taktomguru.com

बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो






उपहारों के बिना क्रिसमस की कल्पना करना मुश्किल है, इन विशेष पार्टियों से घिरे सभी जादू के बिना। और, वैसे ही, अगर ऐसा नहीं है तो ऐसी सुंदर कहानी का आविष्कार करना असंभव है एक सच्ची कहानी से प्रेरित होकर, एक अनुभव में है कि दिल तक पहुंचता है और एक अचूक निशान छोड़ देता है।

मारा है नायक इसका जादुई इतिहास, निविदा और निर्देशक, जीवन के रूप में असली के रूप में असली। वह बालों वाली और प्यारा है, एक अनूठा, सुंदर अंदर और बाहर, बिल्ली का बच्चा जिसने भाग्यशाली थे, उनके साथ अपने छोटे जीवन को साझा करने के लिए भाग्यशाली थे।


लेकिन इसके विपरीत भी, उन्होंने मारा के दौरान विशेष संवेदनशीलता दिखाई, वे उनके साथ और बिल्ली के बच्चे के साथ बहुत खुश थे, जिन्होंने उससे प्यार करना सीखा। क्या आप अपनी दुखी और कीमती समय की कहानी जानना चाहते हैं? यदि आपको बिल्लियों पसंद हैं, तो आपको जानवरों के लिए प्यार और सम्मान की कहानियां पसंद हैं, मार की कहानी और यह कहानी कैसे बन जाएगी, आपको प्यार करेंगे।

"मेरा नाम मार है", सबसे विशेष उपहार

मार ने प्रेरित किया है एक सुंदर परियोजना जो आपके लिए खरीदना संभव बनाता है एक बच्चों की कहानी आप घर के छोटे बच्चों को खुश कर सकते हैं, उनके साथ साझा कर सकते हैं सुंदर क्षण उन्हें एक निविदा कहानी बताते हैं, जानवरों के लिए प्यार पैदा करते हैं, साथ ही, कुत्तों और बिल्लियों की ज़रूरत में मदद करते हैं। क्योंकि सभी लाभ पुस्तक की बिक्री और मार की ईबुक से लिया जाना है पशु संरक्षक को दान किया जाता है, विशेष रूप से फेलिन बिल्बाओ, कुत्ते के मित्र, 7 बिज्काया जीवन और पूर्व के पशु।

कहानी दें और आप त्याग किए जानवरों की मदद करेंगे।

साहित्य का जादू अन्य जानवरों के आगे बढ़ने का एक सुंदर अवसर प्रदान करता है। इसी तरह मार ने कुछ स्वर्गदूतों को पाया जो जानते थे कि उसे कैसे प्यार करना है और जो उसे नहीं भूलते हैं, आप अन्य Maras, त्याग किए कुत्तों और बिल्लियों को एक अद्भुत तरीके से मदद कर सकते हैं। इस क्रिसमस के लिए एक बेहतर उपहार कल्पना करना मुश्किल है! कहानी पर नज़र डालें, आप प्यार में पड़ जाएंगे। आप पहले पेज देख सकते हैं और इसे विभिन्न प्रारूपों में खरीद सकते हैं यहां.

स्रोत: mellamomara.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
जादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यारजादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यार
गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगीगैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी
बिल्लियों का घर: बिल्लियों के लिए एक सपना घरबिल्लियों का घर: बिल्लियों के लिए एक सपना घर
एक अविस्मरणीय प्रीमियरएक अविस्मरणीय प्रीमियर
आपके पालतू जानवर कला बना दियाआपके पालतू जानवर कला बना दिया
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती हैसमुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
भालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थीभालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थी
अपने मालिकों द्वारा छोड़ा गया कुत्ता देखता है कि वे अपनी आंखों के सामने एक और कैसे अपनाते हैंअपने मालिकों द्वारा छोड़ा गया कुत्ता देखता है कि वे अपनी आंखों के सामने एक और कैसे अपनाते हैं
» » बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
© 2021 taktomguru.com