taktomguru.com

पार्टी `एसओएस पशु` जानवरों की मदद के लिए € 12,000 जुटाने का प्रबंधन करता है

कल 3,000 से अधिक आगंतुकों ने प्वेर्टो पोर्टल में उनके और उनके पालतू जानवरों के लिए आयोजित विभिन्न गतिविधियों का आनंद लिया, जिसके लिए करीब € 12,000 की राशि एकत्र की गई जो पूरी तरह से मलोर्का के `एसओएस पशु संघ` में जाएगी।

कल प्वेर्टो पोर्टल में "एसओएस पशु" पार्टी के जश्न के बाद, यह € 12,000 के करीब राशि बढ़ाने में कामयाब रहा है, जो पूरी तरह से मैलोरका के `एसोसिएशन एसओएस एनिमल` में जाएगा जो द्वीप के जरूरतमंद जानवरों की सहायता करता है।
पार्टी `एसओएस पशु` जानवरों की मदद के लिए € 12,000 जुटाने का प्रबंधन करता है
3,000 से अधिक आगंतुक एक परिवार के रूप में आए और उनके पालतू जानवरों के साथ बुल्वार्ड डेल प्वेर्टो में उनके लिए आयोजित विभिन्न गतिविधियों का आनंद लेने के लिए, जैसे लाइव संगीत, टॉम्बोला या रेक।





दोपहर में, लोकप्रिय कुत्ते प्रतियोगिता आयोजित की गई जहां उपस्थित लोग अपने कुत्तों के साथ `मेस्टिज़ो मास सिंगुलर`, `सीनियर 2017` और `पेरो डी रजा मास सिम्पेटिको` पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते थे।

कैल्विया के महापौर, अल्फोन्सो रोड्रिगुएज़, उन्हें देने का प्रभारी थे। अंतरिक्ष की रखरखाव के लिए खाद्य, दवाएं और आवश्यक उत्पादों को खरीदने के लिए सभी आय एसओएस पशु मॉलोरका के आश्रय में जाएंगी।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रॉयल कैनिन द्वारा बार्सिलोना में कुत्ते का दिनरॉयल कैनिन द्वारा बार्सिलोना में कुत्ते का दिन
सैन एंटोन बाजार शुभंकर की पार्टी मनाता हैसैन एंटोन बाजार शुभंकर की पार्टी मनाता है
4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस
अना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाएअना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाए
पार्टी `एसओएस पशु` अपने xiv संस्करण में बंदरगाह पोर्टल पर लौटता हैपार्टी `एसओएस पशु` अपने xiv संस्करण में बंदरगाह पोर्टल पर लौटता है
कैनिन परेड में 100 से अधिक पंजीकृत वाह ii, क्या बाल!कैनिन परेड में 100 से अधिक पंजीकृत वाह ii, क्या बाल!
100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है
स्पेन में केनेल के खिलाफ पहला परीक्षण सीडीज़ में मनाया जाता हैस्पेन में केनेल के खिलाफ पहला परीक्षण सीडीज़ में मनाया जाता है
100 × 100 पालतू100 × 100 पालतू
Pinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिताPinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिता
» » पार्टी `एसओएस पशु` जानवरों की मदद के लिए € 12,000 जुटाने का प्रबंधन करता है
© 2021 taktomguru.com