taktomguru.com

एक पशु ऑनलाइन खरीदें

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो

एक पशु ऑनलाइन खरीदें
घरेलू पशु को प्राप्त करने का निर्णय माना जाना चाहिए और अपनाया जाना चाहिए, प्रत्येक इंसानों के जीवन और जीवन के पूरे जीवन में, उसके कब्जे में आना चाहिए। पहले पल से सभी चरणों और प्रक्रियाओं को मौजूद विकल्पों का सही आकलन करना चाहिए, इसमें शामिल कर्तव्यों और इस बात को ध्यान में रखना कि कानूनी विनियमन है जो हमारे जानवरों के साथ संबंध बनाए रखेगा।


अनुशंसित किताबें:
मेरी पुत्री की किताब
हमारे स्टोर पर जाएं!
शुरुआती बिंदु खरीद या गोद लेने के बीच पसंद है। दोनों मामलों में, हमें जो संभावनाएं दी जाती हैं, वे कई हैं, खासकर यदि हम खरीदना चुनते हैं। हम एक निजी व्यक्ति को खरीदना, पशु की दुकान या ब्रीडर में जाना चुन सकते हैं, या इंटरनेट विंडो के माध्यम से पेश की जाने वाली दुनिया में खुद को खोल सकते हैं।

यह स्पष्ट है कि नेटवर्क कई फायदे प्रदान करता है क्योंकि यह हमें बिक्री के बिंदु लाता है कि अन्यथा जानवरों की खरीद करते समय यात्रा, मूल्यांकन या विचार करना अधिक कठिन होगा, लेकिन यह भी सच है कि यह जोखिम का खुला दरवाजा है , धोखाधड़ी और अवैध लेनदेन। इंटरनेट के माध्यम से पालतू जानवरों की खरीद करने से पहले हमारे अधिकारों को अच्छी तरह से जानना उचित है, खासतौर से क्योंकि यह एक जीवित है, लेकिन खराब तरीके से अधिग्रहण के कारण भी कई समस्याएं और नुकसान हो सकते हैं।


नेटवर्क के माध्यम से समस्याएं खरीदें नेटवर्क के माध्यम से कई चीजों के साथ व्यापार किया जाता है और, ज़ाहिर है, जानवरों के साथ भी। इस विशिष्ट क्षेत्र में हम व्यापक और विविध ऑफ़र पा सकते हैं और, कुछ मामलों में, अवैध लोग। बिक्री पर विदेशी जानवर हैं, विलुप्त होने के खतरे में प्रजातियां, जानवरों के हिस्सों से प्राप्त उत्पाद और इतने लंबे समय तक पूरा करने के लिए। और, ज़ाहिर है, संभावनाओं के इस सेट के भीतर, हम घरेलू जानवर भी पाते हैं।

कई प्रजनकों या दुकान हैं जो इंटरनेट का उपयोग अपने उत्पादों और जानवरों को बढ़ावा देने और बेचने के लिए मंच के रूप में करते हैं और यह सही और कानूनी रूप से काम करते हैं। इन साइटों या पृष्ठों में से किसी एक में पालतू जानवर खरीदना निस्संदेह लाभ है कि हम अधिक विक्रेताओं को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं, ताकि हम कीमतों और ऑफ़र की तुलना कर सकें और इसके परिणामस्वरूप, हम बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।




हालांकि, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि नेटवर्क का उपयोग कई लोगों द्वारा भी किया जाता है जो कानूनी रूप से कार्य नहीं करते हैं। वास्तव में, उन मामलों को मीडिया संगठनों पर एक प्रभाव पड़ा है जाना जाता है नहीं, जबकि जिसका मुख्य राजस्व आधार की तुलना में काफी कम कीमत पर नेटवर्क के माध्यम से शुद्ध नस्ल के कुत्तों के अवैध आयात और उनके बाद बिक्री शामिल वे जो एक ब्रीडर से या कानूनी रूप से स्थापित दुकान से खरीदने के मामले में होगा।

