taktomguru.com

कुत्तों की चोरी: एक बढ़ती समस्या

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो

कुत्तों की चोरी: एक बढ़ती समस्या
यह स्पष्ट है कि अपराध की सामान्य समस्या, और विशेष रूप से चोरी के मामले में, हम सभी को चिंतित करते हैं। अपराध के इस प्रकार में वृद्धि के कई मामलों में कारण बनता है को संभावित चोरों हमारे घर या हमारे परिवार पर हमले को रोकने के लिए में गार्ड कुत्ते और रक्षा अधिग्रहण को शामिल नहीं। शायद इस कारण से यह उत्सुक है कि ये जानवर ठीक से एक घटाव की संभावित वस्तु हैं। लेकिन न केवल इन कुत्तों को चोरी का लक्ष्य है, न कि नस्लों के कुत्ते भी, जो एक महत्वपूर्ण आर्थिक मूल्य हो सकते हैं। आज कोई कुत्ता इन अपराधों में से किसी एक का शिकार हो सकता है और इसके अलावा, ये घटनाएं कहीं भी और दिन के किसी भी समय हो सकती हैं।


अनुशंसित किताबें:

DOGS पर न्यायशास्त्र

हमारे स्टोर पर जाएं!
हम सोच सकते हैं कि ग्रामीण इलाकों, शहरीकरण या एकल परिवार के घर इन घटनाओं के लिए आसान स्थान हो सकते हैं। हालांकि, यह बिल्कुल ऐसा नहीं है। दिन के मध्य में, शहर के मध्य में, किसी भी पार्क में, एक जानवर गायब हो सकता है। समय और स्थान के अनुसार विधियां अलग-अलग होती हैं। ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमें महिलाओं को गर्मी, संबंधों, कार के गिलास को तोड़ने में इस्तेमाल किया गया है, जहां वे अपने मालिक के लिए इंतजार कर रहे हैं, इसकी निगरानी में, हमला कर रहे हैं ...
इन तथ्यों का विश्लेषण करना शायद पहला सवाल उठता है कि कुत्ते चोरी क्यों हो जाता है? कारण के रूप में विविध रूप में विविध कुत्तों की नस्लों कि घटाया जाता है कर रहे हैं: dogfighting (अगर यह एक गार्ड कुत्ते और रक्षा इस तरह के, लड़ने के लिए नहीं तो प्रशिक्षित करने के लिए बाद में होगा है के लिए इस्तेमाल किया जा सकता झगड़े में भाग), त्वचा से निपटने के लिए बेचने के लिए (विशेष रूप से अगर वे नस्लों अवैध प्रजनन दूसरे कुत्तों या यहाँ तक कि पाशविकता संबंधित गतिविधियों के लिए आर्थिक मूल्य) होती है।

आगाह होने और इन परिस्थितियों में से किसी एक में कार्य करने के बारे में जानना हमारे कुत्ते और खुद को इन हमलों में से एक से बचाने के लिए आवश्यक है।

पशु चोरी के आपराधिक कोड में उपचार
1.- पहला कदम: चोरी की चोरी को अलग करें।

यह उन लोगों के बीच बहुत आम है जो चोरी और चोरी की शर्तों को भ्रमित करने के लिए कानूनी पेशेवर नहीं हैं। उनमें से सबसे पहले उपयोग करना सबसे आम है। हालांकि, कानूनी तौर पर ही नहीं हैं, तथ्यों कि एक में फिट एक और आपराधिक तंत्र अलग है और इसलिए दंड प्रत्येक मामले में लगाए गए अलग हैं की सामग्री।


कर योग्य पेंटाइटीज
2.- इन सभी मामलों में लेखकों पर जुर्माना लगाया गया है।

लेखकों पर लगाए गए जुर्माना उन तथ्यों के आधार पर भिन्न होते हैं जो हम तथ्यों को देते हैं। नाबालिग चोरी की कमी से दो से छह सप्ताहांत की गिरफ्तारी या एक से दो महीने का जुर्माना लगाया जाता है। चोरी का अपराध, जैसा कि हमने पहले ही संकेत दिया है, छह से अठारह महीने की जेल की सजा के अनुरूप है।

