taktomguru.com

एक ग्रेहाउंड को अपनाने: सहवास की सफलता आश्वासन दिया




कि घर पर एक पालतू जानवर के होने की सभी जिम्मेदारियों को संभालने है जिम्मेदारी से एक कुत्ते को अपनाने के लिए, निर्णय एक, विशेष अविस्मरणीय और अत्यधिक की सिफारिश की अनुभव है। आश्रयों में हम ग्रेहाउंड, कुत्तों को बहुत ही असाधारण सौंदर्यशास्त्र के साथ पा सकते हैं और जिन पर कई पूर्वाग्रह वजन होता है।
इन दो पहलुओं, पालतू जानवर के रूप में इन कुत्तों की स्वीकृति है, जो एक बड़ी गलती है इष्ट नहीं किया है, क्योंकि यह एक है "घर, महान, प्यार और शांतिपूर्ण" कुत्तों
महान साथी जानवरों
greyhounds की अजीब छवि और है कि कई वर्षों के शिकार गतिविधि के लिए उन लोगों के साथ संबद्ध किया गया है, इन कुत्तों कि जर्मनी में सो और सुरुचिपूर्ण Porte के लिए अपने स्वाद के लिए "बड़ी बिल्लियों" कहा जाता है के बारे में कई पूर्वाग्रहों बनाने के लिए सहयोग किया है ।
फास्ट कुत्ता
चीता के बाद, स्पेनिश ग्रेहाउंड ग्रह पर दूसरा सबसे तेज़ जानवर है, यह प्रति घंटे लगभग 50 किलोमीटर तक पहुंच सकता है। यह सबसे पुराना कुत्ता नस्ल है जो अस्तित्व में है, और 5,000 साल पहले मिस्र में चल रहा था।
एक ग्रेहाउंड के लिए देखभाल
ग्रेहाउंड की शिक्षा जटिल नहीं है, इस कुत्ते को खुश होने की क्या ज़रूरत है प्यार और समझ है। इसके छोटे और तंग और कभी-कभी कड़े कोट के लिए, इसे थोड़ा सौंदर्य की आवश्यकता होती है क्योंकि यह आसानी से गंदे नहीं होती है और आमतौर पर ब्रश को अच्छी हालत में रखा जाता है।
ग्रेहाउंड किसी भी पर्यावरण के लिए बहुत अनुकूल हैं। यह सच नहीं है कि वे एक अपार्टमेंट में जीवन के लिए अनुकूल नहीं हैं, क्योंकि वे बहुत नींद और घरेलू हैं। ग्रेहाउंड किसी भी जलवायु के लिए उपयोग किया जाता है और उन्हें जो चाहिए वह अपने मालिकों के साथ होना और परिवार में प्यार करना और एकीकृत होना है। घर पर वे पारिवारिक जीवन में बहुत आज्ञाकारी, शांत, और सहभागिता कुत्ते हैं।
पहल के साथ कुत्तों
ग्रेहाउंड बहुत वफादार और मीठे हैं। "ग्रेहाउंड का रूप अद्वितीय है, क्योंकि यह बहुत सारी शांति और प्यार को व्यक्त करता है", वे कुत्ते हैं: देहाती, प्रतिरोधी और महान पहल और दृढ़ता दिखाते हुए, साथ ही साथ बच्चों के लिए महान साथी भी।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनेंएक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनें
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
बड़े कुत्ते की नस्ल रंगीन रंगीन हो सकती है?बड़े कुत्ते की नस्ल रंगीन रंगीन हो सकती है?
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
» » एक ग्रेहाउंड को अपनाने: सहवास की सफलता आश्वासन दिया
© 2021 taktomguru.com