taktomguru.com

टोरो डी ला वेगा डी टॉर्डेसिलस की क्रूरता

हम किस तरह के समाज में रहते हैं? हम एक किताब में इसी तरह के अत्याचारों को पढ़ने के प्रागैतिहासिक सभ्यताओं अभी तक विकसित किया जाना सोच सकता है कि "परंपरा" या "का जश्न मनाने" एक विशेष दिन होने के साधारण तथ्य से ऐसे कृत्यों प्रदर्शन बर्बर है की कहानी बताने के लिए है, लेकिन वास्तविकता यह है कि ऐसा होता है तो पूरे 2011 में और राजनीतिक वर्ग साल के बाद साल की अनुमति देता है।

इसके अलावा, रेड क्रॉस स्वयंसेवकों एक 22 साल पुराने, जिनकी पहचान के पहले अक्षर, जो एक घाव अंडकोश की थैली को प्रभावित करने वाले तो वह प्लाजा डे टोरोस के अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था goring A.V.C का जवाब में भाग लिया। एक अन्य 17 लोगों, विषाक्त साँस लेना का सामना करना पड़ा इस त्योहार के लिए दर्शकों को स्प्रे क्योंकि एक औरत antitaurina काली मिर्च का छिड़काव, जबकि एक अन्य व्यक्ति का सामना करना पड़ा कटौती के लिए इलाज किया गया था।

एक बंदूक और 22 घायल

ईएफ के मुताबिक, एक कथित कार्यकर्ता टोरो डी ला वेगा टूर्नामेंट का विरोध करता था, जिसे एक एजेंट पर हमला करने और दर्शकों और प्रतिभागियों की शारीरिक अखंडता को खतरे में डालने के बाद सिविल गार्ड द्वारा हिरासत में लिया गया था।

महिला सवारों और लोगों के रूप में वे देखा, कुछ ही मीटर से जहां टोरो डी ला वेगा, इस पारंपरिक त्योहार है जो हाल के वर्षों में सेंसरशिप और विरोध का एक प्रगतिशील धारा को जन्म दिया है था का एक बड़ा समूह के लिए आंसू तरल का छिड़काव।




हजारों लोगों को हर साल हैं Tordesillas एक तमाशा है कि इस नगर पालिका vallisoletano के निवासियों की "किसी भी कीमत पर" अस्वीकृति और रक्षा Antitaurino पार्टी का कारण बनता है यह "एक परंपरा" मानता है देखने के लिए भाग लेते हैं।

टूर्नामेंट के खिलाफ राजनीतिक समूह

विरोध करने समूहों के बीच, प्लेटफार्म equo प्रतिबंध टूर्नामेंट टोरो डी ला वेगा Tordesillas (Valladolid) है, जो मंगलवार को आयोजित किया गया था, एक घटना जिसे उसने "क्रूर और खूनी शो" और है कि उनके परीक्षण वर्णित का आह्वान किया है , "परंपरा द्वारा न्यायसंगत नहीं किया जा सकता क्योंकि स्पेनिश समाज विकसित हुआ है।"

इस प्रकार, वह मानते हैं कि इस विकास के परिणामस्वरूप "21 वीं सदी के समाज के इन अनुचित रीति-रिवाजों को समाप्त किया जाना चाहिए"। यह भी 2009 में प्रतिनिधि कांग्रेस के अनुरोध का अनुपालन करने का आग्रह किया कार्यकारी और सामाजिक भागीदारों और स्वायत्त समुदायों के साथ काम समूह शुरू होता है एक पशु संरक्षण कानून "नैतिकता और जागरूकता के लिए सेट विकसित करने के लिए है नागरिकता का बहुमत। "

Equo है, जो के रूप में टोरो डी ला वेगा Tordesillas को परिभाषित करता है "सबसे क्रूर bullfights कि स्पेन में जगह ले, क्योंकि यह लाठी, चाकू और भाले के साथ बैल को मारता है से एक," यह भी संकेत मिलता है कि प्रस्तावों कि बढ़ा 20 एन के आम चुनावों के लिए सोसाइटी "इस परियोजना को जानवरों के दुरुपयोग के लिए स्पष्ट रूप से अस्वीकार कर देगा और दिखाती है कि जानवरों के पीड़ितों का उपयोग"

स्रोत: elmundo.es

द्वारा पोस्ट किया गया cuidatusmascotas.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यूलिन त्योहार के लिए 800 कुत्तों के साथ एक ट्रक जब्त कर लियायूलिन त्योहार के लिए 800 कुत्तों के साथ एक ट्रक जब्त कर लिया
फर्नीचर के लिए कुत्ते को कुरकुरा कैसे करेंफर्नीचर के लिए कुत्ते को कुरकुरा कैसे करें
एक दुखद भाग्य bullfights।एक दुखद भाग्य bullfights।
"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है
गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगीगैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी
संभावित खतरनाक मानव जातिसंभावित खतरनाक मानव जाति
स्पेन में जंगल से फ्रैंक घर पर जंगलस्पेन में जंगल से फ्रैंक घर पर जंगल
सैकड़ों जानवरों को सेंट एंथनी का आशीर्वाद मिलता हैसैकड़ों जानवरों को सेंट एंथनी का आशीर्वाद मिलता है
सैकड़ों जानवरों को सैन एंटोन का आशीर्वाद मिलता हैसैकड़ों जानवरों को सैन एंटोन का आशीर्वाद मिलता है
पशु क्रूरता = मानव क्रूरतापशु क्रूरता = मानव क्रूरता
» » टोरो डी ला वेगा डी टॉर्डेसिलस की क्रूरता
© 2021 taktomguru.com