taktomguru.com

कुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएं






हर साल, एफ़िनिटी फाउंडेशन ने संपादित किया है पालतू जानवरों के साथ यात्रा के लिए गाइड पशु मालिकों को अपने कुत्ते या बिल्ली के साथ अपनी छुट्टियों की योजना बनाने में मदद करने के उद्देश्य से। गाइड को नई प्रतिष्ठानों के साथ सालाना अद्यतन किया जाता है जो जानवरों को उनकी सुविधाओं में स्वीकार करते हैं।

हमारे देश में पालतू जानवरों को स्वीकार करने वाले अधिक से अधिक होटल, ग्रामीण घर और शिविर, एक महत्वपूर्ण तथ्य यह है कि नवीनतम अध्ययनों के अनुसार, 26% स्पेनिश परिवार कुत्ते और / या बिल्ली के साथ रहते हैं।

2011 गाइड में स्पेन और अंडोरा, 3,700 ग्रामीण घरों और 1,000 कैंपसाइट्स के 3,500 होटल के पते शामिल हैं जहां पालतू जानवर स्वीकार किए जाते हैं, 1,500 के अतिरिक्त पशु चिकित्सा क्लीनिक और 220 कुत्ते और बिल्ली का बच्चा निवास।

परिणाम हमें कुल 8,200 पर्यटक प्रतिष्ठान प्रदान करता है जो पालतू जानवरों को अनुमति देते हैं, जो पिछले वर्ष 2010 की तुलना में 14% की वृद्धि हुई है।

कैटलोनिया स्वायत्त समुदाय है जिसमें अधिक होटल 678 होटल वाले जानवरों को स्वीकार करते हैं, इसके बाद अंडलुसिया 594 और कैस्टिला वाई लेओन 312 पालतू-अनुकूल प्रतिष्ठानों के साथ। ला रियोजा और मर्सिया इसके विपरीत, समुदाय जो क्रमश: 2 9 और 48 होटल के साथ पूंछ पर खड़े हैं।

जानवरों के लिए अलग-अलग सेवाओं के साथ होटल: एक बढ़ती प्रवृत्ति
हालांकि कुल संख्या होटल जो पालतू जानवरों की अनुमति देते हैं पिछले 10 वर्षों में (2001 में 1,938 होटल 2011 में 3,421) में काफी वृद्धि हुई है, उनमें से कई अब पालतू जानवरों की मेजबानी से संतुष्ट नहीं हैं बल्कि बल्कि वे यह भी चाहते हैं कि आपका प्रवास अविस्मरणीय हो, प्रामाणिक लक्जरी की एक सेवा की पेशकश।

और यह है कि इस साल हाइलाइट करने वाली जिज्ञासाओं में से एक ऐसी सेवाओं में वृद्धि है जो अधिक से अधिक होटल कुत्तों और बिल्लियों को उनकी सुविधाओं में रखे जाते हैं।

वर्तमान में कुछ होटल विशेष बिस्तर, भोजन के लिए कंटेनर, सफाई बैग, विशिष्ट भोजन, कंबल, हड्डियों, गेंदों के लिए गेंदों की पेशकश करते हैं ... ताकि जानवर घर पर हो।


मालिकों के पास अकेले बाहर जाने और पशु चिकित्सा क्लीनिक से जानकारी लेने के मामले में चलने वाले क्षेत्रों, व्यक्तिगत प्रशिक्षकों, सौंदर्य उपचार, हेयरड्रेसिंग, बच्चों की देखभाल सेवाओं जैसी अतिरिक्त सेवाएं भी हैं। पालतू जानवरों और उनके मालिकों दोनों को एक अजीब रहने का आनंद लेने वाले कई ध्यान।

अतिरिक्त सेवाओं की पेशकश करने के लिए होटलों का निरंतर नवाचार जानवरों के लिए अपने मालिकों के समान आराम का आनंद लेना आसान बनाता है।

अन्य विकल्प: ग्रामीण घर और शिविर
उन सभी लोगों के लिए जो प्रकृति के मध्य में अपने खाली समय का आनंद लेना पसंद करते हैं, इस संपूर्ण मार्गदर्शिका में पते भी शामिल हैं ग्रामीण घर जहां आप पालतू जानवरों के साथ रह सकते हैं। इस मामले में, समुदाय जो इस प्रस्ताव की ओर जाता है वह कुल 729 सक्षम ग्रामीण घरों के साथ कास्टिला वाई लेओन है। इसके बाद अंडलुसिया 57 9 और कैटलोनिया 50 9 के साथ है। पिछले वर्ष के संबंध में, पालतू घरों की संख्या जो पालतू जानवरों की संख्या में काफी वृद्धि हुई है - इस 2011 की मार्गदर्शिका पिछले वर्ष की तुलना में 729 ग्रामीण घरों को एकत्र करती है।


इस छुट्टी के लिए एक और दिलचस्प विकल्प है शिविर। वर्तमान में, स्पेन में 81% शिविर कुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करते हैं, कैटलोनिया स्वायत्त समुदाय है जो अधिक प्रस्ताव के साथ मार्ग की ओर जाता है।

आपको पता होना चाहिए ...
यह गाइड उन सभी लोगों के लिए एक उपयोगी उपकरण बनना है जो जानवरों से प्यार करते हैं और जो छुट्टियों पर भी अपनी कंपनी का आनंद लेना चाहते हैं, मन की पूर्ण शांति के साथ यात्रा करने के लिए कई अनिवार्य उपकरण बनना चाहते हैं।

पालतू जानवरों के साथ यात्रा में अवधारणाओं की एक श्रृंखला को ध्यान में रखना शामिल है जो छुट्टी के स्थान या आपके द्वारा यात्रा किए जाने वाले जानवर के प्रकार के आधार पर भिन्न होता है। इसके लिए, मार्गदर्शिका पाठक के निपटारे को किसी भी यात्रा शुरू करने के समय मालिकों द्वारा ध्यान में रखे जाने वाले सुझावों और आवश्यकताओं की एक श्रृंखला भी रखती है। उदाहरण के लिए, परिवहन का कौन सा साधन बेहतर है, कौन सी एयरलाइंस जानवरों को स्वीकार करती हैं और क्या आवश्यकताएं हैं, अगर हम विदेश यात्रा करते हैं, तो पालतू जानवर के साथ रहने की लागत क्या है, और ब्याज के मुद्दों, जैसे कि पहले से ही हम एक में समझाते हैं पिछली पोस्ट.

एफ़िनिटी फाउंडेशन 2011 के जानवरों के साथ यात्रा के लिए गाइड बुकस्टोर्स में उपलब्ध है और इसकी कीमत € 12.50 है।
स्रोत: fundacion-affinity.org

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
एक पालतू होटल कैसे काम करता हैएक पालतू होटल कैसे काम करता है
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
वलाडोलिड में पालतू दोस्ताना होटल, गर्मियों में 100% अधिभोगवलाडोलिड में पालतू दोस्ताना होटल, गर्मियों में 100% अधिभोग
तूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करेंतूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करें
पालतू जानवर के साथ रहने के लिए लगभग एक हजार नए स्थानपालतू जानवर के साथ रहने के लिए लगभग एक हजार नए स्थान
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइडहमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइड
पालतू जानवरों को होटल में समायोजित किया जा सकता हैपालतू जानवरों को होटल में समायोजित किया जा सकता है
कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँकुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँ
» » कुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएं
© 2021 taktomguru.com