taktomguru.com

वयस्कता में एक कंपनी के रूप में पालतू जानवर होने के लाभ

वयस्कता में एक कंपनी के रूप में पालतू जानवर होने के लाभ

वयस्कता में एक कंपनी के रूप में पालतू जानवर होने के लाभ

पालतू जानवरों के इस पाठ में उल्लेख करना उचित है वे लोगों को कुछ भावनात्मक थेरेपी प्रदान करने के लिए उनकी सेवा कर सकते हैं। पालतू जानवरों के साथ लोगों की सह-अस्तित्व भावनात्मक शर्तों में महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करती है और निश्चित रूप से दृढ़ता से एकांत से लड़ने में मदद करती है। अनुसरण करने वाली रेखाओं में, हम वयस्कों की वास्तविकता पर विशेष जोर देने के साथ, दैनिक सह-अस्तित्व पर पालतू सकारात्मक प्रभावों के बारे में बात करेंगे।

उपरोक्त के संबंध में यह भी याद रखना आवश्यक है कि इन समय, अधिक से अधिक लोग - और विशेष रूप से पुराने वयस्क - अपने पालतू जानवरों की कंपनी में अपना दिन बिताते हैं। ऐसा लगता है कि स्नेह जो कभी-कभी हम अपने आप में खुद से इनकार करते हैं, पालतू जानवरों द्वारा प्रदान की जाने वाली निष्ठा और प्यार से आपूर्ति की जा सकती है। साथ ही, पालतू जानवर के साथ साझा करने से हमारे स्वास्थ्य को लाभ मिलता है कि वयस्क और विशेष रूप से जो अकेले रहते हैं वे काफी हद तक सकारात्मक होते हैं।

ये लाभ क्या हैं?

मूड काफी सुधार करता है उन लोगों में जिनके पास घर पर पालतू जानवर है। सच्चाई यह है कि कोई भी पशु वृद्ध वयस्कों को सबसे अधिक उत्साह का एक शो प्रदान करता है जो उनके दैनिक आंदोलनों और आंदोलनों के संबंध में जाता है। हंसी आम मुद्रा बन जाती है और इसलिए वयस्क का सामान्य स्वास्थ्य अत्यधिक सकारात्मक तरीके से सुधारता है।




इसके अलावा, एक पालतू जानवर (कुत्तों और बिल्लियों मूल रूप से) यह शांति और शांति की स्थिति का कारण बनता है जो हृदय गति को सामान्य करता है और अपने रक्तचाप को सही तरीके से विनियमित करता है। हां, विश्वास करो या नहीं, पालतू जानवर के साथ रहने का साझा करना वयस्कों में ठोस चिकित्सा लाभ प्रदान करता है।
जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, यह भी याद रखना उचित है कि एक वयस्क व्यक्ति को सक्रिय रखना आमतौर पर एक आसान काम नहीं है। एक जानवर का एक पुराना व्यक्ति लम्बित छोटे काम नहीं है, और टहलने के एक पालतू जानवर लेने के लिए, अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा (उदाहरण के लिए, एक मछली टहलने के लिए बाहर नहीं आना लेकिन कभी-कभी देखभाल की जरूरत है), सभी प्रयासों कि मदद में सुधार कर रहे हैं एक वयस्क का स्वास्थ्य।

जो भी कहा गया है, उसके लिए यह याद रखना उचित है कि यह बेहद सकारात्मक और स्वस्थ है पुराने वयस्क के जीवन के लिए, अपने दिन पालतू जानवर के साथ साझा करें। न केवल लाभों के लिए यह भावनात्मक शर्तों को लाएगा, बल्कि यह भी कि हर वयस्क के लिए जो दैनिक गतिविधि से संबंधित है, यह वयस्क आपके पालतू जानवर की सामान्य स्थिति के आधार पर खेल सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता: भावनात्मक समर्थनकुत्ता: भावनात्मक समर्थन
पालतू जानवर होने के द्वारा प्रदान किए गए 5 सकारात्मक अंकपालतू जानवर होने के द्वारा प्रदान किए गए 5 सकारात्मक अंक
घरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवरघरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवर
एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच स्थापित भावनात्मक बंधन से परेएक कुत्ते और उसके मालिक के बीच स्थापित भावनात्मक बंधन से परे
क्या और कंपनी अपने "नरभक्षी तोप" प्रस्तुत करती हैक्या और कंपनी अपने "नरभक्षी तोप" प्रस्तुत करती है
अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढेंअपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें
घर पर पालतू जानवर होने के 5 लाभघर पर पालतू जानवर होने के 5 लाभ
बुजुर्गों का अंतर्राष्ट्रीय दिवसबुजुर्गों का अंतर्राष्ट्रीय दिवस
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
शनिवार, 13 दिसंबर को कैन और कंपनी, अगली कैनमिनाटाशनिवार, 13 दिसंबर को कैन और कंपनी, अगली कैनमिनाटा
» » वयस्कता में एक कंपनी के रूप में पालतू जानवर होने के लाभ
© 2021 taktomguru.com