taktomguru.com

सार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंच




सार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंच
सड़क पर एक जानवर चरणों आपरेशन में सार्वजनिक सड़कों, परिवहन और सार्वजनिक भवनों के लिए उपयोग के उपयोग को नियंत्रित या इस तरह के समुद्र तटों या पार्कों के रूप में कुछ सार्वजनिक स्थलों का उपयोग कर कानूनी नियमों का एक सेट की बात आती है। मालिक या किसी जानवर का रक्षक आवश्यकताओं इन पहलुओं को नियंत्रित करने वाले विभिन्न नियमों में निर्धारित बैठक के लिए जिम्मेदार है और यह भी उनके पशु अन्य लोगों, जानवरों या संपत्ति को होने वाली किसी भी क्षति के लिए जिम्मेदार है।
इन कारणों से, कानूनी आवश्यकताओं को जानने और पूरा करने से हम पालतू जानवर के साथ घर छोड़ने का फैसला करते समय समस्याओं से बचने की गारंटी देते हैं। पालतू जानवर है कि, अपने स्वभाव से, अधिक बार घर जाने वे उनके मालिकों और दूसरों के लिए जो इन outputs अधिक छिटपुट और निराला हैं के साथ साझा कर रहे हैं। पहले समूह में, कुत्ते जो सवारी की जरूरत है शारीरिक रूप से व्यायाम करने के लिए और उनकी शारीरिक जरूरतों को प्रदर्शन करने के लिए कर रहे हैं, जबकि दूसरे समूह स्पष्ट उदाहरण बिल्लियों कि एक अपार्टमेंट या नियमित रूप से सैर किए बिना एक घर में पूरी तरह से रह सकते हैं। हालांकि, हालांकि वहाँ कोई अवधि है, हाँ इस अवसर पर उनके घर से बाहर भी बिल्लियों, मामलों में जहां वे एक पशु चिकित्सा परामर्श में भाग लेने चाहिए। यह सब उन लोगों की दृष्टि खोने के बिना जो एकल परिवार के घरों में रहते हैं, जो उन्हें अपने आसपास के छोटे या बड़े भ्रमण करने की अनुमति देते हैं। और न ही एक भूल जाने पर कि पालतू जानवरों की दुनिया वर्तमान में एक कुत्ता या बिल्ली धारण करने के लिए कम नहीं है, लेकिन अधिक से अधिक लोगों कंपनी रखने के लिए अन्य जानवरों चुनें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर एक पालतू जानवरघर पर एक पालतू जानवर
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
पशु चिकित्सा पेशे और छोटे पशु क्लीनिकपशु चिकित्सा पेशे और छोटे पशु क्लीनिक
चलनाचलना
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
जुर्माना: अगर हम अपने कुत्ते के विच्छेदन को एकत्र नहीं करते हैं तो क्या होता है?जुर्माना: अगर हम अपने कुत्ते के विच्छेदन को एकत्र नहीं करते हैं तो क्या होता है?
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
हमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाशहमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाश
» » सार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंच
© 2021 taktomguru.com