taktomguru.com

कुत्ते को बारिश से बचाने के पांच तरीके




1. कुत्ते के लिए Raincoats
ऐसे कुत्ते हैं जो बारिश में चलने के विचार से प्यार करते हैं। हालांकि, सच्चाई यह है कि कई लोग इसे अनिच्छा से स्वीकार करते हैं (उनके पास कोई विकल्प नहीं है) और जानवरों को खोजने के लिए अजीब बात नहीं है जो तूफान से डरते हैं या गीले होने पर ठंडे होते हैं। इन मामलों में, कुत्ते के लिए रेनकोट प्राप्त करना एक अच्छा विचार है।
कुत्ते के लिए रेनकोट या पानी की परत, कुछ क्षेत्रों में पानी के आदी होने का एक आम परिधान है। यह स्कॉटलैंड का मामला है, जहां कपड़े धोने वाले कुत्तों को पार करने के लिए अजीब बात नहीं है, जैसे कि उनके स्वामी, जलरोधक उपकरण के साथ। इस प्रकार के कुत्ते के कपड़े जानवर को नमी से बचाते हैं और इसका एक और फायदा होता है: यह इसे हवा से बचाता है।
कुत्ते के लिए रेनकोट में अक्सर हमारे प्यारे दोस्त के शरीर को फिट करने के लिए वेल्क्रो होता है। परावर्तक स्ट्रिप्स होने के लिए भी व्यावहारिक है, जो बारिश में जानवर की दृश्यता में सुधार करता है (प्रासंगिक, खासकर शहर में या जब सड़क के पास चलती है)। अन्यथा, सभी स्वाद के लिए विभिन्न आकार और डिज़ाइन हैं।
2. निविड़ अंधकार प्लास्टिक जूते
शीतकालीन जूते भी मनुष्यों के लिए विशेष रूप से एक विकल्प नहीं हैं। तूफान के नीचे कुत्ते के पैरों की रक्षा के लिए, यह विशेष निविड़ अंधकार जूते (प्लास्टिक या नियोप्रीन से बना) भी कुत्ते कोठरी में प्रवेश करता है। न केवल वे कुत्ते के पैड की देखभाल करने का एक तरीका हैं, बल्कि वे आपको ठंड से बचने की अनुमति भी देते हैं।
किसी भी मामले में, कुत्ते पर जूते डालना हमेशा एक साधारण काम नहीं होता है। कम जब आप इसका उपयोग नहीं करते हैं। कुत्ते को थोड़ा कम करके उपयोग करना सुविधाजनक है और छोटे पैदल चलने से शुरू होता है - वे बारिश में लंबी सैर के साथ बाहर निकलने से पहले घर पर हो सकते हैं।
3. बारिश में कुत्ते के लिए निविड़ अंधकार टोपी
अधिकांश कुत्ते रेनकोट्स में कुत्ते के सूखे (जितना संभव हो सके) के सिर को रखने के लिए टोपी होती है। हालांकि, कुत्तों के लिए बहुत लंबे फर या नुकीले स्नैउट्स के साथ, अतिरिक्त हुड होने से उन्हें नमी मिलती है।
कुत्ते के लिए टोपी आंखों में पानी की प्रविष्टि को धीमा करती है, इसलिए यह बारिश में अधिक आरामदायक चलती है। वे प्लास्टिक, लेटेक्स और विभिन्न डिजाइनों और रंगों से बने होते हैं।
4. बारिश के लिए कुत्ते छतरी
कुत्ते के साथ बारिश के नीचे चलने के लिए वे कुछ हद तक असहज हैं, लेकिन प्रभावी हैं। कुत्ते के छिद्र जानवरों की दोहन के लिए लगाए जाते हैं और एक बार या पुल पट्टा होता है जो आपको उन्हें पकड़ने की इजाजत देता है जैसे कि यह हमारे पालतू जानवरों का सामान्य चलना पट्टा था।
अधिकांश gourmets के लिए, कुछ निर्माताओं लोगों के लिए छतरी मिलान डिजाइन: चेकर्ड, पारदर्शी या फैशनेबल रंगों के साथ। बारिश में भी कैनाइन डिजाइन।
5. बारिश गार्ड के साथ कैनाइन ट्रेलरों
बारिश में हमारे चार पैर वाले दोस्त के साथ साइकिल सवारी की सुविधा के उद्देश्य से कैनाइन ट्रेलरों भी भूरे रंग के दिनों में अनुकूलित होते हैं। कुत्तों के लिए गाड़ियां पहियों को शामिल करती हैं, जो वृद्ध जानवरों की कंपनी या गतिशीलता समस्याओं के साथ पेडलिंग की अनुमति देती है।
बच्चे के घुमक्कड़ के मामले में, उनके लिए बारिश गार्ड भी हैं। वे बोर्ड पर सूखी यात्रा करने के लिए बालों वाले यात्री के लिए वाहन में जोड़े जाते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कपड़ेकुत्तों के लिए कपड़े
हमारे कुत्ते के लिए विभिन्न प्रकार के रेनकोटहमारे कुत्ते के लिए विभिन्न प्रकार के रेनकोट
कुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्रीकुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्री
बारिश में कुत्ते कैसे चलेंबारिश में कुत्ते कैसे चलें
कुत्ते बरसात के दिनों में चलते हैंकुत्ते बरसात के दिनों में चलते हैं
कुत्ते के लिए वसंत कपड़ेकुत्ते के लिए वसंत कपड़े
कुत्ते तूफान से डरता क्यों है?कुत्ते तूफान से डरता क्यों है?
सर्दियों में कुत्ते की बीमारियों के खिलाफ सलाहसर्दियों में कुत्ते की बीमारियों के खिलाफ सलाह
बारिश क्यों होती है बारिश कैसे बनती हैबारिश क्यों होती है बारिश कैसे बनती है
सर्दियों के लिए तैयार करेंसर्दियों के लिए तैयार करें
» » कुत्ते को बारिश से बचाने के पांच तरीके
© 2021 taktomguru.com