taktomguru.com

`फेलिसिया`, अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल से तैयार पहला पालतू भोजन पूरक

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
`फेलिसिया`, अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल से तैयार पहला पालतू भोजन पूरक
वालेंसिया फर्म पालतू जानवर समाधान का विकास किया है, `Felicita`, पालतू जानवरों के लिए पहले भोजन के पूरक, अतिरिक्त कुंवारी ओमेगा 3 विटामिन ए और ई के साथ साथ के साथ समृद्ध जैतून का आधार तेल पर बनाया है, और है कि के माध्यम से बिक्री के लिए है कंपनी की वेबसाइट, felicita-ps.com।
"पालतू जानवरों की संरचना के कारण यह पूरी तरह से नया उत्पाद है, क्योंकि अब तक किसी ने जैतून का तेल नहीं किया है, लेकिन जानवरों के प्रबंधक फ्रांसिस्को अल्बर्ट बताते हैं," जानवरों के लिए यह स्वस्थ और स्वस्थ भोजन है " समाधान।

`Felicita` की पहचान है "इसकी बनावट, स्वाद और खुशबू है, जो एक चखने पैनल बीत चुका है के लिए उच्चतम गुणवत्ता के कच्चे माल के तेल की गुणवत्ता," अल्बर्ट, इसलिए "खुशी की प्रतिक्रिया कहा पालतू जानवर इसे चखने के दौरान "। `फेलिसिटा` को बिल्लियों, कुत्तों या फेरेट जैसे पालतू जानवरों के तैयार भोजन के लिए ड्रेसिंग के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, बल्कि जानवरों के पसंदीदा भोजन को पकाया जा सकता है।
"हम तेल क्षेत्र में 30 से अधिक वर्षों के हमारे अनुभव का लाभ उठाया है `Felicita`, एक अनुसंधान और नवाचार जिसका परिणाम एक उत्पाद है कि हृदय रोगों से बचाता है है बनाने के लिए हड्डियों के विकास और सख्त उत्तेजित करता है, के अवशोषण को बढ़ाता है कैल्शियम और फास्फोरस, और एक सुरक्षात्मक त्वचा टॉनिक के रूप में कार्य करता है, प्रतिरक्षा प्रणाली की कोशिकाओं के ऑक्सीकरण से बचाता है और दैनिक विटामिन आप एक पालतू जानवर की जरूरत है की एक तिहाई योगदान देता है "अल्बर्ट सूचीबद्ध करता है।
`Felicita` के सहयोग से कुछ प्रयोगशाला परीक्षण किए गए होने के अलावा सभी नियंत्रण कृषि, मत्स्य, खाद्य और जल का आश्वासन विभाग और पर्यावरण एवं ग्रामीण और समुद्री मामलों के मंत्रालय काबू पाने के बाद बिक्री पर चला जाता है, एसोसिएशन ऑफ नेशनल रिसर्च ऑफ फूड इंडस्ट्री (एआईएनआईए)। इस अर्थ में, अल्बर्ट ने जोर देकर कहा है कि इस क्षेत्र में स्पेनिश कानून "बहुत सख्त" है, इसलिए `फेलिसिया` "रचना और गुणवत्ता दोनों के मामले में अधिकतम गारंटी प्रदान करता है"।

पैकेज, IMPIVA के सहयोग से विकसित (संस्थान लघु और मध्यम उद्योग वालेंसिया के लिए), "धातु बेहतर है क्योंकि तेल की गुणवत्ता को बरकरार रखता है, इसे ले जाने के लिए आसान है और एक पारिस्थितिक कंटेनर है" अल्बर्ट बताते हैं।




इस प्रकार, `फेलिसिया` कंपनी के ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म, felicita-ps.com के माध्यम से कल बाजार में शुरू हो जाएगी, "प्रक्रिया को नियंत्रित करने और प्रसव के समय की गारंटी देने में सक्षम होने के लिए," अल्बर्ट कहते हैं। हालांकि, कंपनी सुपरमार्केट और विशिष्ट दुकानों में उत्पाद रखने के लिए विभिन्न वितरकों के साथ वार्ता में है, हालांकि "निर्यात फेलिसिता `के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार होगा।

Felicitá: पालतू जानवरों का एक आभासी गांव
अल्बर्ट कहते हैं, `फेलिसिया`, पालतू जानवरों के लिए पहला आभासी समुदाय है, जिसका लक्ष्य "पालतू जानवरों के ब्रह्मांड में रुचि रखने वालों के लिए बैठक, संचार और विनिमय के लिए एक जगह बनना" है।

इसलिए पालतू जानवर समाधान भी इंटरैक्टिव आवेदन Felicita Pueblo, जो एक ही वेबसाइट felicita-ps.com के माध्यम से पहुँचा है विकसित की है, "पालतू जानवरों के लिए पहली सामाजिक नेटवर्क," अल्बर्ट की घोषणा की। Pueblo Felicita पालतू जानवरों के लिए उपयोगी जानकारी और बारह क्षेत्रों के माध्यम से उनके मालिकों, अस्पतालों, पशु चिकित्सकों, पशु कब्रिस्तान, रेस्तरां पालतू जानवर, व्यावसायिक प्रशिक्षण, पालतू दोस्ताना होटल, सैलून, घरों पाया जा सकता है एकत्र करता है जानवरों, देखभाल करने वालों, पालतू जानवरों की दुकानों, स्वास्थ्य उत्पादों या भोजन, पशु कास्टिंग से संबंधित जानकारी, जानवरों के साथ आंदोलनों पर नियम, साथ ही मंच और अनुभव का आदान-प्रदान करने के लिए मंच।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
तैयार खाद्य पदार्थतैयार खाद्य पदार्थ
परमेसन के साथ कच्चे मशरूम सलादपरमेसन के साथ कच्चे मशरूम सलाद
पालतू जानवरों के लिए खाद्य पूरक "बधाई"पालतू जानवरों के लिए खाद्य पूरक "बधाई"
जैतून का तेल कैसे बनाया जाता हैजैतून का तेल कैसे बनाया जाता है
अपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता का ख्याल रखना उन्हें बेहतर जीवन देना हैअपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता का ख्याल रखना उन्हें बेहतर जीवन देना है
फेरेट कैसे खिलाया जाएफेरेट कैसे खिलाया जाए
कुत्ते के लिए पूरक से पहले संतुलित आहारकुत्ते के लिए पूरक से पहले संतुलित आहार
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
अपने पालतू जानवर को संतुलित भोजन कैसे देंअपने पालतू जानवर को संतुलित भोजन कैसे दें
त्वचा और कुत्ते के बाल के लिए विटामिनत्वचा और कुत्ते के बाल के लिए विटामिन
» » `फेलिसिया`, अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल से तैयार पहला पालतू भोजन पूरक
© 2021 taktomguru.com