taktomguru.com

मैड्रिड के पशु चिकित्सा कॉलेज ने अपने वार्षिक पुरस्कारों के साथ पशु कल्याण में पेशे के नेतृत्व को मजबूत किया है

मैड्रिड के पशु चिकित्सकों के कॉलेज ने अपने वार्षिक पुरस्कारों के साथ पशु कल्याण में पेशे के नेतृत्व को मजबूत किया है

मैड्रिड के पशु चिकित्सकों के कॉलेज (COLVEMA) अपने मुख्यालय में एक समारोह के दौरान इस miйrcoles प्रदान कर दी है, इसकी पशु कल्याण पुरस्कार 2017 इस तीसरे ediciуn में, पुरस्कार कांगो जेन गुडआल संस्थान के निदेशक का काम मान्यता दी है, रिबेका Atencia- पशु चिकित्सा espaсola CINI, मधुमेह के साथ चेतावनी mйdica विशेषज्ञ detecciуn उतार रोगियों में azъcar के चढ़ाव का एक कुत्ता है, और जीव समूह Rehabilitaciуn Autуctona (जी आर ई एफ) है, जो Majadahonda अस्पताल वन्य जीवजंतु में है यूरोप में सबसे बड़ा

Ademбs इस ediciуn 2017 में, एक विशेष galardуn अमेरिका के लोगों को पशु कल्याण के लिए अपने नागरिकों की प्रतिबद्धता को मान्यता देने दिया गया है, बचाव और राहत है कि के पारित होने के बाद जगह ले ली में अपने पशुओं compaснa शामिल करने के लिए 2017 की गर्मियों में तूफान "हार्वे"।

शेष पुरस्कार एक पर्व द्वारा की मेजबानी में पर्यावरण उप मंत्री और मैड्रिड के स्थानीय Administraciуn Ordenaciуn क्षेत्र समुदाय, पाब्लो Altozano- COLVEMA अध्यक्ष, फेलिप विलास, और उसके उपाध्यक्ष, एना Pйrez द्वारा प्रस्तुत किए गए पशु चिकित्सक और बेस्टसेलर के लेखक, गोंजालो गिनर।

पुरस्कार पशु कल्याण 2015 में मैड्रिड के पशु चिकित्सकों के कॉलेज द्वारा बनाई गई एक पहल है कि लाभ पर प्रकाश डाला के रूप में कल्याण और asн जानवरों के जीवन की गुणवत्ता को बढ़ावा देने में समझते हैं और व्यक्तियों, संस्थानों और कंपनियों के काम को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य है वह जानवर समाज को लाते हैं। और यह है कि समारोह में अपने भाषण के दौरान, कोल्वेमा के अध्यक्ष, फेलिप विलास, "समाज को घरेलू जानवर को कंपनी से कुछ और देखना है"। उन्होंने कहा, "पशु लोगों के लिए शारीरिक और मनोवैज्ञानिक लाभ प्रदान करते हैं और उनके पास स्वास्थ्य के स्तर जितना अधिक होता है, मानव स्वास्थ्य में उनके योगदान जितना अधिक होता है"।

इसके भाग के लिए, उपाध्यक्ष एना Pйrez, याद करते हैं कि कि ademбs के पक्ष में स्वास्थ्य और पशु कल्याण के लिए COLVEMA प्रतिबद्धता के भीतर इस पहल शामिल किया गया है तथा कालेज instituciуn गठन की कई गतिविधियों प्रदर्शन करती है। "इन पुरस्कारों के साथ हम जानवरों के लिए आवाज देने के लिए, अगर वे बात कर सकते हैं premiarнan निश्चित रूप से महत्वपूर्ण काम है कि विजेताओं को उनके कल्याण को बढ़ावा देने के लिए किए गए चाहते हैं।"

Ademбs, पर्यावरण उप मंत्री, Administraciуn स्थानीय और Ordenaciуn मैड्रिड के समुदाय, पाब्लो पहाड़ी की क्षेत्र, जोर देकर कहा कि "पूर्व में, जानवरों सिर्फ एक उपकरण थे, लेकिन फिर भी, वर्तमान में, उनके कल्याण किया जा रहा से चला गया है एक कर्तव्य के लिए एक सामाजिक सवाल। " इस संबंध में, वह काम न केवल इन पुरस्कारों के वितरण के साथ COLVEMA द्वारा किया पर बल दिया है, लेकिन aсo भर, "जिसके लिए वह पहचान के लायक के रूप में instituciуn ही इस miйrcoles दिया है"।

