taktomguru.com

अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की विशेषताएं

अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की विशेषताएं

अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की विशेषताएं

अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

आदेश: मांसाहारी।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: एक वजन 12.7 से 14.5 किलो और सभी महिलाओं में पुरुषों के लिए 39.5 और 41 सेमी और 38 39.5 से.मी. के बीच स्कंध पर एक ऊंचाई से लेकर के साथ लघु औसत आकार कुत्ते एक सिर है अच्छी तरह से चिह्नित ट्रफल, स्पष्ट स्टॉप, अच्छी तरह से चिह्नित सुपरसिर्किलरी मेहराब और सिर के बाकी हिस्सों के बराबर लंबाई के साथ महान। खोपड़ी अच्छी तरह से विकसित और स्पष्ट रूप से चिह्नित occipital हड्डी के साथ domed। आंखें बड़े, काले, कभी भी प्रमुख नहीं, अनुवर्ती पलकें के साथ। कम जन्म के कान, बड़े, गोलाकार, लटकते हैं और मुलायम और रेशमी बाल से ढके होते हैं। दांत मजबूत है और एक कैंची लॉक है।

गर्दन, मध्यम लंबे, मांसपेशियों और सीधे, सिर की प्रोफाइल को बढ़ाता है। गहरी छाती के साथ शरीर छोटा और एकत्रित, बहुत विकसित और सामंजस्यपूर्ण रूप से उभरा हुआ पसलियों। गुर्दे छोटे और मजबूत। पृष्ठीय रेखा पूंछ की तरफ झुकती है, कम जन्म के और मध्यम लंबाई तक कम हो जाती है। अच्छी तरह से ossified मजबूत अंग, मोटी प्लांटर पैड के साथ संपन्न बंद और कॉम्पैक्ट पैर में समाप्त होता है।

चिकना, रेशमी बाल कान पर फिसल रहा है, छाती और पैरों, कई रंगों को स्वीकार करते हुए, अद्वितीय या मिश्रित, जिनमें से सोने, आग और यूनिकोरर काला खड़े हो जाते हैं। गैस्टन सूर्य शिकार की संधि में चौदहवीं सदी में वर्णित है, spaniels 1901 जब पहली निश्चित मानक सेट किया गया है जब तक अपनी VENATORIA गुणों के लिए लोकप्रियता बढ़ रही प्राप्त करें। अधीनता और फिटनेस एक पालतू जानवर के रूप में पालतू स्पैनियल, वॉल्ट डिज्नी लेडी और ट्रैम्प में सार्वभौमिक द्वारा फिल्म में अमर हैं।

जीवनकाल: साथी नमूने के लिए तेरह पंद्रह साल, शिकार के लिए शायद ही कभी दस से अधिक।




आवास: पसंदीदा रूप से बंद और अच्छी तरह से आश्रय स्थानों में, लेकिन अत्यधिक गरम नहीं। आप बड़े शहर में ग्रामीण इलाकों में या फ्लैट में रह सकते हैं, इस शर्त पर कि आप अपने आप को जंगल, पार्क और बगीचों में आनंद ले सकते हैं।

खाद्य: अपने छोटे औसत आकार के बावजूद, इस नस्ल के शारीरिक और मानसिक गतिविधि 1,000 से अधिक किलो कैलोरी / दिन रखरखाव राशन के रूप में की आवश्यकता है। पूर्व खेल के दौरान और गतिविधि समय की अवधि में, यह आंकड़ा 2700-2900 किलो कैलोरी / दिन है, जो विभिन्न ailmentos साथ उपलब्ध कराया जाएगा पहुंच जाएगा।

चरित्र और व्यवहार: बेहद मीठा, बुद्धिमान और इच्छाशक्ति, वह एक प्रेम दिखाने के लिए आता है जो उसके स्वामी और पारिवारिक सर्कल में पूजा के आधार पर रहता है जिसमें वह रहता है। यह असाधारण नमूना और आर्द्र और बंद जंगलों में संग्रह का एक कुत्ता है, जिसने इसे प्राइमोजेनिया समारोह को साथी पशु उत्कृष्टता में बदलने के लिए पहुंचाया है।

दैनिक देखभाल: यह, कान और गुदा क्षेत्रों की सफाई या आंशिक धोने की आवश्यकता है brushing और एक धातु कंघी semirigid tines के साथ बाल स्टाइलिंग के अलावा।

प्रजनन: प्रजातियों के मानकों के संबंध में विशेष भिन्नता के बिना, केवल मानक और संतुलित चरित्र के संदर्भ में समान पिल्ले प्राप्त करने के लिए प्रजनकों को ध्यान से चुना जाना चाहिए।

रोगों: क्लासिक इसके अलावा, यह सेबोरीक जिल्द की सूजन नस्ल में कुछ आवृत्ति पोषण असंतुलन कि एंटीसेप्टिक साबुन पशु बालों के साथ आहार वसा और कपड़े धोने को कम करके सुधारा जा सकता है के लिए जिम्मेदार ठहराया साथ प्रस्तुत किया है। ओटिक संक्रमण से बचने के लिए कानों और श्रवण मांसपेशियों की स्वच्छता को अधिकतम किया जाना चाहिए।

अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की विशेषताएं

नस्लों कॉकर स्पैनियल अंग्रेजी नस्ल

नाम: ईएमआई हैचरियां
नस्लों: अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
देश: पेरू
स्थान: कॉमास_Collique
टेलीफोन: 997068705
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //mascotadomestica.com
इतिहास: यह सब शुरू होता है जब मेरे बेटे ने मुझे एक सुंदर अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल पिल्ला है, जो नाम उन्होंने रखा के रूप में "मोटा" ए 1 साल और 20 दिन मैं एक अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल पार किया था, 64 दिन जन्म देने के लिए की तरह शुरू होता है .Le देता है उसके पेट और उस pasear.una पर गुदगुदी होने के लिए अपनी संतानों के लिए लाने के टेडी कहा जाता है, एक और निमो और दूसरों के लिए अपने नए dueños.Hace पूरा 8 दिन 2 महीने सेवा की है, "मुझे आशा है कि आप खुश और अच्छी तरह से कर रहे हैं देखभाल। "

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
अमेरिकी कॉकर अपार्टमेंट कुत्ताअमेरिकी कॉकर अपार्टमेंट कुत्ता
कुत्ते नस्लों | कॉकर स्पैनियलकुत्ते नस्लों | कॉकर स्पैनियल
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
स्पैनियल नस्लों की सूचीस्पैनियल नस्लों की सूची
अंग्रेजी फॉक्सहाउंड की विशेषताएंअंग्रेजी फॉक्सहाउंड की विशेषताएं
एक अमेरिकी कॉकर स्पैनियल पिल्ला कहां खरीदेंएक अमेरिकी कॉकर स्पैनियल पिल्ला कहां खरीदें
कॉकर स्पैनियल नस्ल का व्यवहारकॉकर स्पैनियल नस्ल का व्यवहार
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल नस्लअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल नस्ल
नस्ल: अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलनस्ल: अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
» » अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की विशेषताएं
© 2021 taktomguru.com