taktomguru.com

प्रशिक्षण केंद्र

फोटो अल्बर्टो नेवाडो - एल मुंडो डेल पेरो।
प्रशिक्षण केन्द्रों (pъblicos के excepciуn, कि के रूप में सिविल गार्ड पर निर्भर करता है) एक पेशेवर या व्यावसायिक गतिविधि है कि नियमों कि कामकाज के विविध бmbitos को प्रभावित का एक सेट के अधीन हो जाएगा रहे हैं।
1। पहली जगह, यह देखते हुए कि एक आर्थिक प्रकृति की गतिविधि की जा रही है, एक कानूनी रूप को अपनाना महत्वपूर्ण है जो केंद्र की विशेषताओं को अनुकूलित करता है जो कोई बनाना चाहता है। व्यवसाय के मोर्चे पर एक भौतिक व्यक्ति या कई साझेदार हो सकते हैं जो स्वयं को सामाजिक रूपों या वस्तुओं के समुदाय में व्यवस्थित करते हैं जो हमारे व्यापारिक कानून की अनुमति देता है।

सबसे उचित रूप चुनने से पहले, सलाह दी जाती है कि प्रत्येक विकल्प के साथ प्रशिक्षण आवश्यकताओं और औपचारिक, प्रशासनिक और वित्तीय दायित्वों के बारे में सूचित किया जाए।

2। ट्रेजरी में गतिविधि को पंजीकृत करने के लिए उचित कदम उठाने के लिए भी आवश्यक है और गतिविधि की शुरुआत के समय से औपचारिक और कर आवश्यकताओं को सही ढंग से पूरा करना शुरू करें।

3। यह संभव है कि केंद्र के मालिकों ने शिक्षा और जानवरों के प्रशिक्षण के कार्यों को करने के लिए पेशेवर प्रशिक्षण दिया है। आप समस्याओं या किसी अन्य काम है कि वे खुद बाहर ले जाने के लिए लॉग इन करते हैं, तो वे क्या रोजगार अनुबंध के विभिन्न प्रकार पर रोचक जानकारी है के लिए तीसरे पक्ष किराया और दोनों खुद से उत्पन्न होने वाले दायित्वों को पूरा करना होगा श्रम कानून के साथ-साथ सामाजिक सुरक्षा, अन्य पहलुओं के अलावा जिनके लिए वे इस क्षेत्र में भी प्रभावित हो सकते हैं, उदाहरण के लिए, कार्यस्थल जोखिम रोकथाम कार्यक्रम होना।

4। चूंकि वे संभाल नहीं होगा डेटा sуlo लेकिन tambiйn पशु मालिकों को प्रशिक्षण का कार्य शुरू या एक कुत्ते को प्राप्त करने और प्रशिक्षित, सुविधा protecciуn डेटा के नियमों का पालन करना चाहिए। वास्तव में, के रूप में हम देख चुके हैं, йste एक मुद्दा यह है कि विशेष रूप से "पर, aquйllos जो कानून 50/1999 जो, संदर्भित करता है आवश्यकताओं लगाया बीच में कुत्ते हैंडलर हमले और बचाव का प्रमाण पत्र capacitaciуn प्राप्त करना चाहते हैं की आवश्यकता है प्रबंधन और डेटा संचार के नियमों का पालन करने की प्रतिबद्धता »।

5। संबंधित नगर पालिका में गतिविधि के उद्घाटन के लिए अनिवार्य नगर पालिका लाइसेंस प्राप्त करना आवश्यक है।


● सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है विभिन्न जानवरों के संरक्षण कानूनों में विनियमित आवश्यकताओं की पूर्ति करना।

ये सभी मानदंड प्रशिक्षण स्कूलों को संदर्भित करते हैं और लगभग सभी को जूलॉजिकल कोर के रूप में गठित करने की आवश्यकता होती है। यह अंत उन आवश्यकताओं के एक समूह के अनुपालन का तात्पर्य है जो पूरी तरह से गतिविधि को पूरा करने के तरीके को प्रभावित करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण में से हैं:

● एक स्वायत्त रजिस्ट्री में पंजीकृत होने के लिए जो इस प्रकार के केंद्रों के डेटा को प्रजनन स्थल, अस्थायी देखभाल आदि के साथ मिलकर इकट्ठा करता है।


