taktomguru.com

एक अर्जेंटीना बुलडॉग प्राप्त करने से पहले महत्वपूर्ण विचार

टेक्स्ट: जोस मैनुअल गैसपर अल्बेंन्टारा।

डोगो अर्जेंटीना की एक प्रति प्राप्त करने में रुचि रखने वाली पहली बात यह जानना है कि यह संभावित रूप से खतरनाक नस्लों की सूची में है। इसमें क्या शामिल है, देयता बीमा, संभावित खतरनाक जानवरों का लाइसेंस, कानूनी उम्र ... आदि
प्रत्येक स्वायत्त समुदाय में कुछ आवश्यकताओं को पूरा करना पड़ता है, इसलिए, मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि मालिक को डोगो अर्जेंटीनो के कब्जे के साथ आने वाली ज़िम्मेदारी के बारे में सूचित किया जाए। यहां से मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं उस सूची से पूरी तरह से असहमत हूं।
फोटो: अल्बर्टो नेवाडो।

वर्तमान में, हमारे पास सभी तकनीकी प्रगतियां हैं, केवल "क्लिक" के साथ हमारे पास एक डोगो अर्जेंटीनो पिल्ला प्राप्त करने के लिए उपलब्ध सभी आवश्यक जानकारी है। वे मुझे सलाह देने जा रहे हैं: स्पेन में हमारे पास महान प्रजनक हैं, उन लोगों द्वारा मूर्ख मत बनो जो प्रजनकों का दावा करते हैं और उनके कुत्तों ने अपने जीवन में एक कुत्ते के शो पर कदम नहीं उठाया है। एक Dogo Argentino 200 Ђ बेच ब्रीडर कि उनका पैसा खर्च किया जाता है और अपने परिवार के साथ बलिदान समय कुत्ते शो, जहां नमूना एक न्यायाधीश अच्छी तरह से प्रशिक्षित द्वारा मूल्यांकन किया जाता है पर जाने के लिए ... और प्रदर्शनियों के बारे में बात की तुलना में Aquйllos , चूंकि डोगो अर्जेंटीनो के पास स्पेन में आज के दिन काम का सबूत नहीं है।

जब हम गंभीर और प्रतिष्ठित प्रजनकों से संपर्क करते हैं, तो हमें जल्द ही एहसास होता है कि वे अपने सभी कुत्तों और उनके पूर्वजों की वंशावली को जानने के लिए कंप्यूटर सोच रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे नस्ल सुधार के लिए एक वास्तविक चयन करते हैं। आमतौर पर, Dogo Argentino आमतौर पर दस या बारह aсos के एक औसत रहते हैं, asн कि अगर इन प्रजनक में से एक संकेत देता है कि उसके शावक की एक की कीमत है, उदाहरण के लिए, 1000 Ђ estarнamos 100 Ђ जीवन के aсo द्वारा भुगतान हमारे डोगो अर्जेंटीनो का।

आवश्यकता है कि आपका पिल्ला स्पैनिश बुक ऑफ ऑरिजिंस (एलओईई) में नामांकित है। यह पुस्तक रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन (आरएससीईई) द्वारा प्रबंधित की जाती है और यह सौ से अधिक वर्षों से कर रही है।

ब्रीडर से पूछें कि उनकी प्रतियां हिप dysplasia या कोहनी का कोई सबूत नहीं किया है, या आप बेयर परीक्षण algъn किया है, इसलिए, के अलावा अच्छा pedigrн साथ Dogo Argentino, एक स्वस्थ पिल्ला की disfrutarбn होने से।

अर्जेंटीना DOGO के साथ सहयोग
उसे एक शांत वातावरण में, एक दृढ़, सुरक्षित और सुरक्षित परिवार के साथ लाया जाना चाहिए, जिससे उसे स्पष्ट किया जा सके कि वह हमारे पदानुक्रम में वह जगह क्या है। यह बिना किसी समस्या के सीखता है, क्योंकि डोगो अर्जेंटीनो एक बहुत बुद्धिमान कुत्ता है। एक का जन्म विजेताओं की तरह, हम क्योंकि उसके चालाक की, मजबूत होना चाहिए अपने जीवन भर क्योंकि,, pondrбn हम सैकड़ों बार परीक्षण किया है, और कोई गलती करते हैं, वे जानते हैं कि हम वास्तव में क्या कह रहे हैं (लेकिन मुश्किल खेल रहे हैं ), लेकिन वे हमेशा पालन करते हैं।



हमें उन्हें सही ढंग से सामाजिक बनाना चाहिए। इस महान काम के लिए वर्तमान में हम स्पेन में महान कुत्ते प्रशिक्षकों के साथ हैं, या तो कार्य समूहों या निजी वर्गों में, जहां वे हमें अपने कुत्ते को शिक्षित करने के तरीके सिखाते हैं। एक mн, मैं विशेष रूप से, समूहों काम कर asн हमारे प्रिय मित्र अन्य नस्लों के कुत्तों और एक तीसरी पार्टी है, जो हम आम तौर पर लगता है जब हम शहर स्वभाव से हमारे Dogo Argentino के साथ चलना है से संबंधित सीखता mбs की तरह।

एक परिवार के कुत्ते के रूप में उन्होंने रोगी है, juguetуn ... इसलिए यह हमेशा pequeсos mбs घर, जो विशेष cariсo और सम्मान tratarб आदर्श compaсero है। मैंने यह भी देखा है कि बुजुर्गों के साथ उनके पास एक विशेष स्पर्श होता है, जिससे उन्हें वह जगह मिलती है जो वे आमतौर पर चाहते हैं। एक खिलाड़ी के रूप में हम किसी भी गतिविधि (Canicross, एक चपलता, bъsqueda लोगों और बचाव) मन में आता है acompaсar कर सकते हैं। मैंने उन्हें उपर्युक्त गतिविधियों में असाधारण रूप से विकसित किया है। लेकिन जहां यह वास्तव में हमें दिखाता है कि इसकी पूरी क्षमता इस क्षेत्र में है, सबसे बड़ा शिकार कुत्ता उत्कृष्टता है।

यह हमारा डोगो अर्जेंटीनो है: शांत, बहादुर, सबसे छोटे खेल का एक उत्कृष्ट साथी, सहिष्णु और हमारे बुजुर्गों के साथ शिक्षित। इसके अलावा, वह अपने परिवार की रक्षा भी अपने जीवन की कीमत पर करेगा।

डोगो अर्जेंटीनो पिल्ला
एक डोगो अर्जेंटीनो के साथ रहना
डोगो एंटिनो का इतिहास और उत्पत्ति
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए बीमा का महत्वकुत्तों के लिए बीमा का महत्व
खतरनाक कुत्तेखतरनाक कुत्ते
जर्मन बुलडॉगजर्मन बुलडॉग
अर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफअर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफ
अर्जेंटीना डोगोअर्जेंटीना डोगो
संभावित खतरनाक कुत्तों के लिए लाइसेंससंभावित खतरनाक कुत्तों के लिए लाइसेंस
अर्जेंटीना डोगोअर्जेंटीना डोगो
दौड़ को "संभावित रूप से खतरनाक" माना जाता हैदौड़ को "संभावित रूप से खतरनाक" माना जाता है
चरित्र: "अंतर का पर्याय"चरित्र: "अंतर का पर्याय"
खतरनाक कुत्ते या गैर जिम्मेदार मालिक?खतरनाक कुत्ते या गैर जिम्मेदार मालिक?
» » एक अर्जेंटीना बुलडॉग प्राप्त करने से पहले महत्वपूर्ण विचार
© 2021 taktomguru.com