taktomguru.com

पशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषण




पशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषण
यद्यपि वे पहले प्रतीत हो सकते हैं, लेकिन शीर्षक में हमने जो प्रश्न चिह्न रखे हैं वे एक त्रुटि का उत्पाद नहीं हैं। पशु कल्याण के रूप में जाने वाले कानून को ध्यान से पढ़ने के बाद, हमें कई संदेह हैं कि इस लक्ष्य को घरेलू जानवरों के संबंध में इस नए मानक के अनुमोदन और अनुपालन के साथ हासिल किया जाता है।

इस निष्कर्ष पर हम क्यों आते हैं, कई और बहुत विविध हैं, और यह है कि कानून, शुरुआत से, कहने के लिए, अपने प्रस्ताव से, अंत तक, पालतू जानवरों का इलाज बहुत दूर करता है क्या उम्मीद की जा सकती थी। यह सच है कि इसका मुख्य उद्देश्य इस प्रकार के जानवरों का विनियमन नहीं है, लेकिन अंत में इसमें उन्हें कुछ नियम लागू करने के लिए शामिल किया गया है, ज्यादातर मामलों में, इसका अर्थ कम है या वे अपर्याप्त हैं, या बस उस रेखा से दूर चले जाते हैं जो एक विशिष्ट कानून बनाने के लिए पहुंचा जा सकता था। वांछनीय बात यह है कि विशेष रूप से घरेलू जानवरों को समर्पित राज्य स्तर पर एक सामान्य मानदंड पर भरोसा करना होगा और न केवल विभिन्न कानूनों में ब्रशस्ट्रोक न करें जो इसके स्थान, इसकी समझ और उसके आवेदन को मुश्किल बनाते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घरेलू और विदेशी जानवरों का त्यागघरेलू और विदेशी जानवरों का त्याग
न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगेन्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
सर्कस में घरेलू जानवरों का नियंत्रणसर्कस में घरेलू जानवरों का नियंत्रण
जानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहींजानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहीं
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
बिल #animalesnosoncosas के पक्ष में प्रस्तावित करता हैबिल #animalesnosoncosas के पक्ष में प्रस्तावित करता है
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
» » पशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषण
© 2021 taktomguru.com