taktomguru.com

क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?

पुराना अंग्रेजी चरवाहेपुरानी अंग्रेज़ी भेड़ का बच्चा एक सभ्य प्रकृति है जो इसे बिल्लियों के लिए एक आदर्श साथी बनने की अनुमति देता है जो कुत्तों से भयभीत नहीं होता है। सही स्वभाव के साथ, एक दूसरे को जानने के लिए सावधानीपूर्वक परिचय और समय, आपकी बिल्ली और आपका अंग्रेजी भेड़िया महान दोस्त बन सकता है।

सहकर्मियों को बंद करो. अपने डॉकिल स्वभाव, मज़ेदार और मिलनसार के साथ, पुरानी अंग्रेज़ी भेड़ का बच्चा कभी-कभी बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है। असल में, अगर आप नियमित रूप से अपने कुत्ते को अकेले छोड़ देते हैं, तो आप एक दोस्ताना मित्र बनना चाहेंगे जो दोस्ताना है। एक बिल्ली का बच्चा अपने कुत्ते को वह कंपनी पेश कर सकता है जो वह चाहता है और उसे मनोरंजन भी रखता है ताकि वह ऊब जाए और परेशानी न हो। ये कुत्तों परिवार उन्मुख हैं और कई बिल्लियों और अन्य पालतू जानवरों को शामिल करने के लिए आसानी से अपने परिवार के सर्कल का विस्तार करेंगे।

सही पिल्ला खोजें. एक पुरानी अंग्रेजी भेड़ का बच्चा जिसमें एक सुखद और मित्रवत स्वभाव है, शायद बिल्ली के साथ होने के लिए अच्छी तरह अनुकूलित हो सकता है। दुर्भाग्यवश कुछ प्रजनकों को कुत्तों को पुन: उत्पन्न करने के लिए सावधान नहीं किया जाता है और इन्हें स्वभाव, स्वास्थ्य और भावनात्मक कल्याण को ध्यान में रखते हुए नहीं माना जाता है और उनके पिल्ले का बुरा व्यवहार हो सकता है, चिंताग्रस्त या भयभीत हो सकता है। एक प्रतिष्ठित प्रजनक या बचाव संघ को ढूंढना महत्वपूर्ण है जिसमें इन पहलुओं को ध्यान में रखा जाए ताकि आपके परिवार का नया सदस्य स्वस्थ और खुश नमूना हो। ये डॉकिल कुत्तों को उम्र के बावजूद बिल्ली के साथ रहने के लिए आसानी से अनुकूलित करने में सक्षम होना चाहिए। जबकि एक शरारती पिल्ला एक बिल्ली के बच्चे के लिए एक बेहतर साथी हो सकता है, एक अच्छी तरह से शिक्षित वयस्क आमतौर पर एक दयालु व्यक्तित्व होता है जो कई बिल्लियों को धमकी या भारी नहीं लग रहा है।




सही बिल्ली खोजें. बिल्ली के बच्चे के पास कुत्तों के रूप में भिन्नताएं होती हैं, लेकिन वे आमतौर पर वयस्क बिल्लियों की तुलना में कुत्ते के साथ जीवन में अधिक आसानी से अनुकूलित होते हैं क्योंकि वे साहसी, अधिक साहसी और नए अनुभवों और साथी के लिए खुले होते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक कुत्ते के साथ एक वयस्क बिल्ली पेश नहीं कर सकते हैं, खासकर यदि यह पुरानी अंग्रेज़ी भेड़ का बच्चा है। कुछ बिल्लियों हमेशा एक बड़े कुत्ते का स्वागत नहीं करते हैं जो अपने इलाके में फूट जाती है जबकि अन्य धीरे-धीरे एक तटस्थ, मित्रवत और यहां तक ​​कि चंचल रिश्ते विकसित करते हैं। यह तय करने से पहले कि विभिन्न प्रजातियों के दो जानवर एक साथ रहते हैं, आपको उन्हें पेश करना होगा और देखें कि वे कैसे बातचीत करते हैं।

प्रस्तुतियां बनाएं. आप एक पुरानी अंग्रेजी भेड़ का बच्चा और बिल्ली का बच्चा कैसे गति से प्रभावित कर सकते हैं जिसके साथ आप सहज महसूस करते हैं और यहां तक ​​कि अपने रिश्ते की गुणवत्ता में भी? चीजों को सुरक्षित रूप से देखने के लिए पीछे हटने के लिए बिल्ली के लिए कई उच्च स्थान प्रदान करें। यदि संभव हो, तो उसे कुत्ते से कुछ मिनट पहले कमरे में प्रवेश करने दें ताकि वह जगह का पता लगा सके और बचने के मार्गों की पहचान कर सके। प्रारंभिक मुठभेड़ के दौरान जानवरों की शारीरिक भाषा को देखें। यदि आपका कुत्ते का दोस्त शत्रुतापूर्ण, ग्रंट या अपने दांतों को तोड़ता है, तो शायद वह बिल्ली के बच्चे के लिए सबसे अच्छा साथी नहीं होगा। अगर बिल्ली कोने, थूक या स्क्वाक में घूमती है, तो यह कुत्ते के साथ कभी नहीं मिल सकती है। दूसरी तरफ, यदि आप डर से ज्यादा उत्सुक लगते हैं, भले ही आप दूरी बनाए रखें, तो आपके पास भागीदारों होने की संभावनाएं हो सकती हैं। जानवरों को एक दूसरे के लिए अपनी गति से उपयोग करने दें और आप एक शाश्वत दोस्ती की शुरुआत देख सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शेटलैंड भेड़ का बच्चाशेटलैंड भेड़ का बच्चा
जापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथीजापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथी
क्या शिबा इनू बिल्लियों के साथ मिलती है?क्या शिबा इनू बिल्लियों के साथ मिलती है?
अंग्रेजी मास्टिफ़ कैसे बढ़ाएंअंग्रेजी मास्टिफ़ कैसे बढ़ाएं
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
बिल्लियों की तरह corgis करो?बिल्लियों की तरह corgis करो?
क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?
पुरानी अंग्रेज़ी शेफर्डपुरानी अंग्रेज़ी शेफर्ड
क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
» » क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?
© 2021 taktomguru.com