taktomguru.com

एक सामान्य नियम

एक सामान्य नियम
कानून है कि domйsticos पशुओं के autonуmicas protecciуn को विनियमित में से कई अपने लेख में एक नियम है कि इस artнculo के विषय से संबंधित है में शामिल हैं और हम कह सकते हैं कि यह एक सामान्य नियम है।

जानवरों को बाड़ों और रिक्त स्थानों में रखने के लिए मना किया जाता है जहां उन्हें उचित रूप से नियंत्रित और निगरानी नहीं की जा सकती है या जहां वे अन्य जानवरों या अन्य लोगों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
हालांकि पहली बार में यह लग सकता है कि इस आवश्यकता को सीधे जगह है जहाँ आमतौर पर निवासी पशु, tambiйn अपने aplicaciуn उन सभी अन्य स्थानों के लिए हर समय देखा जा सकता है विस्तार कर सकते हैं से संबंधित है क्योंकि, अंत में, मालिक और की जिम्मेदारी मालिक न केवल निवास की दीवारों से आगे बढ़ता है बल्कि यह ठीक से बाहर है जहां वे अधिक आवेदन प्राप्त कर सकते हैं।

पशुधन के कारण होने वाली क्षति के लिए उत्तरदायित्व
किसी जानवर के मालिक, या जो इसका उपयोग करता है, वह नुकसान के कारण ज़िम्मेदार है, भले ही वह बच जाए या उसे याद न करे। यह ज़िम्मेदारी केवल उस स्थिति में ही समाप्त हो जाएगी जब नुकसान बल से उत्पन्न होता है या जिस व्यक्ति को इसका सामना करना पड़ता है उसकी गलती से। यही कारण है कि हमारा नागरिक संहिता कहता है, इसलिए, जब हम घरेलू पशु के मालिक हैं या उसका स्वामित्व रखते हैं, तो हमें उस जिम्मेदारी से अवगत होना चाहिए।




न्यूनतम आवश्यकताएं
एक domйstico पशु का कब्जा, यहां तक ​​कि प्रजातियों कि उनके जीवन भर ज्यादातर आवास के साथ ही रहेगा में से कुछ, कानूनी रूप से आवश्यक उल्लंघन दायित्वों का एक सेट जिनमें से निकला है का पालन करने में इसका मतलब है प्रशासनिक अपराधों के कमीशन के साथ दंडित
संबंधित प्रतिबंध इन दायित्वों को स्वायत्त कानूनों और कुछ नगरपालिका अध्यादेशों में परिभाषित किया जाता है जो घरेलू जानवरों की सुरक्षा को नियंत्रित करते हैं। हालांकि enumeraciуn बहुत व्यापक mбs है, अब हम ъnicamente जो सीधे एक pъblico अंतरिक्ष के लिए एक जानवर के प्रस्थान के साथ संबंध हैं और जो इसी नगर निगम के रजिस्टर में ठीक से पहचान पशु जनगणना होने के अलावा अन्य कोई नहीं है इंगित करेंगे, गिनती एक अद्यतन स्वास्थ्य कार्ड को निर्धारित करता है कि यह टीकाकरण कि प्रजातियों के लिए अनिवार्य हैं प्राप्त किया और स्वास्थ्य अच्छा है और dewormed (गया है विशेष रूप से है कि अन्य मनुष्यों व पशुओं के कि होगा करने के लिए किसी भी बीमारी का एक प्रसारण का कोई खतरा नहीं अपने निकास में संपर्क में जाओ)।
यह निर्दिष्ट करना आवश्यक है कि सभी स्वायत्त कानूनों को सभी घरेलू जानवरों के लिए पहचान और जनगणना की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, हमारे opiniуn कि कम से कम identificaciуn पर है, बशर्ते कि caracterнsticas जानवर की अनुमति है, यह इसलिए pйrdida यदि या हमारे पशु extravнo efectuarla की सिफारिश की है, खासकर अगर कोई टिप्पणी नहीं विदेश में, यात्राएं से परिचित था है रिकवरी सरल है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर एक पालतू जानवरघर पर एक पालतू जानवर
ट्रेन से यात्राट्रेन से यात्रा
घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
चलनाचलना
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
एक घर में त्याग जानवरोंएक घर में त्याग जानवरों
» » एक सामान्य नियम
© 2021 taktomguru.com