन से संबंधित है, या ग्रेहाउंड को पालतू जानवरों के रूप में होस्ट करना है। लेकिन आप इन जानवरों के लिए दवाएं भेजकर भी मदद कर सकते हैं ... भोजन ... हजारों तरीके हैं।

ग्रेहाउंड के साथ शिकार

न्यूनतम आपको पता होना चाहिए

शिकारी galgueros के हाथों में स्पेन में हर साल हजारों ग्रेहाउंड शहीद होते हैं। इस प्रकार के शिकार में सैकड़ों द्वारा इन गरीब कुत्तों का उन्मूलन शामिल है। इस क्षण से वे मर जाते हैं जब तक वे मर जाते हैं, उनका जीवन बिल्कुल दुखी है।

ग्रेहाउंड एक पेड़ में फांसीजोसे एंटोनियो गैलेगो लोज़ानो कहते हैं, "हमारे अभियान का उद्देश्य स्पेन में ग्रेहाउंड के साथ खरगोश शिकार करने का निषेध है।"

एक गैल्गुरो प्रति वर्ष औसतन 15 जानवरों की नस्ल पैदा करता है और पिछले वर्ष से उसी संख्या को समाप्त करता है।




दो दुर्व्यवहार ग्रेहाउंडयह देखते हुए कि वहाँ केवल 15,000 galgueros Extremadura और कैस्टिला- ला मंचा, मैड्रिड, Castilla-लियोन और Andalucia एक संख्या के बराबर या यहां तक ​​कि उन्हें बेहतर करने के लिए है में गिने जाते हैं, हम इस दौड़ के प्रलय के बारे में बात कर सकते हैं। वे बहुत बुरी परिस्थितियों में रहते हैं और मादाएं भयानक परिस्थितियों में रुकती हैं।

यूरोप भर में शिकार के इस प्रकार निषिद्ध है, ताकि, के रूप में उन्होंने कहा, इन प्रयासों यूरोपीय संघ द्वारा और भी पर्यावरण मंत्री क्रिस्टीना नारबोना के साथ "समर्थित", अनुसार कट गर्दन के साथ ग्रेहाउंडक्रिस्टीना गार्सिया, इस संबंध में आयोजित दो बैठकों में प्रतिबंध के लिए "बहुत अनुकूल" रहा है।

लेकिन हकीकत में इन व्यक्तियों को कानूनों को नियंत्रित करने और लागू करने के लिए राजनीतिक इच्छाशक्ति शून्य है। वर्षों के संघर्ष के बाद संगठनों ने निष्कर्ष निकाला है कि इस गतिविधि को निषिद्ध करके केवल गंभीर समस्या हल हो गई है।

पशु अधिवक्ताओं इस दावे को ले जाने के पंद्रह साल, और क्या हम प्रस्ताव अन्य पड़ोसी देशों में के रूप में एक पालतू जानवर के रूप ग्रेहाउंड ठीक करने के लिए है।

ग्रेहाउंड घायलग्रेहाउंड एक मिठाई, शांत जानवर है और मुश्किल से छाल, डेनमार्क, ऑटिस्टिक बच्चों के साथ काम करने के लिए है, जबकि कहीं और गरिमा के साथ बुजुर्ग को लाइव के साथ परियोजनाओं में शामिल हो गया। यही कारण है कि हमें जितनी जल्दी हो सके नरसंहार को रोकना चाहिए जिससे इस दौड़ को हमारे अधीन किया जा सके।

ग्रेहाउंड के बारे में अधिक जानकारी

ड्रेन्ड ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों - ग्रेहाउंड्स
स्पैनिश ग्रेहाउंड एक आज्ञाकारी और शांत कुत्ता है। शायद वे थोड़ा भरोसेमंद हैं और अपने प्यार कमाने में मुश्किल है, लेकिन वे अभी भी अच्छे साथी कुत्ते हैं।
और पढ़ें ...

Galgos Sin Fronteras
उन्होंने कुछ मौत से 400 से अधिक ग्रेहाउंड को बचाने में कामयाब रहे हैं। अधिक बचाने में मदद करें।
galgosinfronteras.org

ग्रेहाउंड बहुत खराब स्थिति मेंएसओएस ग्रेहाउंड्स
यह रेसिंग ग्रेहाउंड की रक्षा करने के लिए बनाया गया था और क्रूर शिकारी द्वारा उपयोग किए जाने वाले ग्रेहाउंड की रक्षा के लिए लड़ने के लिए बनाया गया था।
sosgalgos.com

ग्रेहाउंड बचाव हॉलैंड
यह छोड़े गए स्पेनिश ग्रेहाउंड को बचाने और उन्हें हॉलैंड (डच में साइट) में एक नया घर खोजने के लिए समर्पित है।
greyhoundsrescue.nl

ग्रेहाउंड एसओएस डेनमार्क
यह छोड़े गए स्पेनिश ग्रेहाउंड को बचाने और उन्हें डेनमार्क में एक नया घर खोजने के लिए समर्पित है (डेनिश में साइट)
galgo-sos.dk

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
Azawakh कुत्ता स्पेनिश ग्रेहाउंड के समान ही हैAzawakh कुत्ता स्पेनिश ग्रेहाउंड के समान ही है
विश्व ग्रेहाउंड दिवसविश्व ग्रेहाउंड दिवस
300,000 लोग अभियान #animalesnosoncosas को अपना समर्थन देते हैं300,000 लोग अभियान #animalesnosoncosas को अपना समर्थन देते हैं
» » कुत्तों के जीवन में सुधार करने के लिए अभियान, स्पेन में ग्रेहाउंड के साथ शिकार नहीं करना
© 2021 taktomguru.com