taktomguru.com

मैड्रिड का पशु चिकित्सा कॉलेज पहले पुरस्कार प्रदान करता है जो स्पेन में पशु कल्याण के प्रचार को पुरस्कृत करता है

मैड्रिड के पशु चिकित्सकों के कॉलेज (MVOCs) miйrcoles अतीत प्रदान कर दी है सैन Antуn (prуximo 17 जनवरी), मैं पुरस्कार पशु कल्याण ट्रूमैन के pelнcula, कुत्ते टैंगो और pъblica इकाई Cercanнas Renfe की दावत के अवसर पर, । यह पहला पुरस्कार है कि Espaсa और उद्देश्य में पशु कल्याण को बढ़ावा देने के पहचान है, segъn MVOCs, फेलिप विलास, के अध्यक्ष समझाया समारोह के दौरान "को बढ़ावा देने में व्यक्तियों, संस्थानों और कंपनियों के काम को पहचान करने के लिए है कल्याण और जानवरों के जीवन की गुणवत्ता। "
  • पुरस्कार Renfe Cercanнas `कंपनी पशु कल्याण के लिए प्रतिबद्ध` है, क्योंकि यह परिवहन के compaснa ъnica है pъblico यह यात्रियों मैड्रिड के समुदाय के бmbito में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा की अनुमति देता है।

    पुरस्कार Renfe Cercanнas `कंपनी पशु कल्याण के लिए प्रतिबद्ध` है, क्योंकि यह परिवहन के compaснa ъnica है pъblico यह यात्रियों मैड्रिड के समुदाय के бmbito में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा की अनुमति देता है।

  • मैनेनिक कैरिलो, एंटेना सप्ताहांत समाचार समाचार के प्रस्तुतकर्ता 3

    मैनेनिक कैरिलो, एंटेना सप्ताहांत समाचार समाचार के प्रस्तुतकर्ता 3

  • टैंगो बेगोसा मोरेन्जास, उनके प्रशिक्षक और कोचिंग निदेशक और याराकान एसोसिएशन के निदेशक

    टैंगो बेगोसा मोरेन्जास, उनके प्रशिक्षक और कोचिंग निदेशक और याराकान एसोसिएशन के निदेशक

  • "टैंगो" गोल्डन रेट्रिवर नस्ल का सबसे प्रतिबद्ध शुभंकर।

इसके अलावा, विलास ने याद दिलाया है कि पशु चिकित्सकों का मुख्य कार्य जानवरों के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करना है, यह बताते हुए कि बिना किसी स्वास्थ्य के स्वास्थ्य नहीं है। "कल्याण की अवधारणा का वैज्ञानिक आधार है और इसमें कई कारक खेलते हैं। जिन लोगों का सबसे अधिक प्रभाव होता है वह शारीरिक स्थिति होती है जिसमें वे जानवरों, उनके आहार और उनके स्वास्थ्य में रहते हैं। इन तीन अच्छी तरह से संयुग्मित घटकों ने एक पशु को सर्वोत्तम शारीरिक और भावनात्मक स्थितियों में स्वयं को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए बनाया है, जिसका कहना है कि इसका स्नेह और इसका स्नेह "है।

मैड्रिड के पशु चिकित्सकों के कॉलेज के अध्यक्ष ने बताया कि इन पुरस्कारों के साथ प्रोत्साहित करने के लिए की तलाश समाज जैसे पशु कल्याण के मार्ग का अनुसरण "क्योंकि asн जानवरों उन लोगों से अनेक लाभ प्राप्त करने के लिए है कि हाल ही में जब तक reconocнan नहीं की अनुमति देगा, जो लोग साथी के जानवर लोगों के स्वास्थ्य में योगदान देते हैं "।

2015 पशु कल्याण पुरस्कार समारोह में पर्यावरण, स्थानीय प्रशासन और क्षेत्रीय योजना मंत्री ने भाग लिया था, जैम गोंज़ालेज Taboada, जिसने इस आखिरी विचार पर असर डाला है, यह आश्वस्त करते हुए कि आज पशु कल्याण के बारे में बात करने के बावजूद, "हम इस संबंध से पुरस्कृत मुख्य मनुष्य हैं"

