taktomguru.com

भयंकर या हानिकारक जानवरों




हमारे आपराधिक कोड का अनुच्छेद 631 जानवरों को संदर्भित करता है भयंकर "या" हानिकारक और इस तरह से क्रूर जानवरों के बीच का अंतर है सदैव हानिकारक, और हानिकारक एक है कि कर सकते हैं भयंकर हो 
स्पेनिश भाषा की रॉयल अकादमी शब्द का प्रयोग करें भयंकर जो क्रूरता और कठोरता से कार्य करता है, उसे संदर्भित करने के लिए, क्रूरता या क्रूरता को क्रूरता से समझा जा रहा है - जबकि हानिकारक वह है जो नुकसान पहुंचाता है या नुकसान पहुंचाता है, गुण, जो स्पष्ट रूप से भिन्न होते हैं। 
और व्यावहारिक दृष्टिकोण या मानव अनुभव से, वही निष्कर्ष तक पहुंचा जाना चाहिए, क्योंकि जानवर को ढीला या किसी स्थिति में नुकसान पहुंचाने की स्थिति, जानवर, कुत्तों, विशेष रूप से कुत्तों से आ सकती है। समर्पित (या यहाँ तक कि "निर्मित" चुनिंदा उचित आनुवंशिक पार से) इस तरह के Dobermann, pittbul, बुलडॉग, Rotwailer, Dogo Argentino, आदि के नाम से जाना जाता दौड़ के रूप में हमले, रक्षा या शिकार के लिए, उनके कट्टर स्वाभाविक वृत्ति, और बदतर हो गयी यहां तक ​​कि कुत्तों जैसे मामलों में खास तौर पर आक्रामक दौड़, हालांकि, जानवर की विशिष्ट परिस्थितियों, अकेले उनके व्यवहार में, स्वामी द्वारा प्रदान की गरीब शिक्षा, और अपर्याप्त माध्यम से सार्वजनिक सड़कों पर ड्राइव करने के लिए नहीं , ढीले और एक थूथन के बिना, या अपर्याप्त विषय, नागरिकों, जो उन्हें पार, लोगों को नुकसान पहुंचने के दृष्टिकोण अनुमति देता है, अच्छा काटने, अच्छी तरह से भी उनके खिलाफ झपटने जो वे नीचे गिर जाते हैं और करने के लिए गिरने के परिणामस्वरूप उन्हें चोट लगती है।
तथ्यों की घटना से पता चलता है कि प्रश्न में कुत्ता है हानिकारक, तीसरे पक्ष की शारीरिक अखंडता को नुकसान पहुंचाने में सक्षम है।
निहित नियमों के अनुसार 22 मार्च को आरडी 287/2002, वे कर रहे हैं विशेष रूप से खतरनाक कुत्तों न केवल उन चीजों से संबंधित हैं जो कुछ दौड़ से संबंधित हैं (अनुलग्नक I में सूचीबद्ध), लेकिन उन लोगों के लिए भी, जो इन नस्लों में शामिल किए बिना, अनुलग्नक II में परिभाषित शक्ति और आकार की कुछ विशेषताओं को पूरा करते हैं। लेकिन उन्हें खतरनाक कुत्तों भी माना जाता है, हालांकि वे पिछले श्रेणियों, कुत्ते प्रजातियों के जानवरों का हिस्सा नहीं हैं वे एक आक्रामक आक्रामक चरित्र दिखाते हैं या उन्होंने लोगों या अन्य जानवरों के लिए आक्रामकता की है.
कुत्तों की वजह से नुकसान गारंटर की गुणवत्ता और जानवर के संरक्षक होने और आवश्यक सावधानियों कि रोका है | शिकायतकर्ता जो जोखिम भाग गया materialized और चोटों से नहीं ले के लिए एक ही मालिक के कारण हुई हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अर्जेंटीना बुलडॉग के बारे में जानकारीअर्जेंटीना बुलडॉग के बारे में जानकारी
कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?
युवा अमेरिकी आदमी ने अपने कुत्ते को काटने के लिए मुकदमा चलायायुवा अमेरिकी आदमी ने अपने कुत्ते को काटने के लिए मुकदमा चलाया
"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
संभावित खतरनाक मानव जातिसंभावित खतरनाक मानव जाति
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
टेरियर नस्ल की विविधता - टेरियर का इतिहासटेरियर नस्ल की विविधता - टेरियर का इतिहास
शिकार के कुत्तों: क्या वे खतरनाक हैं?शिकार के कुत्तों: क्या वे खतरनाक हैं?
क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?
» » भयंकर या हानिकारक जानवरों
© 2021 taktomguru.com