इस प्रकार का अधिग्रहण एक खरीदार को ला सकता है जो समस्याएं हैं। कुत्तों अक्सर दूसरे देशों से आते हैं, यात्राएं घटिया अवस्था में किया जाता है, कभी कभी वे चोरी के उत्पादों रहे हैं, अच्छी तरह से तंग आ गया नहीं और इतिहास आमतौर पर पशु चिकित्सा दस्तावेज और टीकाकरण निर्धारित समय से एक मिथ्याकरण के साथ पूरा हो गया है। चाहे लोग हैं, जो उन्हें बेचने विभिन्न अपराधों में फिट के व्यवहार, खरीदार एक बीमार कुत्ते खरीद सकते हैं के बावजूद, अपर्याप्त अब तक इलाज किया, unvaccinated और शायद एक निश्चित जाति के हैं, लेकिन सबसे अधिक संभावना हो संबंधित वंशावली संसाधित किए बिना प्रदर्शन करें।
हम कैसे जान सकते हैं कि कानूनी रूप से कार्यरत एक प्रतिष्ठान नेटवर्क के माध्यम से प्रस्ताव के पीछे है? कई स्वायत्त समुदायों की आवश्यकता होती है कि प्रजनकों या जानवरों की दुकानों को प्राणी संबंधी नाभिक के रूप में स्थापित किया जाए, जिसका अर्थ है कि उन्हें प्रशासनिक रूप से औपचारिक रूप से औपचारिक रूप से औपचारिक रूप से औपचारिक रूप से लागू करने की आवश्यकता है। यदि वे प्राणी संबंधी नाभिक हैं, तो उनके पास एक पहचान है जैसे कि उन्हें अपनी वेबसाइट पर इंगित करना चाहिए, क्योंकि कुछ क्षेत्रीय कानूनों के लिए आवश्यक है कि उनके विज्ञापन में पहचान संख्या दिखाई दे।
यह सिर्फ एक एहतियात है, लेकिन इससे अधिक हैं, क्योंकि नेटवर्क के माध्यम से व्यापार 11 जुलाई की, कानून 34/2002 के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है, सूचना समाज और इलेक्ट्रॉनिक कॉमर्स की सेवाओं, जिसके लिए उन सभी लोगों के लिए कुछ आवश्यकताओं की पूर्ति की आवश्यकता है जो इंटरनेट के माध्यम से वाणिज्यिक लेनदेन की प्राप्ति की पेशकश करते हैं। इन आवश्यकताओं को कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, दायित्व उपलब्ध कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए: नाम या कंपनी का नाम, पता, वाणिज्यिक पंजीकरण या किसी अन्य सार्वजनिक रजिस्टर जिसमें वे प्राप्त करने के लिए दर्ज किए गए थे में डेटा पंजीकरण कानूनी व्यक्तित्व या विज्ञापन के एकमात्र उद्देश्य, पूर्व प्रशासनिक प्राधिकरण के विषय में यदि यह जरूरी थे, पालतू जानवर की बिक्री के मामले में कर पहचान संख्या के रूप में यदि संदर्भ मूल्य हो जाता है डेटा एक सटीक और स्पष्ट तरीके से निर्धारित किया जाना चाहिए, इस बात के विनिर्देश के साथ कि कर और शिपिंग लागत शामिल हैं या नहीं, आचरण संहिता दूसरों के बीच पालन की जाती है।

इसके अलावा, सेवा के आपूर्तिकर्ता प्राप्तकर्ता के लिए उपलब्ध करना चाहिए, प्रक्रियाओं पर स्पष्ट और सटीक जानकारी अनुबंध समाप्त करने के लिए अपनाई जाने वाली नियुक्ति प्रक्रिया शुरू करने से पहले, और इलेक्ट्रॉनिक दस्तावेज़ संग्रह करने के लिए आगे बढ़ने के लिए है कि क्या है कि अनुबंध को औपचारिक रूप से लागू करें और यदि यह सुलभ होने जा रहा है, तो तकनीकी का मतलब अनुबंध और सही त्रुटियों और उस भाषा में पहचान करने के लिए है जिसका अनुबंध औपचारिक रूप से किया जा सकता है।

इसलिए, इंटरनेट के माध्यम से खरीदने का निर्णय लेने से पहले, हमें बोलीदाता और प्रस्ताव की विशेषताओं पर बहुत सावधानी से देखना चाहिए और यह सत्यापित करना चाहिए कि हमारे पास उनके सभी डेटा हैं, हमारे पास अनुबंध, कीमतों, रूपों के रूप में स्पष्ट जानकारी है भुगतान और जानवर की शिपिंग विधि। इसके अलावा, हमारे पास कुछ साधन होने चाहिए जो हमें यह देखने की अनुमति देता है कि कौन सा जानवर हमें भेजा जा रहा है, इसे व्यक्तिगत रूप से या वीडियो या फोटो के माध्यम से देखने की संभावना है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ता कहां खरीदेंएक कुत्ता कहां खरीदें
घर पर एक पालतू जानवरघर पर एक पालतू जानवर
10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
तलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौतेतलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौते
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
» » एक पशु ऑनलाइन खरीदें
© 2021 taktomguru.com