taktomguru.com

लैक्रिमल के धब्बे को कैसे खत्म करें

ऐसे कई लोग हैं जो पालतू जानवर (कुत्ते या बिल्लियों) है कि सफेद या हल्के कोट कि आंसू और एक लाल या भूरे रंग की दाढ़ी दाग ​​था रहे हैं कर रहे हैं, यह, एक स्वास्थ्य समस्या नहीं है, लेकिन यह कुछ है अगर सौंदर्यपूर्ण रूप से अप्रिय

आंसू में इन धब्बों के साथ समस्या आंसू होने एसिड की वजह से है, यह बाल आंसू जंग बना देता है, कई लोगों को यह इस तरह से नाई में कटौती ताकि आप नहीं देखते हैं, बनाता है केवल सफल होने के कि कुछ दिनों के लिए अपने कुत्ते को उस क्षेत्र गंजा के साथ और कहा कि बदसूरत रंग के बिना है, लेकिन जब यह वापस बढ़ता है, वह अंत पर रोल, वह आंखों में डालता है और कारण बनता है उसे और अधिक रोना, इसलिए अधिक दाग।

बाजार एंजल आंखें कहा जाता है पर एक उत्पाद है, संयुक्त राज्य अमेरिका है और इस उत्पाद करता आंसू होने एसिड को खत्म करने और इस प्रकार दाद और पशु बाल जंग से बचाता है, इस उत्पाद में शामिल है एक एंटीबायोटिक की छोटी खुराक यह एक बहुत ही कमजोर एंटीबायोटिक है कि केवल आंसू में कार्य करता है और जानवर में कोई पक्ष प्रभाव का कारण बनता है, हानिकारक नहीं है।

यह एक polvitos हर दिन एक ही बोतल की एक चम्मच के साथ, 3 महीने के लिए हर दिन देने के लिए की जरूरत है देने के लागू होता है, तो 4 बार एक हफ्ते से कम हो और फिर 2, जब तक वे उपचार के 6 महीने तक पहुँचते हैं, एक बार पहुंचे इस बिंदु पर आपको केवल एक अनुस्मारक के माध्यम से जाना है, लेकिन यह अब स्थिर नहीं है।




मैं जानता हूँ कि मैं मिन्नी (मेरी कोटोन डी तुलिआर) और जीव (मेरी मिश्रित जाति चिहुआहुआ) दे रहा हूँ और उपचार के एक सप्ताह के साथ पल के लिए मैं देखा है कि legañas सफेद होते हैं, अब लाल होते हैं और यह pelito उन्हें बाहर आता है सफेद अब रंगा नहीं जाएगा।

मैं तुम्हें रखूंगा फ़ोटो जैसे ही आपके पास पहले और बाद में परिणाम दिखाई देते हैं।

यदि आप इस उत्पाद में रूचि रखते हैं तो आप इसे अपने ऑनलाइन स्टोर में खरीद सकते हैं।

मुझे आशा है कि यह जानकारी आपकी मदद करेगी और यदि आपको संदेह है या लोगों की आलोचनाएं हैं, तो मुझे कहने से पहले मुझसे पूछें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोमकुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोम
कुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या हैकुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या है
आंसू: माल्टीज़ बच्चे की देखभालआंसू: माल्टीज़ बच्चे की देखभाल
मेरी बिल्ली पर आँसू आंखेंमेरी बिल्ली पर आँसू आंखें
सावधान रहें जो हम उन्हें देते हैंसावधान रहें जो हम उन्हें देते हैं
क्या योरकी के आँसू उसके खाने के साथ कुछ करने के लिए करते हैं?क्या योरकी के आँसू उसके खाने के साथ कुछ करने के लिए करते हैं?
माल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्तामाल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्ता
आंखों और lacrimales की दैनिक सफाईआंखों और lacrimales की दैनिक सफाई
कुत्तों पर चेरी आंख, यह क्या है और क्या करना हैकुत्तों पर चेरी आंख, यह क्या है और क्या करना है
अपने बिचॉन माल्ट्स के लिए परी की आंख का प्रबंधन कैसे करेंअपने बिचॉन माल्ट्स के लिए परी की आंख का प्रबंधन कैसे करें
» » लैक्रिमल के धब्बे को कैसे खत्म करें
© 2021 taktomguru.com