● एक रिकॉर्ड बुक रखें जो केंद्र के माध्यम से गुजरने वाले जानवरों के आंदोलन को रिकॉर्ड करता है और जहां वे इन और उनके मालिकों के डेटा को निर्दिष्ट करते हैं

प्रत्येक स्वायत्त कानून।

● ऐसी सुविधाएं हैं जो जानवरों की शारीरिक और नैतिक आवश्यकताओं के अनुसार पर्याप्त स्वच्छता-स्वच्छता स्थितियों का आनंद लेती हैं

कि वे केंद्र में, साथ ही साथ निवासियों और परिसर के जानवरों के लिए अपनी विशेषताओं के अनुकूल हैं।

● एक पशु चिकित्सा सेवा है जो जानवरों की शारीरिक और स्वास्थ्य स्थिति का विश्लेषण करने के लिए ज़िम्मेदार है और जानवरों की स्वच्छता और प्रोफेलेक्सिस का एक परिभाषित कार्यक्रम है।




● पर्याप्त और स्वस्थ भोजन और पानी है।

● इन मामलों में, शिक्षा और प्रशिक्षण चरण दोनों में जानवरों की देखभाल के लिए कर्मचारियों को तैयार किया गया है, और शेष देखभाल में जानवरों को केंद्र में रहने के दौरान आवश्यकता होगी।

● बीमारी के मामलों में संक्रमित होने से बचने के लिए या संगरोध अवधि के साथ-साथ जानवरों के बीच आक्रामकता या क्षति से बचने के लिए आवश्यक सुरक्षा उपायों को रखने के लिए पर्याप्त क्षेत्र हैं।

6. अगर केंद्र काम कुत्ता प्रशिक्षण गार्ड और रक्षा प्रदर्शन करेंगे, आवश्यकताओं संभावित खतरनाक जानवरों के jurнdico मुक्त शासन पर कानून 50/1999 में स्थापित किया गया साथ पालन करना चाहिए कोई sуlo कि प्रशिक्षकों especнfica capacitaciуn का एक प्रमाण पत्र होना आवश्यक है की आवश्यकता है लेकिन tambiйn कि йstos, ग्राहकों को जो ट्रेन एक संभावित खतरनाक जानवर बना दिया है के कम्प्यूटरीकृत केंद्रीय रजिस्टर नाममात्र रिश्ता करने के लिए त्रैमासिक संवाद йste की identificaciуn बताते हुए और ध्यान दिया जाना चाहिए कि इसी पशु पंजीकरण चादर और यह दर्शाता है में रजिस्टर में तथ्य प्रशिक्षण के प्रकार प्राप्त किया। इसके अलावा, प्रशिक्षण का उद्देश्य विशेष रूप से कानून के प्रावधानों के खिलाफ झगड़े और हमलों के लिए अपने आक्रामकता को बढ़ाने और मजबूत करने पर लक्षित है।

7। यदि केंद्र गाइड कुत्तों या सहायता कुत्तों के लिए प्रशिक्षण गतिविधियों को पूरा करने जा रहा है, तो इस मामले में मौजूद स्वायत्त मानदंडों के लिए आमतौर पर केंद्र को आधिकारिक तौर पर homologated की आवश्यकता होती है।

8। प्रशिक्षकों के गुणों में से निम्नलिखित हैं: जानवरों के लिए स्नेह और कुत्तों, धैर्य, नेतृत्व कौशल, पशु मनोविज्ञान के ज्ञान के लिए एकवचन ...

कैनाइन प्रशिक्षण केंद्र
कैनिन शिक्षा और प्रशिक्षण
गार्ड कुत्ते और रक्षा का प्रशिक्षण
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गाइड कुत्तों का मूक कामगाइड कुत्तों का मूक काम
कुत्ते प्रशिक्षण की कुछ गलतियोंकुत्ते प्रशिक्षण की कुछ गलतियों
मालिंस प्रशिक्षण वीडियोमालिंस प्रशिक्षण वीडियो
स्वर्ण प्रवासी (कुंजी) में शिक्षास्वर्ण प्रवासी (कुंजी) में शिक्षा
पशु चिकित्सा पेशे और छोटे पशु क्लीनिकपशु चिकित्सा पेशे और छोटे पशु क्लीनिक
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।
एक खेल कुत्ता फ़ीडएक खेल कुत्ता फ़ीड
काम करने वाले जानवरकाम करने वाले जानवर
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
» » प्रशिक्षण केंद्र
© 2021 taktomguru.com