taktomguru.com

कपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँ

कपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँ

यदि आपके घर में पालतू जानवर है, तो आपको पता होना चाहिए कि कपड़ों पर बिल्ली या कुत्ते के बाल को हटाने में कितना मुश्किल हो सकता है। सौभाग्य से, यहाँ आपको कुछ उपयोगी टिप्स मिलेंगे ताकि आपके कपड़ों की सफाई सिरदर्द न हो।

यदि आप अपने पालतू जानवर से काफी प्यार करते हैं लेकिन आप अपने कपड़ों पर बालों से थके हुए हैं, तो हम आपको बताते हैं कि बहुत सारे हैं सरल और किफायती तरीके अपने कपड़ों में लगाए गए कोट को हटाने के लिए।

सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि इसमें केवल कुछ मिनट लगेंगे। इन्हें पढ़ने के बाद कपड़े से पालतू बाल हटाने के लिए सुझाव आपको फिर से शर्मनाक स्थितियों से गुजरना पड़ेगा।

कपड़ों पर पालतू बाल हटाने के लिए सिफारिशें

# 1 नलिका टेप का प्रयोग करें

निस्संदेह, अपने कपड़ों पर पालतू बाल हटाने के लिए सबसे किफायती और कुशल तरीका। विचार यह है कि आप बाल के आबादी वाले क्षेत्र पर एक छोटे से विस्तृत बैंड का समर्थन करते हैं और फिर जितना संभव हो उतना प्राप्त करने के लिए उन्हें हटा दें।

बेशक, सुनिश्चित करें कि आप इसे बहुत सावधानी से करते हैं, खासकर यदि आपके पास कपड़ा, सूती या रेशम की चीज़ें हैं जिन्हें आसानी से क्षतिग्रस्त किया जा सकता है। याद रखें कि लक्ष्य कपड़ों को बर्बाद नहीं करना है, लेकिन जितना संभव हो उतना आसानी से उन्हें हटाने के लिए।

# 2 एक नम कपड़े का प्रयोग करें

# 2 एक नम कपड़े का प्रयोग करें
# 2 एक नम कपड़े का प्रयोग करें

घर पर सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली तकनीकों में से एक है एक रग को गीला करना और पालतू बालों के साथ कपड़े से गुजरना। यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि प्रभावित क्षेत्र का पता कैसे लगाया जाए ताकि सभी पक्षों पर अवशेषों को खींचना न पड़े।




कपड़ा बहुत गीला नहीं होना चाहिए, और अधिमानतः, जमा होने वाले बालों की मात्रा को बेहतर तरीके से कैप्चर करने के लिए हल्का रंग रखें।

# 3 गीले हाथों से साफ करें

जैसा कि आप पहले से ही देख चुके हैं, अपने कपड़ों से पालतू बाल हटाने की चाल एक ऐसी वस्तु का उपयोग करना है जो अवशेषों को नाजुक रूप से आकर्षित करती है। यदि आपके पास अपनी उंगलियों पर एक चिपकने वाला टेप या नमी कपड़ा नहीं है, तो हमेशा आपके हाथ की हथेली को गीला करने की संभावना होती है।

पालतू बालों को पकड़ने के लिए कपड़ों पर जाएं जो छोटी गेंदें बनाएंगे। जब तक सभी अवशेष समाप्त नहीं हो जाते हैं, तब तक इस प्रक्रिया को जितनी बार आवश्यक हो उतनी बार दोहराएं।

# 4 लेटेक्स दस्ताने पहनें

# 4 लेटेक्स दस्ताने पहनें
# 4 लेटेक्स दस्ताने पहनें

अपने कपड़ों पर बड़ी संख्या में पालतू बाल हटाने पर यह सबसे व्यावहारिक और कुशल विधि है।

सबसे पहले, आपको अपने दस्ताने को रखना चाहिए जैसे कि आप व्यंजन धोने जा रहे थे। फिर दस्ताने का पालन करने के लिए अपने कपड़ों की सतह को रगड़ना शुरू करें। न केवल आपके कपड़े निर्दोष होंगे, आप मूल्यवान समय भी बचाएंगे।

जैसा कि आप देख सकते हैं, पालतू शरारत को हल करने के कई सरल और सस्ती तरीके हैं। अपने जानवरों को चकित मत करो!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में घने फर के लिए उपकरणकुत्तों में घने फर के लिए उपकरण
घर पर कुत्ते के बाल कैसे निकालेंघर पर कुत्ते के बाल कैसे निकालें
कुत्ते के बाल से गाँठ हटाने के लिए सुझावकुत्ते के बाल से गाँठ हटाने के लिए सुझाव
कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?
कुत्ते के लिए वसंत कपड़ेकुत्ते के लिए वसंत कपड़े
बगीचों से बिल्लियों को हटाने के लिए युक्तियाँबगीचों से बिल्लियों को हटाने के लिए युक्तियाँ
आपके पालतू जानवर की वजह से घर पर खराब गंध आती है?आपके पालतू जानवर की वजह से घर पर खराब गंध आती है?
बिल्ली बाल हटाने के लिए लाल मखमल ब्रशबिल्ली बाल हटाने के लिए लाल मखमल ब्रश
अपने पालतू जानवर के बाल के परिवर्तन को कैसे नियंत्रित करेंअपने पालतू जानवर के बाल के परिवर्तन को कैसे नियंत्रित करें
क्या पालतू जानवरों को कपड़े चाहिए?क्या पालतू जानवरों को कपड़े चाहिए?
» » कपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँ
© 2021 taktomguru.com