taktomguru.com

जब आपके पास पिट बैल होता है तो किराए पर कैसे खोजें

पिटबुल और मालिकअपने पालतू अपने सबसे अच्छे दोस्त है और आप इसे बिना रहने की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से कुछ गैर जिम्मेदार मालिकों और जनता की राय लांछित के लिए, एक कार है कि आप अपने पिट बुल के साथ स्वीकार करेंगे मुश्किल पर असंभव नहीं हो सकता है लगता है, तो आप एक प्रयास करना है आपकी खोज में

चरण 1. अपने पालतू जानवरों का पुनरुत्थान तैयार करें जिसमें आयु, जाति, लिंग के साथ-साथ एक विस्तृत चिकित्सा इतिहास जैसे महत्वपूर्ण डेटा शामिल हैं। समापन तिथियों के साथ किसी भी औपचारिक प्रशिक्षण की सूची। यह पिछले मालिक सहित संदर्भ प्रदान करता है, एक सिफारिश स्रोत जो कहता है कि आपके पालतू जानवर का अच्छा व्यवहार था, पशुचिकित्सक, हेयरड्रेसर, कुत्ते के वॉकर के साथ-साथ पालतू सीटर भी। उसे तस्वीरें दिखाएं जिसमें वह अन्य कुत्तों और सभी उम्र के लोगों के साथ बातचीत कर रहा है।

चरण 2. रियल एस्टेट एजेंटों, पिट बुल के मालिकों से बात करें, स्थानीय पशु आश्रयों और बचाव समूहों के लिए ज़िम्मेदार हैं ताकि संभावित आवास पर सलाह मिल सके जो आपको अपने पालतू जानवरों के साथ स्वीकार कर सके। आप समाचार पत्र, वेबसाइट, ऑनलाइन विज्ञापन के साथ-साथ स्थान विज्ञापन भी खोज सकते हैं।

paso3. भविष्य के मकान मालिकों से मिलने के लिए अपने कुत्ते को उचित रूप से तैयार करें। यदि आपको किराया अस्वीकार कर दिया गया है तो स्पष्टीकरण के लिए पूछें।

चरण 4 अगर किरायेदार संभावित नुकसान के बारे में चिंतित है तो किरायेदार बीमा प्राप्त करने की पेशकश करें। अगर कंपनियों का बीमा दौड़ के खिलाफ भेदभाव करता है तो उन कंपनियों से उद्धरण प्राप्त करें जो पिट बैल बीमा करते हैं। अपने मासिक किराए पर या अलग से नई पॉलिसी से संबंधित किसी भी अन्य खर्च के लिए मालिक को मुआवजा दें।




चरण 5 बातचीत करने के लिए तैयार करें। पालतू जानवर या अतिरिक्त मासिक किराए के लिए अतिरिक्त जमा का भुगतान करने का प्रस्ताव।

चरण 6. सुनिश्चित करें कि हस्ताक्षरित पट्टा स्पष्ट रूप से है कि आप अपने साथ अपने पिट बैल कर सकते हैं।

चरण 7. वे किरायेदार मॉडल हैं ताकि दोनों लंबे समय तक रह सकें। छोड़ने के बारे में सोचने से पहले और मालिक के पहचानने के बाद कि आपकी पिट बुल कितनी मूल्यवान है, भविष्य के मकान मालिकों को दिखाने के लिए सकारात्मक संदर्भ या अनुशंसा पत्र मांगें।

युक्तियाँ. अपने पिट बैल को निचोड़ें या डालें। यह ऐसा कुछ है जो एक जिम्मेदार पालतू मालिक करता है और इससे सावधान मकान मालिक को आश्वस्त करने में मदद मिलेगी। अपने पालतू जानवर आज्ञाकारिता कक्षाओं में ले लो। आपको रचनात्मक और लगातार होना चाहिए, यह सुनिश्चित करना कि आपके पास सही किराए पर लेने के लिए पर्याप्त समय है। यदि मकान मालिक आपको किराए पर नहीं लेना चाहता है, तो उसे अपने अधिकारों को जानें।

चेतावनी. आप मकान मालिक के साथ ईमानदार होना चाहिए। कभी भी अपने कुत्ते को छिपाने या उसकी दौड़ के बारे में झूठ बोलने की कोशिश न करें। यदि आप ऐसे घर को ढूंढने में देरी करते हैं जो आपको अपने पालतू जानवर के साथ स्वीकार करता है, तो उसे एक केनेल या स्थानीय पशुचिकित्सा तक ले जाएं जब तक आप एक नहीं पाते।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"मुश्किल" कुत्तों में हेयरड्रेसिंग"मुश्किल" कुत्तों में हेयरड्रेसिंग
चिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना हैचिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना है
एक अच्छे कुत्ते वॉकर के गुणएक अच्छे कुत्ते वॉकर के गुण
एक खिलौना schnauzer कैसे अपनाने के लिएएक खिलौना schnauzer कैसे अपनाने के लिए
बिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएंबिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएं
सामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता हैसामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता है
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
तूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करेंतूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करें
मेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजेंमेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजें
एक मानक पूडल को कैसे बचाएंएक मानक पूडल को कैसे बचाएं
» » जब आपके पास पिट बैल होता है तो किराए पर कैसे खोजें
© 2021 taktomguru.com