taktomguru.com

कार्डियक रोग




फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - कुत्ते की दुनिया
समस्याओं के अधिकांश congйnitos हैं cardнacos अपने diagnуstico difнcil है और बार-बार mбs sнntomas धीमी गति से बढ़ती और सांस की बीमारियों कर रहे हैं। जन्मजात हृदय रोगों का विशाल बहुमत एक वर्ष से भी कम उम्र के जानवरों में पैदा होता है।
कार्डियक रोग
दिल के भाग
दिल को मूल रूप से चार भागों या गुहाओं में विभाजित किया जाता है जो दो से दो संवाद करते हैं। इन डिब्बों में से दो ऊपरी लोगों को ऑरियल्स कहा जाता है और दो निचले हिस्से वेंट्रिकल्स होते हैं। सही आलिंद और वेंट्रिकल एक-दूसरे के साथ संवाद करते हैं और बदले में, बाएं आलिंद और वेंट्रिकल के साथ। इन तत्वों के बीच संचार तथाकथित वाल्व द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जिसका कार्य उनमें से प्रत्येक को रक्त की प्रविष्टि को नियंत्रित करना है।
चोटों
लगातार cardнacas patologнas mбs बीच वाहिनी arterioso- प्रकार का रोग, या pulmonar- dysplasia cardнacas vбlvulas माइट्रल और tricъspide- पटलीय दोष या interventricular वंशीय या, जो aurнculas के बीच comunicaciуn है और टेट्रालजी और की tetralogнa ventrнculos- संकुचन हैं फुफ्फुसीय उच्च रक्तचाप।

वाल्वों के लिए भी चोट लग सकती है, उदाहरण के लिए, मिट्रल वाल्व में।


SINTOMATOLOGНA
patologнa के इस प्रकार से पीड़ित व्यक्तियों के mayorнa asintomбticos, वहाँ जानवरों कि कमी से ग्रस्त हैं या अवरुद्ध कर रहे हैं लेकिन ningъn sнntoma- प्रकट अर्थात् नहीं, तुम भी ऊतकों में एक congestiуn (नीलिमा) प्रकट कर सकते हैं कार्डियक विफलता के कारण ऑक्सीजन की कमी के कारण। अन्य sнntomas कि प्रकट हो सकते हैं सांस लेने में तकलीफ और फलस्वरूप असहिष्णुता व्यायाम वृद्धि हुई श्वसन दर, tachypnea, और बेहोशी हैं।

एक विस्तृत anбlisis पशुचिकित्सा निर्धारित कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, cardнacos anуmalos, बहुत difнcil interpretaciуn और एक नियमित अवसरों और अन्य गैर वृद्धि शिरापरक पल्स में detecciуn- धमनी नाड़ी लगता है, अगर lesiуn corazуn के दाईं ओर है कई अवसरों में tricuspid वाल्व के खराब होने के कारण।

यह संभव है कि corazуn tamaсo सामान्य से अधिक है, इसलिए यह एक अध्ययन radiolуgico का संचालन करने के लिए आवश्यक है निर्धारित करने के लिए है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दिल की समस्याओं के साथ कुत्तोंदिल की समस्याओं के साथ कुत्तों
घर पर कुत्ते की दिल की समस्याओं को कैसे पहचानेंघर पर कुत्ते की दिल की समस्याओं को कैसे पहचानें
जर्मन शेफर्ड कुत्ते में रोगजर्मन शेफर्ड कुत्ते में रोग
कुत्ते में दिल की बीमारीकुत्ते में दिल की बीमारी
कुत्तों में सबसे आम हृदय संबंधी समस्याएंकुत्तों में सबसे आम हृदय संबंधी समस्याएं
क्या आप जानते हैं कि मधुमक्खी कैसे संवाद करती है?क्या आप जानते हैं कि मधुमक्खी कैसे संवाद करती है?
कुत्तों के दिल की देखभाल करने के लिए खाद्य पदार्थकुत्तों के दिल की देखभाल करने के लिए खाद्य पदार्थ
हमारे पालतू जानवर बड़े हो जाते हैं और बूढ़े हो जाते हैं: तीसरी उम्रहमारे पालतू जानवर बड़े हो जाते हैं और बूढ़े हो जाते हैं: तीसरी उम्र
लघु schnauzer में स्वास्थ्य समस्याओं को और अधिक accentuatedलघु schnauzer में स्वास्थ्य समस्याओं को और अधिक accentuated
कंजर्वेटिव दिल विफलता (आईसीसी)कंजर्वेटिव दिल विफलता (आईसीसी)
» » कार्डियक रोग
© 2021 taktomguru.com