पुरस्कारों के मूल्य

मैड्रिड के पशु चिकित्सकों के आधिकारिक कॉलेज ने पुरस्कार से सम्मानित किया है `पशु कल्याण के लिए प्रतिबद्ध संस्थान` स्वायत्त जीव पुनर्वसन समूह और इसके आवास (जीआरईएफए) को। यह एक गैर सरकारी संगठन है जो 36 वर्षों तक स्वदेशी जीवों की वसूली के लिए काम कर रहा है और अब यूरोप में सबसे बड़ा वन्यजीव अस्पताल है। उनके पशु चिकित्सकों और स्वयंसेवकों के महत्वपूर्ण कार्य के लिए धन्यवाद, यह organizaciуn, Majadahonda में स्थित rehabilitaciуn के केंद्र में है, इसकी creaciуn के बाद से सेवा की है 40,000 जानवरों mбs करने के लिए।




पुरस्कार प्राप्त करने पर GREFA, फर्नांडो Gonzбlez, के पशु चिकित्सा निदेशक को धन्यवाद दिया सभी पेशेवरों, स्वयंसेवकों और प्रायोजकों के लिए अपने काम है जो "यह संभव बनाने के instituciуn मैड्रिड के समुदाय के autуctona जीवन के recuperaciуn पर काम कर रहे लगभग 40 aсos ले और, 2017 में, वे दूसरे अस्पताल में अपने अस्पताल में लगभग 7,000 घायल जानवरों में भाग लेने में सक्षम रहे "।

दूसरी तरफ, मधुमेह के रोगियों में चीनी अप और डाउन के पता लगाने में विशेषज्ञ चिकित्सा चेतावनी कुत्ते सिनी को पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।समाज के लिए प्रतिबद्ध पशु, अपने मालिक से कई बार अपने जीवन को बचाने के लिए, 1 9 वर्षीय लड़की लिडिया निकुसा, जिसकी उम्र 1 मधुमेह है, क्योंकि वह एक बच्ची थी।

Cini पहले कुतिया Espaсa कि दोनों उतार azъcar के चढ़ाव का पता लगाने के consiguiу और ademбs है, 80 कुत्तों Espaсa में एक परिवार के साथ रह Zaragoza के Canem Fundaciуn द्वारा प्रशिक्षित में से एक hнper के संभावित एपिसोड या की antelaciуn साथ चेतावनी देने के लिए था हाइपोग्लाइसीमिया। लिडिया के लिए, यह निश्चित रूप से मान्यता देने के लिए कुत्तों को दृश्यता चेतावनी देता है कि mйdica servirб "जानवरों मधुमेह या मिरगी की तरह patologнa के साथ रहने वाले सभी लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।" "वे हमें समय और शांति प्रदान करते हैं," उन्होंने कहा।

इसी तरह, अमेरिकी समाज इस तीसरे ediciуn पुरस्कार पशु कल्याण, जो कूटनीति Pъblica अमेरिका मंत्री स्टीवर्ट टटल द्वारा उठाया जा चुका है में एक विशेष पुरस्कार प्राप्त हुआ है मान्यता उपायों में, जानवरों domйsticos को बचाने के लिए तैनात किए गए protecciуn आपदा के मामले में, विशेष रूप से, पीईटीएस (पालतू जानवर निकासी और परिवहन मानकों)।

इस नए legislaciуn, huracбn कैटरीना, sirviу इतने सारे जानवरों huracбn हार्वे के विनाशकारी मार्ग के दौरान 2017 के गर्मियों में बचाया गया, के रूप में यह दिशा निर्देशों का एक सेट शामिल के पारित होने के बाद 2006 में अपनाया सुनिश्चित करना है कि राज्य को बचाने के लिए योजनाओं और स्थानीय अधिकारी पालतू जानवरों या उत्पादन के साथ नागरिकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हैं।