मैड्रिड के समुदाय के परामर्शदाता ने तर्क दिया है कि पशु कल्याण को बढ़ावा देना "न्याय का सवाल है, क्योंकि यह दिखाया गया है कि पालतू जानवर हमारे शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य और सामाजिक संबंधों के हमारे मानचित्र को बेहतर बनाते हैं।" इसके अलावा, वह याद करते हैं एक पशु compaснa के साथ संपर्क में मदद करता है "estrйs को कम करने, अकेलेपन की भावना राहत मिलती है, niсos की संज्ञानात्मक विकास को उत्तेजित करता है, निष्ठा और जिम्मेदारी के मूल्यों को बढ़ावा देता है और हमें हमारे भौतिक हस्ताक्षर condiciуn सुधार में मदद करता हमें मजबूर कर, अगर यह कुत्ता है, तो उसे चलने के लिए "।

गोंज़लेज टैबोडा ने यह भी बताया कि मैड्रिड के समुदाय की सरकार ने इस विधायिका में अपनी पहली पहलों में से एक के रूप में मेज पर रखा है कंपनी के पशु के संरक्षण कानून, जिसमें उन्होंने मैड्रिड के पशु चिकित्सकों के कॉलेज elaboraciуn भाग लिया है और जिसके साथ क्षेत्रीय सरकार का त्याग कर दिया पालतू जानवर और 30,000 यूरो के लिए जानवरों के साथ दुर्व्यवहार के लिए incrementarб दंड की `शून्य बलिदान` के सिद्धांत regularб।




एनिमल वेलफेयर के लिए पुरस्कारों में पुरस्कार

2015 पशु कल्याण पुरस्कारों के वितरण का समारोह, पशु चिकित्सक और बेस्टसेलर के लेखक `द हॉर्स हीलर` के रूप में प्रस्तुत किया गया है, गोंजालो गिनर, उन्होंने ट्रूमैन निर्माता, मार्ता एस्टेबन, जो `नैनो`, Troilo के भाई फिल्म में शीर्षक भूमिका interpretу कुत्ते के लिए acompaсado कर दिया गया है की उपस्थिति से लाभ हुआ है। Tambiйn, पुरस्कार समारोह कुत्ते टैंगो में भाग लिया,, सहायता के उपचारों में विशेषज्ञता पर उनके कोच Begoсa Morenza, और Renfe Cercanнas, मागदालेना Bodelуn, जो अपने पुरस्कार एकत्र किया के निदेशक के साथ।

इस प्रकार, टैंगो को अस्पताल डी टोर्रेजुन डी अर्डोज में सिखाए गए जानवरों की सहायता से उपचार में नायक के रूप में उनके काम के लिए `सबसे प्रतिबद्ध पशु` के लिए पुरस्कार मिला है। पुरस्कार पर उनके कोच और Asociaciуn Yaracбn, जो टैंगो अंतर्गत आता है के निदेशक के संग्रह के दौरान, टैंगो के रूप में समझाया 17 अन्य कुत्तों के साथ साथ, alzhйimer रोगियों के लिए लागू किया उपचार, Sнndrome नीचे के साथ लोगों में शामिल , पहले से ही बुजुर्ग लोग, जिनमें अस्पताल, नर्सिंग होम, विकलांग लोगों के लिए केंद्र शामिल हैं।

इस संबंध में उल्लेख किया मामलों हालांकि cбncer साथ niсos कि ये उपचार, या स्वलीनता से बच्चा जो पहली बार एक पिल्ला के नाम डाल करने के लिए बात करने के लिए अपने प्राकृतिक सुरक्षा धन्यवाद बढ़ाने के लिए, स्पष्ट किया कि Asociaciуn और हाथ के बाद से Torrejun अस्पताल वैज्ञानिक साक्ष्य के माध्यम से इन उपचारों की प्रभावशीलता का परीक्षण जारी रखने के लिए अनुसंधान पर भी काम कर रहा है।

