taktomguru.com

मैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस

मैं स्पेन में पशु के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस

स्रोत: comunicae.es

3 मई Investigaciуn और आपराधिक Perfilaciуn के दिन बार्सिलोना के विश्वविद्यालय में Perfilaciуn और आपराधिक व्यवहार की Anбlisis में Mбster द्वारा आयोजित की 3Є ediciуn पर संबोधित इस `जानवरों के खिलाफ क्रूरता पर temбtica aсo मनाता है। हिंसक अपराधों और फोरेंसिक मूल्यांकन में प्रासंगिकता। ` प्रभाव के बावजूद और पारस्परिक हिंसा के साथ इसके संबंध के बावजूद पशु दुर्व्यवहार को कम करके आंका जाता है।

जानवरों की दुर्व्यवहार अमेरिका और साथ ही स्पेन में भी एक अपराध है, जहां पहले से ही कस्टोडियल वाक्यों के साथ वाक्यों को सजा दिया गया है।

पशु दुर्व्यवहार के मामले हो सकते हैं सूचक पारस्परिक हिंसा का।

एफबीआई के अनुसार, 46% धारावाहिक हत्यारों ने अपने किशोरावस्था में जानवरों से दुर्व्यवहार किया। ए में अध्ययन विशेषज्ञ psicopatнa, Espaсa में mйdico फोरेंसिक poblaciуn में डॉ Cuquerella (IMLC), और डॉ Querol (आईसीएस), जानवरों के साथ दुर्व्यवहार के इतिहास tenнan हिंसक अपराधियों के 41% के नेतृत्व में।

हिंसा के पीड़ितों में से 86% महिलाएं भी अपने पशुओं को दुर्व्यवहार का उल्लेख करती हैं। ए में अध्ययन स्पेन में, यह आंकड़ा 93% तक बढ़ता है क्योंकि जानवरों के मनोवैज्ञानिक दुर्व्यवहार को शामिल किया जाता है।




Investigaciуn के दिन और आपराधिक Perfilaciуn की 3Є ediciуn विश्वविद्यालय बार्सिलोना के इस पते पर Perfilaciуn और आपराधिक व्यवहार की Anбlisis में Mбster द्वारा आयोजित `जानवरों के खिलाफ क्रूरता पर temбtica aсo। हिंसक अपराधों और फोरेंसिक मूल्यांकन में प्रासंगिकता। ` प्रभाव के बावजूद और पारस्परिक हिंसा के साथ इसके संबंध के बावजूद पशु दुर्व्यवहार को कम करके आंका जाता है। हालांकि, के बारे में वृद्धि हुई सामाजिक sensibilizaciуn और पेशेवरों और संस्थाओं के प्रयासों के लिए धन्यवाद धीरे-धीरे समाज में और पेशेवर और acadйmico бmbito में और अधिक महत्वपूर्ण होता जा रहा।

सम्मेलन का उद्देश्य इसलिए आपराधिक investigaciуn में और व्यवहार के anбlisis से फोरेंसिक бmbito में Espaсa में आपराधिक prбctica में जानवरों के साथ दुर्व्यवहार के प्रचार के लिए है। न्यायाधीशों, आपराधिक वकील, psicуlogos, mйdicos, मनोचिकित्सकों, पशु चिकित्सकों, राज्य के सुरक्षा बल, पेशेवरों और फोरेंसिक पेशेवरों और इन विषयों या अन्य संबंधित विज्ञान के छात्रों के सदस्यों के लिए estбn दिन।

डॉ। एनवीरिया क्विरोल विसास और डॉ मिगुएल बेंगल सोरिया, प्रोफेसर और शोधकर्ता दोनों प्रोफाइलिंग और आपराधिक आचरण का विश्लेषण, बार्सिलोना विश्वविद्यालय के कानून संकाय, वे प्रस्तुत प्रारंभिक डेटा अल्बुकर्क में पारस्परिक और पशु हिंसा में प्रमुख विशेषज्ञों की कांग्रेस में एफबीआई के पशु दुर्व्यवहार (द लिंक पर न्यू मेक्सिको सम्मेलन) और फिलाडेल्फिया, संयुक्त राज्य अमेरिका में Criminologнa के अमेरिकन Asociaciуn पिछले साल नवंबर। और यह उल्लेखनीय है कि एफबीआई उनके polнticas actualizу एनआईबीआरएस यूसीआर कार्यक्रम, 1 जनवरी, 2016 especнficamente करने के लिए एक especнfica आपराधिक categorнa के रूप में पशु क्रूरता शामिल करें ताकि deberнan शुरू करने में शामिल हैं कि एजेंसियों policнa एफबीआई के आपराधिक आंकड़े। जानवरों के लिए क्रूरता न केवल जानवरों के खिलाफ, बल्कि समाज के खिलाफ भी एक गंभीर अपराध है।

