taktomguru.com

घर पर एक पिल्ला

घर पर एक पिल्ला

पहलू, अधिकार और दायित्व हमारे कुत्ते को प्राप्त करते समय पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (cuervoalfageme.com)

पिल्ला खरीदने का निर्णय जिम्मेदारियों, कुछ दायित्वों और कई प्रक्रियाओं के आवश्यक समापन को स्वीकार करना शामिल है। यह भी सच है कि यह सब एक जानवर के साथ रहने वाले लेकिन यह एक निर्णय है कि है कि पशु के जीवनकाल तक चलेगा जीवन के हमारे रास्ते में बदलाव लाना होगा लेने से पहले ध्यान में रखा जाना चाहिए द्वारा की पेशकश की कई सकारात्मक पहलुओं के लिए बनाता है।
यह बहुत आम है कि अधिकारों और दायित्वों की अज्ञानता जो हम पूरे प्रक्रिया में मांग सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप शुरुआत में मांग नहीं की गई थी। किसी भी कदम उठाने, खासकर अगर हम वंशावली या नस्लों संभावित खतरनाक माना जाता में से किसी एक के साथ एक कुत्ता चाहते से पहले सभी आवश्यक जानकारी उपलब्ध है, यह सुनिश्चित करना है कि लेन-देन और पिल्ला घर के आगमन को सुचारू रूप से चलता है और सही में करने के लिए है परिवार और जानवर के लिए शर्तें।

पहला पहलू जिसे हमें मूल्यांकन करना चाहिए, हमें कई चरम सीमाओं पर विचार करने की आवश्यकता है क्योंकि नस्ल की पसंद विशेष रूप से व्यक्तिगत स्वाद या कुत्ते की शारीरिक उपस्थिति पर आधारित नहीं होनी चाहिए।

कुत्ते नस्लों में से प्रत्येक की है, के रूप में स्पष्ट है, फायदे और नुकसान है कि शारीरिक उपलब्ध स्थान, वह जगह है जहां पशु रहते हैं और लोगों को आप रहते हैं के संबंध में अध्ययन किया जाना चाहिए। निर्णय लेने से पहले, हमें अपने घर, उसके स्थान, आयु और परिवार की विशेषताओं के आकार के संबंध में जानवरों के आकार, चरित्र और शारीरिक आवश्यकताओं जैसे पहलुओं का आकलन करना चाहिए, जिनके साथ दैनिक संपर्क होगा। यह दौड़ है कि शुरू में मालिक को पसंद किया जाता है और इसके बाद के संस्करण समाप्त होता है के अलावा, से जानकारी इकट्ठा करने, कानूनी विशिष्ट जाति कि शामिल दायित्वों का आकलन करने के लिए सबसे अच्छा है। इस बिंदु पर, सिद्धांत रूप में, अगर यह नहीं संभावित खतरनाक माना जाता उन में से एक है, दायित्वों सभी कुत्तों के लिए एक ही हो जाएगा, लेकिन अगर आपको लगता है कि कानूनी तौर पर लागू करना चाहिए ऐसी जरूरतों के रूप में सूचीबद्ध उन में से कुछ का चयन ज्यादा हैं अधिक सख्त


एक बार नस्ल का चयन करने के बाद, अगला कदम यह सोचना है कि जानवर को कहां हासिल करना है। आज कुत्ते के बिक्री चैनल बहुत व्यापक और विविध हैं लेकिन सभी की सिफारिश या कानूनी नहीं है। लगभग सभी क्षेत्रीय घरेलू पशुओं के संरक्षण कानूनों विशिष्ट रोक है कि इस तरह उन्हें विज्ञापन, पुरस्कार, पुरस्कार या उपहार के अन्य अधिग्रहण साथ देने के लिए के लिए दान, उन्हें सोलह और विकलांग के तहत बिना बेचने के रूप में पशुओं के प्रसारण से संबंधित की स्थापना माता-पिता, शिक्षक या क्यूरेटर का प्राधिकरण या उसके लिए अधिकृत मेलों या बाजारों के बाहर एक यात्रा के रास्ते में। इन स्थितियों के अलावा, हम एक जानवर की दुकान में सीधे कुत्ते को इंटरनेट या निजी व्यक्ति के माध्यम से एक कुत्ता खरीद सकते हैं।




एक और महत्वपूर्ण बिंदु, सबसे ऊपर, यदि दावे बाद में होते हैं, तो खरीद और बिक्री दस्तावेज का विषय है। अधिकांश क्षेत्रीय कानून विशेष रूप से नियंत्रित करते हैं कि कैसे घरेलू जानवरों की बिक्री के लेनदेन को इसके कुछ पहलुओं में दस्तावेज किया जाना चाहिए। इस तरह के Andalusia, आरागॉन, Asturias और Catalonia के रूप में कानून उनकी स्थिति की आवश्यकता होती है एक पालतू जानवर के विक्रेता क्रेता एक दस्तावेज पशु डेटा (प्रजातियों, तनाव, विविधता, आयु, लिंग, आदि) बताते हुए किया जाना चाहिए करने के लिए देने, स्वास्थ्य (अगर वे टीके, क्या, क्या समय है ...), ठीक से उनकी देखभाल और हैंडलिंग की देखभाल के लिए एक पशु चिकित्सक और विशेषताओं और बुनियादी युक्तियों के साथ पशु की जरूरतों का एक विवरण द्वारा प्रमाणित।

इसके लिए उस खरीद के चालान को जोड़ा जाना चाहिए जहां खरीदा गया जानवर स्पष्ट रूप से निर्दिष्ट होता है और यदि उसके पास वंशावली है या नहीं, करों के साथ कीमत टूट गई है और यदि यह अपने पूर्ण भुगतान पर आगे बढ़ी है।

पूर्वगामी होने के बावजूद, अगर हम एक वंशावली के साथ कुत्ते को प्राप्त करते हैं, तो हमारी सलाह है कि आप एक अनुबंध में ऑपरेशन को औपचारिक रूप से औपचारिक बनाना चाहते हैं, खासकर यदि वंशावली दस्तावेज की प्रसंस्करण का कोई भी हिस्सा प्रबंधन लंबित है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर एक पालतू जानवरघर पर एक पालतू जानवर
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
तलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौतेतलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौते
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
संभावित खतरनाक कुत्तों के नियमों की समीक्षासंभावित खतरनाक कुत्तों के नियमों की समीक्षा
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
पेशे से: कुत्ते वॉकरपेशे से: कुत्ते वॉकर
पालतू मालिकों की नागरिक, आपराधिक और प्रशासनिक देयतापालतू मालिकों की नागरिक, आपराधिक और प्रशासनिक देयता
» » घर पर एक पिल्ला
© 2021 taktomguru.com