taktomguru.com

फॉक्स टेरियर, जीवन शक्ति और शुद्ध ऊर्जा

फॉक्स-टेरियर कुत्ता

इसमें क्या संदेह है कि फॉक्स टेरियर

 यह उनमें से एक है कुत्ते नस्लों कि हम दुनिया भर के सामान्य और आम घरों में विचार कर सकते हैं। और यह केवल इसका औसत आकार नहीं है वे इसे घर पर रखने के लिए आदर्श बनाते हैं, लेकिन इसके संक्रामक खुशी जैसे अन्य विवरण, इसे जीवन का एक महान साथी बनने के लिए एक बहुत ही आकर्षक कुत्ता बनाते हैं।

इसलिए, हम उनमें से कुछ के अपने नोट्स देखते हैं Terriers के बीच अधिक क्लासिक नमूने जो दौड़ दिखा रहा है, वे लोग होंगे जिन्हें पहले दिन से सावधानीपूर्वक और मजबूत हाथ से ढालना होगा जिद्दी और जिद्दी चरित्र जो उन्हें बहुत महत्व देता है

फॉक्स-टेरियर-कुत्ता

फॉक्स टेरियर की उत्पत्ति और कक्षाएं

फॉक्स टेरियर मूल रूप से हैं ग्रेट ब्रिटेन और हालांकि आज वे घर पर, मुख्य रूप से, पालतू जानवर बन गए हैं वे लोमड़ी शिकार के लिए पैदा हुए थे. यही वह जगह है जहां से उनका नाम आता है (लोमड़ी फॉक्स अंग्रेजी है) और वे इन जानवरों जब आप बिल में छिप जाता है को आगे बढ़ाने और दृढ़ता की वजह से और उस चरित्र है कि अपने प्रयासों को जारी नहीं किया है के लिए ठीक उन्हें बाहर जाने के लिए एक रास्ता के रूप में इस्तेमाल किया गया।

हालांकि, भले ही आपको लगता है कि आपका शिकार वृत्ति पिछले युग का उत्पाद है, आज फॉक्स टेरियर्स आज वे शिकार में स्पेन में भी प्रयोग किया जाता है एक बार फिर, सूअर और लोमड़ी के। यह सच है कि अन्य कुत्तों को उनके लिए अधिक उपयुक्त माना जा सकता है, अनुभव मुझे बताता है, लेकिन यह अभी भी एक ऐसी सुविधा है जिसने अभी तक पूरी तरह से त्याग नहीं किया है।

किस्म का संबंध है, हम आधार है कि हम एक दौड़ है कि लगभग चालीस सेंटीमीटर उच्च, कम या ज्यादा, और सफेद बाल की विशेषता है, आमतौर पर काले धब्बे के द्वारा चिह्नित, भूरे रंग होगा से शुरू करनी चाहिए, या दोनों तो फॉक्स टेरियर्स के बीच आप उन लोगों के बारे में बात कर सकते हैं कठिन बाल इसमें अब तक और घुंघराले खींच रहे हैं और वे लोग हैं जिनके साथ हम अभी काम कर रहे हैं, लेकिन हम उन लोगों के बारे में भी बात कर सकते हैं चिकनी बाल यह छोटा है, साथ ही साथ चिली फॉक्स टेरियर हालांकि, वे पहले से ही विशेषताओं की विशेषताओं के कारण पहले से ही अलग-अलग दौड़ मान चुके हैं और उनके साथ अलग-अलग हैं।

