taktomguru.com

कुत्तों और बिल्लियों के त्याग के खिलाफ टीका मौजूद है

एल रेफ्यूजी पशु चिकित्सा केंद्र में मैगी
एल रेफ्यूजी पशु चिकित्सा केंद्र में मैगी

जून के पूरे महीने में, एल रेफ्यूजीओ ने टीकाकरण और कुत्तों और बिल्लियों की पहचान के लिए अपना अभियान लॉन्च किया

महामारी को रोकने के कुछ तरीकों में से एक टीका है। तो यह रोगों के साथ फ्लू के रूप में संक्रामक के रूप में होता है, जो नियंत्रण में हैं उनके लिए धन्यवाद। लेकिन हमारे समाज को मुश्किल से मारने वाले अन्य प्रकार की बुराइयों के बारे में क्या, लेकिन वायरल मूल नहीं है? अकेलेपन, बेरोजगारी या असहिष्णुता के खिलाफ टीका होने पर यह आश्चर्यजनक नहीं होगा?

Asн हम एल Refugio में विश्वास करते हैं और उस वाणी "उपेक्षा और कुत्तों और बिल्लियों के दुरुपयोग के खिलाफ टीका, वहाँ" Vacunaciуn 2017 के हमारे Campaсa का आदर्श वाक्य है।

1 30 जून तक आप टीका या कम दामों sъper माइक्रोचिप अपने कुत्ते या बिल्ली में कहें, satisfacciуn нntegro साथ कर सकते हैं जानते हैं कि सभी टीकों की राशि, नियत उपेक्षा और दुरुपयोग से निपटने के लिए।




"मैड्रिड में कोई अन्य पशु चिकित्सा केंद्र ऐसा नहीं कह सकता है। लगातार दूसरे aсo के लिए मैड्रिड के समुदाय अपने अधिकारी Vacunaciуn और Identificaciуn Campaсa, लेकिन बढ़ावा देने के लिए नहीं का निर्णय लिया है एल Refugio से हम जोर देते हैं कि हमारे बिल्लियों और कुत्तों की रक्षा के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि estйn ठीक से पहचान की है और टीका लगाया है, और हम सब कुछ चाहते हैं दुनिया में सस्ती कीमतों पर ऐसा करने की संभावना है। एक ही टीका के अलावा आप अपने कुत्ते या बिल्ली को बीमारियों से बचाते हैं, जबकि कई अन्य लोगों को उपेक्षा और दुर्व्यवहार से बचाते हैं। " - एल रेफ्यूजीओ के अध्यक्ष नाचो पानेरो की पुष्टि करता है।

जब आप नहीं कर सकते तो यह एक अद्भुत और ठोस टीका है। आप 913836951 पर कॉल करके अपनी पिछली नियुक्ति का अनुरोध कर सकते हैं।

सुरक्षात्मक एल रिफ्यूजीओ यह бnimo लाभ के बिना एक organizaciуn, जिसका मुख्य गतिविधियों prevenciуn और उपेक्षा और जानवरों के साथ होने वाले दुर्व्यवहार की रिपोर्टिंग कर रहे हैं, परित्यक्त जानवरों के Adopciуn, अपने पशु चिकित्सक केंद्र और divulgaciуn, concienciaciуn और निंदा की campaсas की realizaciуn के लिए अपने केंद्र gestiуn है। इन गतिविधियों को पूरा करने के लिए, हम केवल हमारे भागीदारों के योगदान पर भरोसा करते हैं। किसी के कुत्तों और बिल्लियों हमारे Adopciуn केंद्र में स्वागत करते हैं किसी भी गोद लेना चाहता है, तो आप elrefugio.org में या टेलीफोन पर कॉल करके कर सकते हैं:। 91 730 36 80।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए टीकाकरण प्रोटोकॉलकुत्तों के लिए टीकाकरण प्रोटोकॉल
कुत्ते की टीकाकुत्ते की टीका
कुत्ते में टीकों के दुष्प्रभावकुत्ते में टीकों के दुष्प्रभाव
टीके कुत्ते के लिए सुरक्षित हैंटीके कुत्ते के लिए सुरक्षित हैं
कुत्तों के लिए टीकाकरण कैलेंडरकुत्तों के लिए टीकाकरण कैलेंडर
कुत्तों में बोर्डेटेला के साइड इफेक्ट्सकुत्तों में बोर्डेटेला के साइड इफेक्ट्स
कुत्तों के लिए 8-इन -1 टीकाएं क्या हैं?कुत्तों के लिए 8-इन -1 टीकाएं क्या हैं?
ग्यारह के कुत्ते की मार्गदर्शिका की निवारक देखभाल के लिए लेबोरेटियोनिस लेटी लीशमैनियासिस के खिलाफ…ग्यारह के कुत्ते की मार्गदर्शिका की निवारक देखभाल के लिए लेबोरेटियोनिस लेटी लीशमैनियासिस के खिलाफ…
कुत्तों की टीकाकुत्तों की टीका
मैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता हैमैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता है
» » कुत्तों और बिल्लियों के त्याग के खिलाफ टीका मौजूद है
© 2021 taktomguru.com