taktomguru.com

क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?

घर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना है

आप आगे बढ़ते हैं और आपको संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए घर में अनुकूल होगी

हम आपको बताते हैं कि कार्य को आसान कैसे बनाएं

बिल्ली एक जानवर है जिसने लोगों के जीवन में जड़ ली है और निश्चित रूप से विकल्पों को देखने के लिए ताकि बिल्ली का स्वाद स्वाद लेना एक ऐसा कार्य है जिसके लिए मालिकों का बहुमत स्वयं को समर्पित करता है। देखा और विचार किया कि कुछ लोग आवास घूर्णन कर रहे हैं और इसलिए उनके पालतू जानवरों को नए वातावरण में अनुकूल होना चाहिए, हम आपको एक नया घर पर कब्जा करने के मामले में अपनी बिल्ली को आरामदायक महसूस करने के कुछ विकल्प दिखाते हैं। के अगले लेख में विवरण घरेलू पालतू.

वास्तविकता इंगित करती है कि बिल्लियों की उत्पत्ति यह जंगली बिल्लियों की ओर जाता है और सच्चाई यह है कि कई जानवर जो आजकल पालतू जानवरों के रूप में रहते हैं, अपने पूर्वजों के कई दृष्टिकोण बनाए रखते हुए ऐसा करते हैं। बिल्ली, हालांकि यह एक घरेलू जानवर है, आज भी कई दृष्टिकोण रखता है जो इसे सबसे जंगली और पालतू जानवरों से मुक्त करते हैं। इसके बावजूद, हम किसी पालतू जानवर की तरह अनदेखा नहीं कर सकते हैं, बिल्ली को स्वस्थ और आरामदायक वातावरण में रहने की जरूरत है, इसलिए किसी नए व्यक्ति के अनुकूल होने से उसके और उसके मालिकों के लिए चुनौतियां हो सकती हैं।

विशेष रूप से, तो वह एक बिल्ली पर्यावरण के अनुकूल है जिसमें यह निष्पादित करता है, यह आवश्यक है कि इसके मालिक कुछ ऐसे दृष्टिकोण शामिल कर सकें जो निवास को उस स्थान के रूप में पेश करते हैं जिसमें पशु अपना जुनून विकसित कर सकता है और अपनी सहज स्वतंत्रता को मुक्त कर सकता है।
व्यवहारिक समस्याएं एक संकेत हैं कि बिल्ली उस स्थान पर आरामदायक नहीं है जहां यह है। उस स्थिति में, हमें दरवाजा खोलना होगा ताकि वह खुद को न केवल घर बल्कि उस स्थान पर जा सके जहां वह घर स्थित है। हम जानते हैं कि बिल्लियों आ सकते हैं और अपने मालिकों के घर जा सकते हैं और वे सड़क पर लंबे समय तक खतरे का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं।
हमें यह जानने की जरूरत है कि उनकी जरूरत क्या है और इसमें समय लगता है लेकिन यह असंभव नहीं है। बिल्ली एक जानवर है जिसे शिकार करने की ज़रूरत है, और इसके लिए हमारा घर एक ऐसा स्थान होना चाहिए जहां से वह जा सके और जब चाहें स्वतंत्र रूप से प्रवेश कर सके।




यह कहने लायक है कि दुनिया में कई लोग चुन रहे हैं बिल्लियों को प्राप्त करें निश्चित रूप से निश्चित रूप से गलत तरीके से-साथ कि फेलिन को अन्य जानवरों की तुलना में देखभाल का कम समय चाहिए। बिल्ली की तरह एक जानवर मुक्त महसूस कर सकता है और महसूस करना चाहिए, इसका मतलब यह नहीं है कि इसके मालिकों को इसका ख्याल रखना नहीं है। वास्तव में, बिल्ली की देखभाल करने में समय लगता है और हमें उनकी जरूरतों पर ध्यान देना चाहिए ताकि वे आवश्यक आराम महसूस कर सकें।

इस तरह, हम आपको बताते हैं कि आपकी बिल्ली को आरामदायक महसूस करने के लिए, विशेष जोर देने के लिए कि आगे बढ़ने के मामले में, नए आवास में कुछ विशेषताओं होनी चाहिए, जो बिल्ली की ज़रूरतों के अनुसार डिजाइन की गई हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँमेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
जंगली बिल्ली के लक्षण और व्यवहारजंगली बिल्ली के लक्षण और व्यवहार
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
घरेलू बिल्ली की उत्पत्तिघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
घरेलू बिल्ली की उत्पत्ति और विकासघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति और विकास
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
» » क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
© 2021 taktomguru.com