अगर हम एक चोरी की वैधता हैं तो कैसे कार्य करें
1.- पहला कदम: निंदा करें।




यदि हम उन घटनाओं में से एक पीड़ित हैं जिन्हें हमने वर्णित किया है, तो पहला कदम हमेशा निंदा करना है। शिकायत पुलिस स्टेशन या निकटतम सिविल गार्ड के पद पर या गार्डिया कोर्ट के समक्ष पेश की जा सकती है जो हमारे शहर से मेल खाती है।

2.- शिकायत के बाद क्या होता है।

इन मामलों में सबसे कठिन यह है कि इस अधिनियम के लेखक कौन हैं। यदि वे स्थित नहीं हैं, तो कार्यवाही तब तक दायर की जाएगी जब तक कि दोषी पक्ष उपस्थित नहीं हो जाते। किसी भी मामले में, यह हमें रिपोर्टिंग से हतोत्साहित नहीं कर सकता है। परिस्थितियों को दिए जाने पर हमारे जानवर को ठीक करने के लिए शिकायत आवश्यक है और इसलिए जब दोषी दिखाई देता है तो दोषी पक्षों को दंडित किया जाता है।

3.- शिकायत के अतिरिक्त अन्य कार्रवाइयां आवश्यक हैं।

ए- प्रशासनिक रजिस्ट्री के लिए संचार।

हमने कई अवसरों पर टिप्पणी की है कि जानवरों को हमारे स्वायत्त समुदाय में स्थापित प्रशासनिक अभिलेखों में पंजीकरण करना अनिवार्य है, जिनके रिकॉर्ड जानवरों की मृत्यु, स्थानांतरण या हानि की अधिसूचना है। इस कारण से, यदि कोई हानि या घटाव होता है तो हमें इस पहलू को इसी रिकॉर्ड में सूचित करना न भूलना चाहिए, खासकर अगर यह संभवतः खतरनाक माना जाने वाली दौड़ में से एक का कुत्ता है।

बी.- नगर पालिका संग्रह केंद्रों और सुरक्षात्मक समाजों के साथ बात करें।

नगर निगम के कलेक्शन सेंटर जानवरों का प्रदर्शन, आमतौर पर कुत्ता कहा जाता है, एक जानवर है कि कंपनी के मालिक भटक उठा के बाद, यह जाँच है कि क्या यह है या नहीं पहचान पर केंद्रित है।

सी.- बीमा के लिए संचार।

आप एक बीमा नुकसान या जानवर की चोरी को कवर अनुबंध किया है, तो यह बीमा कंपनी और तथ्य यह है कि आप घटना के बारे में जानकारी का अनुरोध जोखिम कवरेज हम काम पर रखा है के लिए पात्र होने के लिए सूचित करना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु चेतावनी! स्पैनिश पार्क में कुत्ते के डाकू की संख्या बढ़ जाती हैपशु चेतावनी! स्पैनिश पार्क में कुत्ते के डाकू की संख्या बढ़ जाती है
दौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचेंदौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचें
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
दक्षिण अफ्रीका में कुत्तों की भारी चोरीदक्षिण अफ्रीका में कुत्तों की भारी चोरी
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
पालतू जानवरों की पहचान और पंजीकरणपालतू जानवरों की पहचान और पंजीकरण
एक घर में त्याग जानवरोंएक घर में त्याग जानवरों
कुत्ते के मालिक और जिम्मेदार नागरिककुत्ते के मालिक और जिम्मेदार नागरिक
» » कुत्तों की चोरी: एक बढ़ती समस्या
© 2021 taktomguru.com