taktomguru.com

जानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलन

सीज़र मिलन कल्पना करना कि यह उसकी सीज़र 911 कार्यक्रम के अध्यायों में से एक में पशु क्रूरता के द्वारा जांच की जा रही थी, फिर भी, नहीं मिला, एक घटना एक कुत्ते rehabbing वजह से कई जो इस अध्याय के साथ-साथ अन्य लोगों के कारण करने के लिए जोड़ा गया था की कल्पना जांच के लिए हस्ताक्षर का संग्रह खोलें।

सीज़र मिलन

अध्याय में, Cesar Millan एक मेस्तिजो टेरियर और फ्रेंच बुलडॉग साइमन जिसके मालिक सहायता मांगी क्योंकि सीज़र एक वियतनामी सुअर के साथ रहते थे और कुत्ते इस पालतू हमला कर रखा नामित साथ काम कर रहा था। तो जूनियर सीजर और उनके वफादार सहायक, एक छोटे से सूअरों के साथ साइमन के साथ काम कर रहे थे जानवर के पुनर्वास के लिए, हालांकि, एक भी क्षण में, साइमन कान में उसे घायल हो गए थोड़ा सूअरों में से एक पर pounced।




इस प्रकरण की शिकायतों और कई दर्शकों की रिपोर्ट उकसाया और सभी उपद्रव पशु नियंत्रण एजेंसी लॉस एंजिल्स काउंटी, कैलिफोर्निया, जो जांच करने के लिए क्या हुआ पुनर्वास केंद्र सीज़र कुत्तों का दौरा करने के लिए आया था।

सीज़र सब बहुत सहयोगात्मक समय समझा कि वे कैसे काम करते हैं और कुत्तों इस समस्या यह है कि एक विभिन्न प्रजातियों रहने के लिए मदद की जानी चाहिए साथ पुनर्वास के सैकड़ों के साथ अपने अनुभव, तो यह दोनों लेता है, पुनर्वास के दौरान, के लिए कंधे से कंधा मिलाकर रहने वाले था भविष्य में हमले की समस्याओं से बचें। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि हमला cerdito कान में उनके सतही घाव से तुरंत चंगा किया गया था और साइमन अंत में पूरी तरह से बहाल किया गया था, और वर्तमान में किसी भी देखा बिना, एक ही घर में अपने वियतनामी सुअर के साथ रहता है कोई अप्रिय प्रकरण नहीं।

क्या यह शिकायत पशु दुर्व्यवहार द्वारा उचित है या क्या आपको लगता है कि यह अतिरंजित शिकायत है? क्या सीज़र ने अन्य तकनीकों का उपयोग करके साइमन का पुनर्वास किया हो सकता है?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश कुत्ता आकर्षकस्पेनिश कुत्ता आकर्षक
वे सीज़र मिलन के घर पर चोरी करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके कुत्ते इससे बचते हैंवे सीज़र मिलन के घर पर चोरी करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके कुत्ते इससे बचते हैं
कुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रमकुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रम
हर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजेहर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजे
स्पेन में सीज़र मिलनस्पेन में सीज़र मिलन
सीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में हैसीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में है
2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)
डैडी डैडी, सीज़र मिलन का पिट बैलडैडी डैडी, सीज़र मिलन का पिट बैल
झुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रमझुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रम
सीज़र मिलन के स्पेन में शूटिंग समाप्त होती हैसीज़र मिलन के स्पेन में शूटिंग समाप्त होती है
» » जानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलन
© 2021 taktomguru.com