taktomguru.com

हमें अपने कुत्ते की पहचान क्यों करनी चाहिए?

हमें अपने कुत्ते की पहचान क्यों करनी चाहिए?
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

इस पहचान के मालिक या मालिक के मालिक के दृष्टिकोण से कई फायदे हैं क्योंकि इससे हानि या चोरी के मामले में इसकी वसूली में काफी मदद मिलती है।

यह त्याग के मामलों को रोकने और हल करने के लिए भी संभव बनाता है, क्योंकि एक जानवर के मालिक, पहचान के बिंदु से, यह अवगत होना चाहिए कि, यदि वह इसे त्यागने का फैसला करता है, तो वह उस के माध्यम से स्थित हो जाएगा प्रणाली जो जानवर में प्रत्यारोपित की गई है।

व्यावहारिक रूप से सभी स्वायत्त मानदंड किसी व्यक्ति की कंपनी के बिना नगरपालिका या supramunicipal सेवाओं द्वारा एकत्रित जानवरों को एक अलग उपचार देने में सहमत हैं। जिनके पास पहचान नहीं है उन्हें छोड़ दिया जाता है। बेशक, यहां तक ​​कि उन्हें इकट्ठा करना संभव है, लेकिन यदि पशु पहचान धारण करता है तो उसे सीधे मालिक को अधिसूचित किया जाता है, जो इसकी वसूली को तार्किक रूप से सुविधाजनक बनाता है।




दूसरी तरफ, सुरक्षा के मामले में एक जानवर की पहचान करना भी महत्वपूर्ण है और मालिक के पास आपके कुत्ते या बिल्ली के कारण होने वाली क्षति के लिए संभावित देयता हो सकती है। यदि इनमें से एक जानवर क्षति का कारण बनता है, तो इसकी उत्पत्ति की पहचान करना आसान है और इसलिए, किसी को भी इसका प्रभार लेने के लिए इसी जिम्मेदारी का दावा करना है।

वस्तुतः सभी क्षेत्रीय और नगर पालिका नियम घरेलू जानवरों और उनकी जनगणना की पहचान करने के दायित्व के उल्लंघन के उल्लंघन के रूप में विचार करते हैं, जो स्पष्ट रूप से प्रतिबंधों के संबंधित लगाव को लागू करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्मार्ट कुत्ते पहचानकर्तास्मार्ट कुत्ते पहचानकर्ता
कुत्तों के लिए चिप पहचान (भाग 2)कुत्तों के लिए चिप पहचान (भाग 2)
घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
प्लेटों के साथ पहचानप्लेटों के साथ पहचान
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
एक सामान्य नियमएक सामान्य नियम
कुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचानकुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचान
» » हमें अपने कुत्ते की पहचान क्यों करनी चाहिए?
© 2021 taktomguru.com