taktomguru.com

क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए पैसे रखते हैं?

क्या आप जानते थे कि मुख्य कारण यह है कि लोग पालतू जानवरों को पालतू जानवर नहीं लेते हैं, पैसे की कमी के कारण? दुर्भाग्यवश, इससे जानवरों के स्वास्थ्य को गंभीर रूप से प्रभावित किया जा सकता है, क्योंकि पर्याप्त उपचार न मिलने से उनका स्वास्थ्य अक्सर मौत से पीड़ित होता है।

हम हमेशा एक घर खरीदने के लिए पैसे लेते हैं, व्यवसाय शुरू करने में सक्षम होते हैं या कुछ ऐसा खरीदते हैं जो हम वास्तव में चाहते हैं ... लेकिन जब हम अपने पालतू जानवर के लिए बचत करते हैं? दुर्घटनाएं और बीमारियां दिन का आदेश हैं, हमारे पालतू जानवर किसी भी समय बीमार हो सकते हैं और यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए धन हो।

Pizap.Com14133166496321




यहां अच्छे कारणों की एक सूची दी गई है कि आपको पशु चिकित्सा आपात स्थिति के लिए क्यों बचाया जाना चाहिए:

  • गर्भवती बिट्स: हम हमेशा सोचा है कि जन्म के ठीक हो जाएगा, लेकिन आप, अस्पताल में भर्ती अधिक पशु चिकित्सा सेवाओं की वसूली हमेशा अप्रत्याशित लागत है कि आप को प्रभावित, आप ले किसी का ध्यान नहीं नहीं है और कोई भी शुल्क पैसे बचाता है कर रहे हैं कुछ हद तक जटिल और आपातकालीन सीजेरियन की जरूरत को बचाने के लिए करना चाहिए, यदि सब कुछ ठीक चला गया, तो उस पैसे पिल्ले, croquettes, टीकाकरण आदि की स्वच्छ के लिए इस्तेमाल किया जा सकता
  • पिल्लों: मां के दूध के साथ उनकी प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के बाद भी पिल्ले, क्योंकि वे उत्सुक जानवर हैं और सब कुछ वे खाते (मिट्टी, पौधों, कीटों), रोग, विशेष रूप से पाचन के लिए सबसे अधिक अतिसंवेदनशील अक्सर हैं, यह है कि जब बहुत महत्वपूर्ण है आप को अपनाने या desparasites पर एक पिल्ला खरीद सकते हैं और टीका, यह आपके उपकरण नहीं करने के लिए बीमार दे देंगे, लेकिन अगर आप बीमार, पिल्ले अधिक संवेदनशील होते हैं और पशु चिकित्सा सेवाओं की लागत में वृद्धि कर सकते हैं। भरोसा मत करो और अपने छोटे जानवर की देखभाल करने के लिए बचाओ।
  • जेरियाट्रिक पालतू जानवर: वृद्धावस्था जानवरों (बुजुर्ग या ओल्डीज़) पालतू जानवर है कि आजकल बीमार हैं, पिछले कुछ वर्षों में अपने शरीर को खराब करने के लिए शुरू होता है और प्रतिरक्षा क्षमता कम हो जाती है इन मामलों में बहुत महत्वपूर्ण है किसी भी पशु चिकित्सा आपात स्थिति के लिए बचाया पैसा है करने के लिए के साथ क्योंकि जेरियाट्रिक पालतू जानवर कभी नहीं जानते कि वे बीमार हो सकते हैं। और न केवल, कुछ पालतू जानवरों को स्थायी दवा की आवश्यकता होती है, आपके पास दवाएं खरीदने और अपने प्यारे दोस्त को स्वस्थ रखने के लिए धन होना चाहिए।
  • दुर्घटनाग्रस्त पालतू जानवर: कुत्तों और बिल्लियों के बाहर खेलने के लिए प्यार करता हूँ और हमेशा इस तरह के टकराव, अंतर्ग्रहण विषाक्त तरल पदार्थ तेज गिरता द्वारा भोजन या यहाँ तक कि चल रही है दूषित से गिलास या धातु विषाक्तता से घायल होने के रूप में दुर्घटनाओं के संपर्क में हैं, यह सबसे महत्वपूर्ण बात यह है जो आप, पशु चिकित्सा खर्च के लिए बचाया पैसा होना आवश्यक है क्योंकि है इन मामलों में जब सबसे हताश सबसे मौत का खतरा होता है मालिकों और जानवर हैं। 

हर समय सभी पालतू जानवर, किसी भी उम्र में और किसी भी स्थिति में दुर्घटनाओं और बीमारियों के संपर्क में है, किसी भी कीमत आवश्यक है कि, शल्य चिकित्सा, स्वच्छ, पशु चिकित्सा आपात स्थिति, टीके और पशु चिकित्सा सेवाओं के लिए तैयार किया जाना चाहिए किसी भी स्थिति है कि अपने पालतू जानवरों की आवश्यकता चाहिए , आपको आर्थिक रूप से तैयार होना चाहिए, याद रखें कि आपकी शारीरिक और भावनात्मक स्थिरता आपकी ज़िम्मेदारी है।

पशु चिकित्सा आपात स्थिति के लिए बचत होने के कारण आपकी देखभाल करने का एक बुद्धिमान और जिम्मेदार तरीका है जो आपकी देखभाल करता है, आपका मस्कॉट। इसे हल्के से मत लो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे पालतू जानवरों में टीकाकरण का महत्वहमारे पालतू जानवरों में टीकाकरण का महत्व
कुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने का महत्वकुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने का महत्व
कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?
आप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैंआप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैं
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करते समय स्वास्थ्य और आपात स्थितिअपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करते समय स्वास्थ्य और आपात स्थिति
पालतू जानवर को अपनाना क्यों महत्वपूर्ण है? हम आपको यहाँ बताते हैंपालतू जानवर को अपनाना क्यों महत्वपूर्ण है? हम आपको यहाँ बताते हैं
कुत्ते भी एनोरेक्सिया से पीड़ित हैंकुत्ते भी एनोरेक्सिया से पीड़ित हैं
अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनेंअपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें
मेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पतालमेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल
पेरू में पालतू जानवरों की वास्तविकता। कुछ सबसे महत्वपूर्ण पशु चिकित्सा सेवाएंपेरू में पालतू जानवरों की वास्तविकता। कुछ सबसे महत्वपूर्ण पशु चिकित्सा सेवाएं
» » क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए पैसे रखते हैं?
© 2021 taktomguru.com