taktomguru.com

अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें


सामग्री



अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें

अपनी बिल्ली को स्नान करने के लिए कैसे करें। पालतू जानवरों की स्वच्छता।

फेलिन जानवर विशेष रूप से पानी से संपर्क करने में अनिच्छुक होते हैं और इसलिए, उन्हें कभी-कभी स्नान करना मुश्किल होता है। बिल्लियों के इस दृष्टिकोण के बावजूद पानी से संपर्क नहीं करना चाहते हैं, इसलिए उन्हें स्वच्छता की स्थिति में अपनी स्वच्छता और स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए स्नान करना आवश्यक है। वर्तमान पाठ का उद्देश्य आपकी बिल्ली को स्नान करने के तरीकों को साझा करना होगा।
तथ्य यह है कि बिल्लियों जानवर हैं जो पानी से संपर्क करने में अनिच्छुक हैं, उन्हें अनिवार्य रूप से गंदे पालतू जानवरों के रूप में नहीं बनाते हैं, क्योंकि वे खुद को अपने साधनों से धोते हैं और लगभग जुनून से ऐसा करते हैं। किसी भी मामले में, यह आवश्यक है कि उस स्वच्छता को मजबूत करने के लिए हम खुद को बहुत गहरी पशु स्वच्छता के उद्देश्य से स्नान कर सकते हैं। लेकिन ... अगर बिल्ली आमतौर पर एक जानवर है जो पानी को डुबो देता है तो यह कैसे करें? निम्नलिखित सूची पर ध्यान दें ...
- स्नान में एक कालीन के लिए: बिल्ली सतह जहां उसे स्नान करने का नाटक पर एक कालीन डाल चाहिए धोने के लिए, कि जिस तरह बिल्ली और अधिक आत्मविश्वास के बारे में तथ्य पर्ची नहीं महसूस होगा।
- इसे स्नान में रखने से पहले बिल्ली को ब्रश करें: इससे पहले कि बिल्ली से पानी के संपर्क में आ जाए, आप इसे स्नेही तरीके से ब्रश कर सकते हैं। इस तरह वह समझ जाएगा कि आपके इरादे अच्छे हैं और गीले होने पर वह डर नहीं पाएंगे।
- बिल्ली की आंखों के सामने बर्तन तैयार करें: जब आपका विश्वास कमाने की बात आती है तो यह भी करना आवश्यक है। उन सभी बर्तनों को तैयार करने का प्रयास करें जिनके साथ आप इसे अपने चौकस नजर में स्नान कर रहे हैं। बिल्ली एक बहुत ही सहज ज्ञान युक्त जानवर है और अगर कीमत में कोई नकारात्मक उत्तेजना नहीं मिलती है तो वह आरामदायक होगी।
- पालतू बिल्ली जबकि नन: आम तौर पर जब आप इसके साथ खेलते हैं और निश्चित दूरी से पानी की पाइप फेंक सकता है, क्योंकि कुत्तों गीला हो सकता है और एक असली रोमांच के रूप में बाथरूम स्थिति लेना चाहते एक कुत्ते स्नान । बिल्लियों में वह शांति नहीं होती है और उन्हें स्नान करने के लिए, हमें उनके साथ बेहद स्नेही होना चाहिए। बिल्ली को गीला करते समय बिल्ली को पकड़ो, इसे धीरे-धीरे करें और स्वच्छता के समय आपके द्वारा उठाए गए प्रत्येक चरण में मन की शांति रखें।
- कृपया यह सूखी अगर आप अपने बिल्ली स्नान सकता है और यह स्वच्छता के लिए बड़ी समस्या पेश नहीं है, यह दृश्य यादों का सबसे अच्छा करने के लिए बिल्ली लेता है की अनुमति के समाप्त करने के लिए बनी हुई है। ऐसा करने के लिए, आपको एक प्यारे तरीके से बिल्ली का बच्चा सूखना चाहिए, उसे स्नान के समय आश्चर्यजनक तरीके से व्यवहार करने के लिए उसे सहवास और अच्छे उपचार के साथ धन्यवाद देना चाहिए। इस तरह आप सुनिश्चित करेंगे कि जब आप अपने पालतू जानवर को फिर से स्नान करना चाहते हैं तो आप दृश्य को दोहरा सकते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हम कितनी बार कुत्ते को स्नान कर सकते हैंहम कितनी बार कुत्ते को स्नान कर सकते हैं
स्पेन में कुत्तों के लिए पहले सार्वजनिक स्नान का उद्घाटनस्पेन में कुत्तों के लिए पहले सार्वजनिक स्नान का उद्घाटन
क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?
घर पर पालतू जानवर होने पर स्वच्छता की देखभालघर पर पालतू जानवर होने पर स्वच्छता की देखभाल
बिल्ली को कैसे स्नान करेंबिल्ली को कैसे स्नान करें
खरोंच किए बिना अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंखरोंच किए बिना अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
स्नान के बाद अपने पालतू जानवर के फर को कैसे सूखा जाएस्नान के बाद अपने पालतू जानवर के फर को कैसे सूखा जाए
अपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीकेअपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीके
एक बिल्ली के बच्चे का सही स्नान, छवियों में कदम से कदमएक बिल्ली के बच्चे का सही स्नान, छवियों में कदम से कदम
आपकी बिल्ली की देखभाल करने के लिए टिप्स - स्वच्छता, स्वास्थ्य और पोषणआपकी बिल्ली की देखभाल करने के लिए टिप्स - स्वच्छता, स्वास्थ्य और पोषण
» » अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
© 2021 taktomguru.com