फॉक्स-टेरियर-डॉग-दौड़

फॉक्स टेरियर की ऊर्जावान और जिद्दी प्रकृति




कुत्तों की इस नस्ल को सबसे अधिक विशेषता रखने वाली चीजों में से एक यह है महान जीवन शक्ति और कौशल उसकी खुशी, उसकी असीम ऊर्जा,, (मैं व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं किसी भी कुत्ते कूद देखा है की तरह वे करते हैं), तो यह है कि कभी कभी भी भारी हो सकता है तो आप धैर्य का एक डबल खुराक की आवश्यकता होगी।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे उदाहरण हैं जिनकी आवश्यकता होगी बहुत सारे शारीरिक अभ्यास दिन के अंत में उन सभी एड्रेनालाईन को जलाने के लिए जो उन्होंने निहित किया है। इसलिए, यह आप देहात, लंबी सैर की तरह सभी लोगों के लिए एक बहुत ही उपयुक्त कुत्ता हो जाएगा और मैं अपने कुत्ते के साथ खेलना पसंद है, क्योंकि मैं विश्वास दिलाता हूं कि आप अथक लगते हैं, जो उन लोगों के लिए कई घंटे व्यतीत कर सकते हैं गेंद फेंकने हैं या किसी अन्य खेल का अभ्यास करना हमने पहले से ही टिप्पणी की है और वे आपको सुंदर का आनंद ले सकते हैं।

यदि आप शुद्ध खुशी चाहते हैं, एक महत्वपूर्ण, सक्रिय और बहुत दोस्ताना कुत्ता, फॉक्स टेरियर ट्वीट करने के लिए क्लिक करें

बेशक, दूसरी तरफ हम टिप्पणी करना बंद नहीं कर सकते हैं जिद्दी और जिद्दी चरित्र जो पहले टेरियर की एक अच्छी प्रति के रूप में संकेत दिया था। इस मामले में यह आवश्यक है कि बहुत कम उम्र से उन पर गंभीर अनुशासन लगाया जाए क्योंकि अन्यथा वे मुश्किल हो सकते हैं। वे बहुत ही प्रभावशाली कुत्ते हैं दोनों दूसरे कुत्तों जो कठिनाई सामाजिकता है, उनके मालिकों के रूप में के साथ, के लिए यह एक बहुत कम उम्र से सिखाया जाना चाहिए कि आपकी साइट और बंद पैटर्न दिखाने से बचना है, क्योंकि वे कर रहे हैं जो उन लोगों के उत्तेजनाओं के सभी प्रकार के लिए बहुत जल्दी प्रतिक्रिया, वे जल्दी से सीखते हैं और क्योंकि वे बहुत शरारती हैं, वे घर पर अराजकता पैदा कर सकते हैं। फिर भी, वे वफादार साथी हैं।

फॉक्स-टेरियर-कुत्ता

फॉक्स टेरियर की मूल देखभाल

बड़ी खुराक में दैनिक व्यायाम के अलावा, कुत्तों की भी आवश्यकता होती है, जिन्हें दैनिक भी चाहिए हम उन्हें अच्छी तरह से कंघी. के संबंध में बाल काटना साल में दो बार अधिकतम के रूप में गर्मी के समय में पर्याप्त से अधिक है, क्योंकि ऐसा नहीं है कि उनके पास बहुत लंबा समय है।

बीमारियों के विषय में वे आमतौर पर बहुत कठिन कुत्ते होते हैं और वे आमतौर पर इस प्रकार की दौड़ से जुड़ी स्थितियां नहीं रखते हैं. शायद कुछ ऐसा है जो आम तौर पर टेरियर्स के लिए आम, आंखों के साथ विशेष रूप से देखभाल करने के लिए के रूप में वे आंख की समस्याओं से ग्रस्त हैं की आवश्यकता होगी उजागर करने के लिए है, लेकिन नियमित रूप से पशु चिकित्सा के चेक के साथ पर्याप्त से अधिक हो जाएगा।

निष्कर्ष, कि यदि आप शुद्ध खुशी, एक महत्वपूर्ण, सक्रिय और बहुत दोस्ताना कुत्ता चाहते हैं, तो फॉक्स टेरियर आपके लिए एक आदर्श कुत्ता हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
एक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेदएक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेद
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
कठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लोंकठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लों
फॉक्स टेरियरफॉक्स टेरियर
कैरेन टेरियर की विशेषताएंकैरेन टेरियर की विशेषताएं
फॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक हैफॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक है
ग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियरग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियर
ऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लोंऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लों
» » फॉक्स टेरियर, जीवन शक्ति और शुद्ध ऊर्जा
© 2021 taktomguru.com