समारोह के दौरान, टटल ने कहा कि जानवरों हमेशा अमेरिकी इतिहास में एक खास जगह पड़ा है और वर्तमान में, "mбs 85 मिलियन अमेरिकी परिवारों domйsticos जानवरों के साथ उनके जीवन का हिस्सा है और राज्य 70 अरब निवेश पालतू जानवरों की देखभाल में वार्षिक डॉलर का "।

अंत में, मैड्रिड के पशु चिकित्सकों ने पुरस्कार प्रस्तुत किया है `पशु कल्याण के लिए प्रतिबद्ध व्यक्ति` कांगो के जेन गुडल इंस्टीट्यूट के निदेशक, पशुचिकित्सा रेबेका एटेंसिया के निदेशक को। इसका केंद्र अब वानरों के recuperaciуn में दुनिया भर के संदर्भ में से एक है और इसकी मुख्य misiуn अफ्रीकी जंगल ही देश में अवैध शिकार की वजह से huйrfanos chimpancйs के बचाव है।

Atencia galardуn मैड्रिड, जो कालेज है के पशु चिकित्सकों के कॉलेज को धन्यवाद दिया और बताया कि पशु चिकित्सकों, अपने formaciуn को देखते हुए की तलाश में, स्वास्थ्य के मामले और भावनात्मक रूप से पशुओं में कल्याण के पर्याप्त स्तर की तलाश "के लिए जिम्मेदार हैं आपका आराम। " "हम सभी अपने कल्याण के सुधार में और योगदान कर सकते हैं। कांगो में हम हर दिन वनों की कटाई कैसे वास्तविकता देखते हैं। हममें से प्रत्येक व्यक्ति कुछ कर सकता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारा कार्य कितना छोटा है, इसे रोकने के लिए, "उन्होंने निष्कर्ष निकाला, उपस्थित लोगों को इस संबंध में जिम्मेदार ठहराया।

पशु कल्याण पुरस्कार के इस तीसरे संस्करण के विजेताओं को दी गई प्रतिमा, मूर्तिकार का काम है डेविड वामोंडे, सबसे अच्छा Mбlaga की Diputaciуn (2007) के लिए मूर्ति `Paco de Lucнa को श्रद्धांजलि` के लेखक के रूप में जाना या द्वारा फ्रांस Dialogo Dialogo Espaсa 2014 और 2013 और 15 दी गई पुरस्कार काम करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
असली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता हैअसली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता है
पशु संरक्षण के लिए ऑनलाइन मंच मिविकी, यूरोपीय विश्वविद्यालय से जेएस पुरस्कारों में से एक प्राप्त…पशु संरक्षण के लिए ऑनलाइन मंच मिविकी, यूरोपीय विश्वविद्यालय से जेएस पुरस्कारों में से एक प्राप्त…
कुत्तों के लिए खाद्य पुरस्कार के विभिन्न गुणकुत्तों के लिए खाद्य पुरस्कार के विभिन्न गुण
मैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता हैमैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता है
पशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुतिपशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुति
पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़
100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है
मैड्रिड का पशु चिकित्सा कॉलेज पहले पुरस्कार प्रदान करता है जो स्पेन में पशु कल्याण के प्रचार को…मैड्रिड का पशु चिकित्सा कॉलेज पहले पुरस्कार प्रदान करता है जो स्पेन में पशु कल्याण के प्रचार को…
जानवरों के साथ शिक्षा, संरक्षण और सह-अस्तित्व के लिए दिनजानवरों के साथ शिक्षा, संरक्षण और सह-अस्तित्व के लिए दिन
पेरोटन के चौथे संस्करण में 3,000 से अधिक कुत्तों और उनके परिवार मैड्रिड के केंद्र से गुजरते हैंपेरोटन के चौथे संस्करण में 3,000 से अधिक कुत्तों और उनके परिवार मैड्रिड के केंद्र से गुजरते हैं
» » मैड्रिड के पशु चिकित्सा कॉलेज ने अपने वार्षिक पुरस्कारों के साथ पशु कल्याण में पेशे के नेतृत्व को मजबूत किया है
© 2021 taktomguru.com