taktomguru.com

एक मानक पूडल को कैसे बचाएं

सफेद पूडल लोड हो गयाचाहे आप एक पूडल को बचाने के लिए देख रहे हों या किसी को अपने नए घर ले जाने की उम्मीद कर रहे हों, आपके पास कई विकल्प हैं। हालांकि मिश्रित नस्ल कुत्ते अच्छे साथी हो सकते हैं, लोगों के पास शुद्ध नस्लों का चयन करने के अलग-अलग कारण हैं। यदि आप एक मानक पूडल की तलाश में हैं तो आपके पास विचार करने के लिए कई विकल्प हैं।

पशु बचाव के बारे में. संयुक्त राज्य अमेरिका ह्यूमेन सोसाइटी का अनुमान है कि आश्रयों में लगभग 25 प्रतिशत कुत्तों को शुद्ध किया जाता है। इनमें से कुछ पिल्ला मिलों से निश्चिंत वाले क्रेताओं को बहुत सारा पैसा का भुगतान सिर्फ उसे पिल्लों देने के लिए जब वे अपरिहार्य स्वास्थ्य समस्याओं, दिखाई दिया आनुवंशिक या व्यवहार जिसे lidear साथ नहीं पता था द्वारा खरीदा की देन थीं। यदि आप एक मानक पूडल अपनाने की तलाश में हैं, तो स्थानीय पशु आश्रय या केनेल शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह हो सकती है। यदि आप मिश्रित नस्ल वाले कुत्ते को अपनाने के इच्छुक हैं तो एक बेहतर पूडल लगता है।

एक पालतू जानवर को ढूंढें और अपनाएं. यदि आप एक मानक पूडल अपनाने की तलाश में हैं, तो शुरू करने के लिए कई आदर्श वेबसाइटें हैं। इसके आसानी से सुलभ डेटाबेस, आप जिस प्रकार के पालतू जानवर की तलाश में हैं उसे ढूंढना संभव बनाता है। सेवाएं पूरे देश से आश्रय और बचाव पालतू जानवर प्रदान करती हैं, उनके पास कुत्तों के बारे में तस्वीरें और अन्य जानकारी अपलोड करती हैं। संभावित गोद लेने वाले बस प्रवेश द्वार पर पुल-डाउन मेनू का उपयोग करते हैं जिसमें दौड़, आकार, आयु और जहां स्थित है, की विशेषताएं हैं। अगर आपको अपने घर से 100 मील से भी कम दूरी नहीं मिल पाती है, निराशा न करें, कई बार बचाव संगठन परिवहन के साथ आपकी मदद करेगा।




पूडल बचाव. कुत्ते की लगभग किसी भी नस्ल के लिए विशिष्ट नस्ल बचाव संगठन हैं, इसलिए यह संभव है कि पूडल के लिए एक बचाव स्थल आपके घर से दूर न हो। बचाव संगठनों में आमतौर पर प्रजनन प्रशंसकों, प्रजनकों और अन्य लोग हैं जो एक निश्चित प्रकार के कुत्ते की मदद करना चाहते हैं। इनमें से अधिकतर कुत्ते अपने मालिक के नियंत्रण से परे कारणों से बचाव स्थलों पर पहुंचे: मालिक की मृत्यु हो गई, घर जब्त कर लिया गया, डंड्रफ की वजह से एलर्जी बढ़ी, बस कुछ नाम देने के लिए। दूसरी ओर यदि आप किसी संगठन केवल इस दौड़ है, जो यह देखते हुए कि स्वयंसेवकों कुत्तों, पशु चिकित्सक और अन्य खर्चों की देखभाल के लिए जेब से बाहर भुगतान करना उचित है की एक poodle प्राप्त करने के लिए थोड़ा और अधिक भुगतान कर सकते हैं।

दुनिया को बताओ जब आप एक पूडल की तलाश में हैं या एक के लिए घर की तलाश में हैं, तो संदेश फैलाने के लिए सभी उपलब्ध संसाधनों का उपयोग करना सुनिश्चित करें। अवसरों के मामले में प्रतीक्षा क्षेत्र में अपने क्षेत्र के स्थानीय पशु केंद्र के साथ संवाद करें - दोस्तों, पशु चिकित्सकों, हेयरड्रेसर और जानवरों के संपर्क में रहने वाले किसी और के संपर्क में रहें और जो उनके साथ काम करने के लिए उनके साथ काम करते हैं आपकी स्थिति फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया को मत भूलना। स्थानीय कुत्ते परेड में भाग लें और मानक पूडल प्रजनकों से बात करें, कभी-कभी कुत्तों को वापस कर दिया जाता है और उपयुक्त घरों को खोजने की आवश्यकता होती है। Poodles Club से संपर्क करें और एक को ढूंढने में आपकी सहायता के लिए उनकी मदद मांगें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पूडल आयु चार्टपूडल आयु चार्ट
कुत्ते को कैसे अपनाना हैकुत्ते को कैसे अपनाना है
एलर्जी वाले बच्चों के लिए कुत्तोंएलर्जी वाले बच्चों के लिए कुत्तों
एक शुद्ध कुत्ते और एक डिजाइनर कुत्ते के बीच अंतरएक शुद्ध कुत्ते और एक डिजाइनर कुत्ते के बीच अंतर
Schnoodle poodle की विशेषताएंSchnoodle poodle की विशेषताएं
मेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजेंमेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजें
पिल्लों की सबसे अच्छी नस्लोंपिल्लों की सबसे अच्छी नस्लों
मानक सेवानिवृत्त पूडल को कैसे अपनाना हैमानक सेवानिवृत्त पूडल को कैसे अपनाना है
सबसे अच्छा पूडल कुत्ता कैसे चुनेंसबसे अच्छा पूडल कुत्ता कैसे चुनें
बिल्लियों की तरह पूडल करो?बिल्लियों की तरह पूडल करो?
» » एक मानक पूडल को कैसे बचाएं
© 2021 taktomguru.com