taktomguru.com

ट्रेन संग्रह दौड़

ट्रेन एकत्रित दौड़

सामग्री

  • शिक्षण के चरणों
  • ट्रेन एकत्रित दौड़
  • ट्रेन एकत्रित दौड़

    शायद वे एक अच्छे शिकार कुत्ते के काम को संश्लेषित करने के लिए सबसे उपयुक्त गुण हैं, जो टुकड़ों की वसूली और मालिक को उनकी डिलीवरी में विशिष्ट हैं। आम तौर पर छिपे हुए जानवर को इंगित करने की क्षमता, नमूना, शिकार के कब्जे में दृढ़ता से पहले से गोली मार दी गई है, जिसे विशेष रूप से `संग्रह` कहा जाता है, कई नस्लों में मिलाया जाता है। घुंघराले लेपित कुत्ता, फ्लैट कोटेड कुत्ता, लेब्राडार कुत्ता गोल्डन रिट्रीवर और जानवरों के पानी में या सबसे प्रतिकूल परिस्थितियों में, घने ब्रश के बीच पड़ता कलेक्टरों टुकड़े प्राप्त करने में सक्षम हैं।

    , मीठा बहुत trainable और कार्यकर्ताओं स्वभाव, लैब्राडोर कुत्ता केवल सबसे अच्छा फॉण्ड के बीच हो और एक शिकार दिन का फल अपनी खुद लेने में सक्षम पशुओं के बीच नजदीकियां बढ़ के लिए एक अच्छी तरह से लायक प्रतिष्ठा का आनंद नहीं है, लेकिन मूल्यवान सहायक बनने में कामयाब है मनुष्यों के बचाव या अंधे की मार्गदर्शिका, मार्गदर्शिका कुत्तों जैसे बहुत विशिष्ट कार्यों के लिए।

    शिक्षण के चरणों

    इन कुत्तों के सहज संकायों को प्रशिक्षक के हिस्से पर बहुत कम प्रयास की आवश्यकता होती है। सिखाए बिना इस समूह के नमूने उम्मीद के अनुसार मैदान में प्रतिक्रिया देंगे। हालांकि, किसी कार्य के प्रदर्शन के लिए प्राकृतिक सुविधा शिकारी और उसके सहायक के बीच दैनिक कार्य के फल, विशेषज्ञता के आश्चर्यजनक स्तर की अनुमति देती है। पिल्लों मां, दो महीने की उम्र से से अलग कर दिया गया है, तो आप एक प्रलोभन पंख के साथ कतार में खड़े साथ खेलने के लिए आमंत्रित किया जा सकता और एक अन्य खरगोश या खरगोश फर के साथ बनाया गया। इन झूठे टुकड़े एक लंबे रस्सी जिससे हम अचानक आंदोलनों के साथ द्वारा प्राप्त कर सकते हैं के साथ एक साथ बंधे हैं, लेकिन बहुत मजबूत नहीं, गोलियों हंटर जंगली जानवर ने छलांग और एक unerringly घायल की flutters की नकल।

    युवा पिल्ले जल्द ही लुप्तप्राय गेंद की खोज और पहुंच को अपने फायदे के साथ एक पुरस्कृत और consubstantial खेल के रूप में विचार करने के आदी हैं। एक और अधिक उन्नत कदम जिसे गंभीर प्रशिक्षण के प्रारंभिक चरण के रूप में पहले से ही माना जाना चाहिए, एक उचित वस्तु का शुभारंभ करना है, जिसे छोटा जानवर अपने दांतों के बीच पकड़ लेगा और हमें खुशी देगा। हालांकि, पुनर्प्राप्तियों और अन्य संग्रह नस्लों के लिए, हमें तत्काल डेको को फिर से लॉन्च नहीं करना चाहिए, लेकिन इसे उठाएं और इसे खुश करें और खुश कुत्ते के साथ प्रशंसा करते हुए खुश कुत्ते को संतुष्ट किया जाता है।

    एक और कम या कम जगह में, खेल को दोहराया जाता है, जब भी संभव हो, एक और अलग डेकोई, डॉकिल और दोस्ताना छोटे जानवर की वृत्ति को उत्तेजित करने के लिए। हालांकि जब तक तेरह या चौदह महीने पुरानी उम्मीद नहीं कर सकते कुत्ते संग्रह अपने विशेषज्ञता शुरू करते हैं और छह से आठ महीने से, यह VENATORIA दिनों में सुविधाजनक foguearle किया जाएगा यदि संभव हो तो, एक अनुभवी सहयोगी, एक अच्छा काम के साथ और अधिक अनुभव

    इन कुत्तों के लिए पूरक लक्ष्यों में से एक चिकनी, लेकिन दृढ़, टुकड़ों का परिवहन उस स्थान पर है जहां शिकारी इंतजार कर रहा है। `कठिन` मुंह, जो कुत्तों की ओर जाता है टुकड़ा काट, यहां तक ​​कि इसे नष्ट करने के लिए जा रहा है, एक बहुत ही गंभीर दोष है, जो मरे हुए जानवरों या निर्जीव वस्तुओं के साथ अध्यापन शुरू नहीं करने के लिए अनुबंधित किया गया हो सकता है। लाइव शिकार spasmodically स्थानांतरित करने के लिए जाते हैं, तो कुत्तों, उन्हें ematarlas तक बचने, काटने और काटने से रोकते हैं। इस दोष को दोषपूर्ण प्रशिक्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए और धैर्य के आधार पर सही किया जा सकता है।




    ट्रेन एकत्रित दौड़

    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    सुनहरा कुत्ता, एक कुत्ता लगभग सही हैसुनहरा कुत्ता, एक कुत्ता लगभग सही है
    एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?
    संग्रह कुत्तों, शिकार कुत्तों के विशिष्ट, लेकिन अन्य दौड़ में भी मौजूद हैसंग्रह कुत्तों, शिकार कुत्तों के विशिष्ट, लेकिन अन्य दौड़ में भी मौजूद है
    नमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेनमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    शिकार कुत्तों की तस्वीरें - समूहों द्वारा वर्गीकरणशिकार कुत्तों की तस्वीरें - समूहों द्वारा वर्गीकरण
    अच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लेंअच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लें
    पुनर्प्राप्तियों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लोंपुनर्प्राप्तियों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लों
    कुत्ते नस्ल "retriever"कुत्ते नस्ल "retriever"
    विशेष पुनर्प्राप्तियांविशेष पुनर्प्राप्तियां
    कुत्ते नस्लों इतिहासकुत्ते नस्लों इतिहास
    » » ट्रेन संग्रह दौड़
    © 2021 taktomguru.com