taktomguru.com

जानवर दुर्व्यवहार के लिए बार्सिलोना में एक पालतू जानवर की दुकान बंद कर देता है

एक व्यक्ति पालतू से संबंधित उत्पादों और यहां तक ​​कि बेचने जानवरों की बिक्री के लिए एक व्यापार को खोलने का फैसला करता है, पता चलता है कि कम से कम जानवरों आप थोड़ा पसंद है, हालांकि, इस घटना से पता चलता है कितना महत्वाकांक्षा और करने की इच्छा जानवरों की कीमत पर पैसा बनाना, हमें ग्रह पर सबसे दुःखद पशु प्रजातियां बनाता है।

वे पशु दुर्व्यवहार के लिए पालतू जानवर की दुकान बंद करते हैं
स्रोत: सार्वजनिक जर्नल

यह बार्सिलोना के संत गर्वसी पड़ोस में स्थित "पिल्ले" नामक एक पालतू जानवर है। निरीक्षण निम्नलिखित एक जानवर संघ द्वारा शिकायतों नगर परिषद द्वारा किए गए के लिए धन्यवाद, यह गरीब राज्य में जो 83 पिल्ले, 68 कुत्तों और बिल्लियों के 15 थे मिला था। बिक्री के लिए 83 पिल्ले और सबसे दुखी परिस्थितियों में, उनमें से कई गंभीर संक्रामक बीमारियों के साथ!

पशु चिकित्सा समीक्षा पुष्टि की है कि पिल्लों गरीब पोषण अपनी उम्र के लिए एक कम विकास, था, छोटे स्थानों में और कई मामलों में, गंभीर संक्रमण और संक्रामक रोगों में सीमित रहने के लक्षण। इन सभी विशेषताओं में प्राप्त पिल्लों के विशिष्ट हैं पिल्ला खेतों एक हास्यास्पद कीमत पर और पालतू दुकानों में 10 गुना से अधिक मूल्यों पर बिक्री में डाल दिया। शर्मनाक!




शर्मिंदा के रूप में यह है कि उन की दुकान के लिए जिम्मेदार दो साल की दुकान बंद हो जाएगा, जब वे यह निश्चित बंद हो जाना चाहिए, और 3,300 यूरो का जुर्माना भुगतान करते हैं। दुरुपयोग कि खुद धोखाधड़ी के लिए जानवरों के साथ किया गया है, और, आदेश में सभी स्वास्थ्य और प्राइमर के साथ जानवरों की तरह पिल्लों की बिक्री के खिलाफ एक व्यंग्यात्मक ठीक। वास्तव में, उनकी वेबसाइट खुली है और उनके पास अभी भी बिक्री के लिए पिल्ले हैं। क्या कोई इसे देखेगा?

जैसे ही इस देश में कानून और अन्य जगहों पर जहां कानून एक व्यवसाय के रूप में इस जानवर की तस्करी की अनुमति देने को बदल नहीं है, हम कई मामलों किसी का ध्यान नहीं जाना होगा मिलेगा, और वे अभी भी लोगों क्योंकि जा रहा रखेंगे गोद लेने का विकल्प चुनने के बजाय कुत्तों को बचाना।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते पिल्ला में टिक्स: उनसे कैसे छुटकारा पाएंकुत्ते पिल्ला में टिक्स: उनसे कैसे छुटकारा पाएं
बार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुईबार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुई
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
बार्सिलोना चिड़ियाघर के हाथी सुसीबार्सिलोना चिड़ियाघर के हाथी सुसी
धन्यवाद!धन्यवाद!
डिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गईडिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गई
पिल्ला रोगपिल्ला रोग
पिल्ला में सबसे लगातार बीमारियांपिल्ला में सबसे लगातार बीमारियां
कानूनी रूप से एक पालतू जानवर खरीदने के लिए युक्तियाँकानूनी रूप से एक पालतू जानवर खरीदने के लिए युक्तियाँ
» » जानवर दुर्व्यवहार के लिए बार्सिलोना में एक पालतू जानवर की दुकान बंद कर देता है
© 2021 taktomguru.com