डॉ। क्वेरोल कहते हैं: "जैसा कि हम एनएसए / एफबीआई कार्यकारी समूह में कहते हैं लोगों की रक्षा करना हम जानवरों की रक्षा करते हैं और जानवरों की रक्षा करते हैं, हम लोगों की रक्षा करते हैं ". वक्ताओं एंटोनियो Vercher, राजकोषीय पर्यावरण समन्वयक, और मिशेल वेल्च, वर्जीनिया (अमेरिका) के वरिष्ठ सहायक अटॉर्नी जनरल, जो कि जानवरों पर अत्याचार के खिलाफ एक इकाई especнfica पैदा कर दी है पर प्रकाश डाला। अन्य वक्ताओं में शामिल हैं: रोजा Viсas, आंतरिक Psicуloga निवासी Atascadero राज्य अस्पताल। California, USA कि hablarб `लक्ष्य especнfico की ओर हिंसा की धमकियों में जानवरों के साथ दुर्व्यवहार की भूमिका`। डॉ Аngel Cuquerella, केटलोनिआ के कानूनी चिकित्सा संस्थान और psicopatнa में दुनिया के अग्रणी विशेषज्ञों में से एक, `Psicopatнa और जानवरों के साथ दुर्व्यवहार` की hablarб। जुआन Piquer Josй बेयरफुट, Polinyа के स्थानीय Policнa के प्रमुख कार्यक्रम जानवरों vнctimas पस्त महिलाओं अनुभव की मेजबानी के लिए implementaciуn अपने अग्रणी Viopet relatarб। पशु चिकित्सा Asociaciуn Basati Albaitari Elkartea के Alfon Baсeres पशुचिकित्सा `फोरेंसिक पशु चिकित्सा` के tйcnicas के महत्व को, कि mбs Espaсa में जानवरों के साथ दुर्व्यवहार के संबंधित कुछ मामलों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है explicarб। अन्ना मारिया हो जाएगा, एक वकील पशु कानून FAADA में विशेषज्ञता की `Catalunya में Situaciуn शिकायतों एमए` एक visiуn darб। बात के कारण, जेवियर Бlvarez, `आपराधिक आचरण के anбlisis में मूल्यांकन तत्व के रूप में जानवरों के साथ दुर्व्यवहार` में Mossos डी Esquadra incidirб के आपराधिक आचरण के Anбlisis के लिए विश्लेषक।

बाद में, सिविल गार्ड के लेफ्टिनेंट जोसे एंटोनियो गिला। SEPRONA कुत्ता झगड़े के sуrdido दुनिया में adentrarб और cуmo जांच की पुलिस है। Miquel de पाब्लो, मेयर dels डी एजेंट एजेंटों द रुराल्स ग्रामीण бmbito में जानवरों के दुरुपयोग `पर Catalunya diosincrasia disertarб। अल्बा कंपनी, विश्वविद्यालय बार्सिलोना के `पाशविकता व पशुओं के प्रति यौन हिंसा` और अंत में डॉ Nъria Querol के बारे में hablarб की criminуloga, explicarб जटिलता `पशु domйstico gйnero हिंसा की भूमिका`। डॉ मिगुएल Бngel सोरिया, psicologнa आपराधिक और Mбster निदेशक Perfilaciуn और बार्सिलोना के आचरण आपराधिक विश्वविद्यालय के Anбlisis में एक विश्व नेता, बताते हैं कि "सम्मेलन का उद्देश्य जानवरों के दुरुपयोग के अपराध, सहयोग के रूप में asн करने के लिए एक acadйmico कठोरता प्रदान करने के लिए है और शामिल सभी एजेंटों के बीच सहयोग। "

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
आरटीवी "क्षेत्र" से फ़ीचर जानवरों की ओर हिंसा के लिए सीधी माफी मांगती हैआरटीवी "क्षेत्र" से फ़ीचर जानवरों की ओर हिंसा के लिए सीधी माफी मांगती है
2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…
पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करेंपशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें
जानवरों के दुरुपयोग के आंकड़ों का आकलन करने के लिए एफबीआई को दो साल लगेंगेजानवरों के दुरुपयोग के आंकड़ों का आकलन करने के लिए एफबीआई को दो साल लगेंगे
अप्डाडा दंड संहिता में प्रगति पर केंद्रित पशु संरक्षण के अपने iv संसदीय दिन का जश्न मनाएगाअप्डाडा दंड संहिता में प्रगति पर केंद्रित पशु संरक्षण के अपने iv संसदीय दिन का जश्न मनाएगा
» » मैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस
© 2021 taktomguru.com