taktomguru.com

चिकन gizzards के साथ घर का बना कुत्ता खाना

कुत्ता खानाघर के बने कुत्ते के भोजन पालतू मालिकों के बीच एक तेजी से लोकप्रिय विकल्प है, एक प्रवृत्ति जो 2007 के बाद आसमान में उछल गई, जब चीनी मूल के दूषित मेलेनिन से बने पालतू भोजन को बाजार से हटा दिया गया। घर पर कुत्ते के भोजन को स्वस्थ अवयवों के साथ बनाना, हमें आश्वस्त करता है कि हमारे कुत्ते के आहार में कुछ भी बुरा नहीं होगा। चिकन गिजार्ड सहित, शामिल करने के लिए कई उपयुक्त खाद्य पदार्थ हैं।

चिकन गिजार्ड के लिए पोषण संबंधी जानकारी. गिजार्ड उन giblets में से एक है जो अक्सर कच्चे मुर्गियों के अंदर पाए जाते हैं। मांस खंड में अलग-अलग गिब्लेट अलग-अलग पेश किए जाते हैं। कुछ संस्कृतियों में गिज्जार्ड एक स्वादिष्टता है। इनमें से लगभग 45 कैलोरी प्रति औंस होते हैं, इनमें से लगभग 35 कैलोरी प्रोटीन से आती हैं और 10 वसा से होती हैं। अपनी उच्च प्रोटीन सामग्री के साथ, वे घर का बना कुत्ता खाद्य व्यंजनों के लिए एक उत्कृष्ट जोड़ बनाते हैं। चिकन गिजार्ड में विटामिन बी -12, लौह और जस्ता होता है।

चिकन gizzards की तैयारी. एक बार जब आप गिज़र्ड पाएंगे, या तो चिकन के अंदर या अलग से बेचे जाते हैं, तो उन्हें धो लें और काट लें। साधारण खाना पकाने को बनाए रखने के लिए, एक सॉस पैन में गिजार्ड रखें, पानी के साथ कवर करें और मध्यम गर्मी पर पकाएं। 15 मिनट के लिए या पके हुए तक कुक, और फिर गर्मी से हटा दें और ठंडा होने दें। इसकी कठोरता के कारण, उनकी पाचन क्षमता बढ़ाने के लिए गिजार्डों को काटा जाना चाहिए। यह महत्वपूर्ण है यदि आपका कुत्ता हिमस्खलन के लिए नया है।




चिकन गिजार्ड नुस्खा. घर पर, पिज्जा और अन्य अवयवों के साथ कुत्ते के भोजन को बनाना आसान है, और एक अच्छी तरह से संतुलित भोजन बनाया जाता है। एक स्वस्थ और घर का बना पकवान के लिए, उबलते पानी के 4 औंस लें। मीठे ब्रेड के 4 औंस, सूखे चावल के 1 औंस, या लगभग 2 औंस पकाया जाता है और कटा हुआ गाजर के 2 औंस जोड़ें। हिलाओ और इसे लगभग 15 मिनट तक पकाएं। गर्मी से निकालें और ठंडा होने दें। प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट और वसा के स्वस्थ अनुपात के साथ, एक सेवारत में लगभग 250 कैलोरी होती है।

एक कुत्ते को घर का बना खाना पेश करना. घर पर कुत्ते के भोजन को बनाने का मतलब है विभिन्न प्रकार के पशु प्रोटीन, सब्जियां, फल, स्टार्च और वसा चुनना। पशु प्रोटीन का आधार होना चाहिए, और चिकन गिजार्ड अच्छी तरह संतुलित आहार में बहुत अच्छी तरह से फिट हो सकते हैं। नए तत्वों के अतिरिक्त धीरे-धीरे आपके कुत्ते को बदलाव के अनुकूल होने की अनुमति मिलेगी, इसलिए प्रति सप्ताह लगभग 10 से 25 प्रतिशत की दर से गिजार्ड और अन्य घर का बना खाना जोड़ने का प्रयास करें। यदि आप घर के बने आहार में संक्रमण कर रहे हैं, तो अपने वर्तमान भोजन को कम करें, क्योंकि नया बढ़ता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कार्बनिक चिकन रोलकुत्तों के लिए कार्बनिक चिकन रोल
मुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना हैमुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना है
कुत्तों के लिए व्यवहार करने के लिए ओवन में चिकन को निर्जलित कैसे करेंकुत्तों के लिए व्यवहार करने के लिए ओवन में चिकन को निर्जलित कैसे करें
स्वस्थ कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करेंस्वस्थ कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
कुत्ते के खाद्य लेबल को कैसे पढ़ा जाएकुत्ते के खाद्य लेबल को कैसे पढ़ा जाए
असली चिकन कुत्ता खानाअसली चिकन कुत्ता खाना
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
कुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खानाकुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खाना
कुत्तों में चिकन के लिए एलर्जीकुत्तों में चिकन के लिए एलर्जी
» » चिकन gizzards के साथ घर का बना कुत्ता खाना
© 2021 taktomguru.com