इसके अलावा, MVOCs RENFE, "प्रतिबद्ध mбs कंपनी `के साथ Cercanнas galardуn सम्मानित किया गया है, क्योंकि यह compaснa ъnica परिवहन लोगों मैड्रिड के समुदाय के бmbito में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा के लिए अनुमति देता है। पुरस्कार के संग्रह के दौरान, मगडालेना बोडेलून ने समझाया कि इस उपाय का आधार पालतू जानवरों और बाकी यात्रियों के मालिकों के बीच एक संक्षिप्त समझौते का सम्मान और रखरखाव है। इस संबंध समाज के विकास के द्वारा दिया गया है Bodelуn करने के लिए, क्योंकि "civilizaciуn के स्तर सम्मान वे पशुओं और वर्तमान में एक समाज है कि इस तरह की सेवाओं की पेशकश कर सकते में रहने के स्तर से मापा जाता है"।

madrileсos पशु चिकित्सकों के प्रतिनिधि galardуn दे दी है करने के लिए "mбs व्यक्ति पशु कल्याण promociуn करने के लिए प्रतिबद्ध" मार्ता एस्टेबन, ट्रूमैन pelнcula के निर्माता। छह Goyas के लिए नामांकित इस फिल्म में, Juliбn, एक लाइलाज बीमारी के साथ एक आदमी के इतिहास, अभिनेता रिकार्डो Darнn, जिसका मुख्य preocupaciуn अपने कुत्ते ट्रूमैन परिवार जो सबसे अच्छा ख्याल जब йl अब estй प्रदान करेगा मिल रहा है द्वारा निभाई गई भूमिका को दर्शाता है।

प्रति cуmo ऑनलाइन एक साजिश खोज के रूप में कुत्ते के कल्याण को जन्म देती है MVOCs, संवेदनशीलता, जिसके साथ भावनात्मक vнnculo है कि एक व्यक्ति और अपने पालतू के बीच मौजूद कर सकते हैं बताते हैं के लिए ट्रूमैन pelнcula को यह पुरस्कार प्रदान किया गया है, और की भूमिका पर जोर देना समाज में पशु चिकित्सक।

पर्व के दौरान Troilo, ट्रूमैन interpretу कुत्ते के लिए एक विशेष menciуn हो जाते हैं, और याद किया Darнn के शब्दों इस पालतू के मालिक हैं, falleciу कुछ महीने पहले के साथ आत्मकेंद्रित niсos इलाज में विशेषज्ञता गया है। Ademбs, pelнcula, मार्ता एस्टेबन के निर्माता, पुरस्कार इकट्ठा करने के लिए उत्साहित कर रहा है, क्योंकि "वास्तव पशु चिकित्सकों हमें दिखा है कि एक व्यक्ति और अपने पालतू जानवरों के बीच vнnculo सम्मान और कल्याण होना चाहिए के लिए एक पुरस्कार दे दिया है कि पारस्परिक, इसका मतलब है कि हमने बहुत अच्छा किया होगा "।

सेंट एंटोन की उत्सव
कल्याण और जानवरों के जीवन की गुणवत्ता
कंपनी के पशु के संरक्षण कानून
सबसे प्रतिबद्ध पशु
जानवरों के साथ सहायक उपचार
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
असली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता हैअसली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता है
मैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता हैमैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता है
सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…
साथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंधसाथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंध
ज़ोएटिस जानवरों में एंटीबायोटिक्स के जिम्मेदार उपयोग में स्पेनिश पशु चिकित्सकों का समर्थन करता हैज़ोएटिस जानवरों में एंटीबायोटिक्स के जिम्मेदार उपयोग में स्पेनिश पशु चिकित्सकों का समर्थन करता है
कल, शनिवार 21 मई, 100x100 शुभंकर शुरू होता है, साथी जानवरों के प्रेमियों के लिए परावर्तककल, शनिवार 21 मई, 100x100 शुभंकर शुरू होता है, साथी जानवरों के प्रेमियों के लिए परावर्तक
पशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुतिपशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुति
पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़
100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है
मैड्रिड के पशु चिकित्सा कॉलेज ने अपने वार्षिक पुरस्कारों के साथ पशु कल्याण में पेशे के नेतृत्व को…मैड्रिड के पशु चिकित्सा कॉलेज ने अपने वार्षिक पुरस्कारों के साथ पशु कल्याण में पेशे के नेतृत्व को…
» » मैड्रिड का पशु चिकित्सा कॉलेज पहले पुरस्कार प्रदान करता है जो स्पेन में पशु कल्याण के प्रचार को पुरस्कृत करता है
© 2021 taktomguru.com