taktomguru.com

क्या आप अपनी बिल्ली के साथ बार में जाएंगे? टोक्यो के लिए टोक्यो का अपना बार है

बिल्लियों के लिए बार का फोटो

चूंकि जापान के कई लोग इन खूबसूरत जानवरों के प्रेमी हैं वे ऐसे अपार्टमेंट में रहते हैं जो पालतू जानवरों की अनुमति नहीं देते हैं, आप कैफे पा सकते हैं जो आपको उल्लू से बनी तक सभी प्रकार के जानवरों की कंपनी में आराम करने की अनुमति देते हैं। बिल्ली के कॉफी सबसे आम और व्यापक रूप से प्रलेखित होते हैं, लेकिन जब आप न केवल थोड़ी सी बिल्ली वाली कंपनी चाहते हैं, तो आप क्या करते हैं, लेकिन आप एक कप कॉफी से थोड़ा मजबूत चाहते हैं? सरल, आप नई टोक्यो बिल्ली सराय में जाते हैं।

सेबू Ikebukuro ट्रेन लाइन पर स्थित है, एकोडा स्टेशन और आस-पास के पड़ोस अशिओकाका, यह शौचालय विशेष रूप से बड़ी संख्या में आगंतुकों को आकर्षित नहीं करता है। यह Ikebukuro स्टेशन से सिर्फ एक और छः मिनट है, जहां आप अधिक रेस्तरां, दुकानें और मनोरंजन विकल्प पा सकते हैं।

लेकिन अशिगोका में ऐसा कुछ है जो Ikebukuro नहीं है, यह अद्वितीय बनाता है। एक बार और एक सामान्य रेस्तरां के बीच कहीं, izakaya विभिन्न प्रकार के मादक पेय पदार्थों और उनके मिलान के लिए भोजन की छोटी प्लेटों का चयन प्रदान करता है। उनके पास आमतौर पर क्या नहीं है, बिल्लियों का एक समूह घूम रहा है, लेकिन यह ठीक है जो आप अकानासु में पाएंगे।

अकानासु में वातावरण

अकानासु 6 बजे खुलता है, जो कि कई अन्य सामान्य इजाकाया से थोड़ा पहले होता है। सीढ़ियों के शीर्ष पर जो भोजन क्षेत्र की ओर ले जाते हैं, आप अपना रास्ता खोल सकते हैं, जहां आप अन्य डिनर के बगल में बैठेंगे, और कुछ बिल्ली के बच्चे।




मुलायम प्रकाश और पॉट पौधों के साथ, एक पब से पहले सराय एक रेट्रो-स्टाइल कैफे की तरह महसूस करता है। इसमें एक विशिष्ट मेनू है और एक izakaya के लिए उपयुक्त है। दो हज़ार येन के लिए "आप सब पी सकते हैं" प्रस्ताव के ढाई घंटे की अवधि भी है, जो आपको आसपास के मेयो के साथ सिंक्रनाइज़ करने के लिए हिचकी के लिए पर्याप्त नशे में आने के लिए पर्याप्त समय देता है।

बिल्लियों उनकी उपस्थिति बनाते हैं

लेकिन असली आकर्षण मेनू के साथ नहीं है बिल्लियों वह हर दिन Akanasu झुकाव। जगह के मालिक, कोयानागई ने अपने 60 साल के जीवन में पालतू जानवर के रूप में कभी पालतू जानवर के स्वामित्व में नहीं रखा है। जब उनका जन्म हुआ तब उनके परिवार में पहले से ही एक था और, जब वह बूढ़ा हो गया, कोयानागी और उनकी पत्नी ने पशु आश्रय से बिल्लियों को बचाने लगे। कुछ जानवरों के लिए, यह एक अस्थायी व्यवस्था माना जाता है, लेकिन जोड़ी उन्हें बचाए गए बिल्ली के बच्चे से तेजी से जुड़ी हुई थी, इसलिए उन्होंने उन्हें स्थायी घर देने का फैसला किया।

कोयानागी का कहना है कि वह हमेशा बिल्लियों की मज़बूत प्रकृति से आकर्षित हुए हैं. अपने शब्द के लिए सच है, भले ही जानवर अपने काम के स्थान पर समय बिताते हैं, उन्हें काम करने की आवश्यकता नहीं है। रेस्तरां में आपको कई संकेत और पोस्टर मिलेंगे जो ग्राहकों से एकाधिकार से बचना चाहते हैं या उन्हें खेलने के लिए मजबूर करते हैं जब वे इसके मूड में नहीं होते हैं। चाहे बिल्लियों ग्राहकों के साथ बातचीत करें, यह पूरी तरह से जानवरों के विवेकाधिकार पर है। वास्तव में, आप केवल रात के साथ एक बिल्ली ले सकते हैं जब आप अपना रात का खाना खाते हैं।

पोस्टर बिल्लियों को अपने स्वयं के पकवान खाने के बारे में भी चेतावनी देते हैं. "व्यक्ति के" भोजन के बजाय, कोयनागी के हाथ में उन्हें खिलाने के लिए बिल्ली के लिए "कैंडी" है। वह आपको खुद को खिलाने के लिए कुछ दे सकता है और उसे एक बिल्ली का बच्चा दोस्त बना सकता है। सच्चाई बताने के लिए, मैं एक पालतू प्रेमी के काम से वापस लौटने के लिए एक बेहतर जगह की कल्पना नहीं कर सकता और अकुनासु में एक अच्छा रात का खाना, कुछ बीयर और मीठा purr का आनंद लेने के लिए रुक सकता हूं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
किराए के लिए कुत्तों, नई जापानी फैशनकिराए के लिए कुत्तों, नई जापानी फैशन
जापान ने माइक्रोवेव के लिए पहला कुत्ता खाना शुरू कियाजापान ने माइक्रोवेव के लिए पहला कुत्ता खाना शुरू किया
Hachikō ハ チ: वफादार कुत्ताHachikō ハ チ: वफादार कुत्ता
मेक्सिको सिटी में कुत्तों के लिए रेस्तरांमेक्सिको सिटी में कुत्तों के लिए रेस्तरां
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें? हम आपको यहाँ बताते हैंबिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें? हम आपको यहाँ बताते हैं
गोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमणगोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमण
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
बिल्ली भोजन - बिल्ली के लिए 5 खाद्य पदार्थ मना कर दियाबिल्ली भोजन - बिल्ली के लिए 5 खाद्य पदार्थ मना कर दिया
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
» » क्या आप अपनी बिल्ली के साथ बार में जाएंगे? टोक्यो के लिए टोक्यो का अपना बार है
© 2021 taktomguru.com