taktomguru.com

अमेरिकी बुलडॉग कब बढ़ता है?

अमेरिकी बुलडॉगअमेरिकी बुलडॉग एक मजबूत और एथलेटिक कुत्ता है जो उत्तरी अमेरिका से आता है, क्योंकि उसका छद्म नाम सुझाता है। यह अंग्रेजी बुलडॉग के समान है हालांकि यह बड़ा है। एक परिपक्व अमेरिकी बुलडॉग काफी बड़ा हो जाता है ताकि भविष्य में मालिकों के लिए आपकी बढ़ती अवधि महत्वपूर्ण हो।

वयस्कों. यदि आपके पास अमेरिकी बुलडॉग पिल्ला है, तो यह लंबे समय तक छोटे रहने की अपेक्षा न करें। नस्ल के वयस्क पुरुष आमतौर पर ऊंचाई में 22 और 27 इंच के बीच होते हैं। मादाएं थोड़ी छोटी होती हैं, वे 20 से 25 इंच के बीच मापती हैं। पुरुष आम तौर पर 75 से 125 पाउंड के बीच महिलाओं की तुलना में अधिक वजन करते हैं, जबकि बाद में 60 से 100 किलो वजन होता है।

दौड़ की शारीरिक परिपक्वता. एक पिल्ला का आकार शारीरिक विकास में एक महत्वपूर्ण कारक है। बड़े नस्ल कुत्तों को अक्सर 24 महीने या बढ़ने से रोकने के लिए कुछ की आवश्यकता होती है। छोटी नस्लों के कुत्ते, हालांकि, कई मामलों में जब वे लगभग एक वर्ष पुराने होते हैं तो बढ़ते रहेंगे। हालांकि, ये आंकड़े अलग-अलग हो सकते हैं, प्रत्येक कुत्ता एक अद्वितीय व्यक्ति होता है और कुछ दूसरों की तुलना में थोड़ा तेज़ या धीमा हो जाते हैं।




एक दो साल का अमेरिकी बुलडॉग. के रूप में अमेरिकन बुलडॉग एक बड़े कुत्ता है, कई अन्य लोगों की तरह यह शारीरिक परिपक्वता तक पहुँचने के लिए कुछ समय लगता है, लेकिन अक्सर उनके विकास गति में तेजी से होता है। इस नस्ल के पिल्लों आमतौर पर बढ़ रही है, जब वे उम्र के 2 साल तक बंद करो। न केवल व्यावसायिक पिल्ला भोजन लेकिन यह भी पशु चिकित्सक के पास उसे ले जा रही नियमित जाँच के लिए समय-समय पर कर दे रही है सुनिश्चित करें कि आपके पिल्ला संभव के रूप में इतनी के रूप में स्वस्थ हो जाना है,।

ट्रेनिंग. इन हंसमुख कुत्तों जानवरों अच्छा कंपनी है, लेकिन यह भी बहुमुखी जीव है कि कीट इन जानवरों आम तौर पर सावधानी से मनाया बातें वे साहस के साथ उनकी पहचान के रूप में शिकार करते हैं और रक्षा करने के लिए नस्ल गया है। स्मार्ट पिल्लों आमतौर पर प्रशिक्षण के लिए आसानी से प्रतिक्रिया है, यह भी पता चला है कि लगातार और प्रचुर मात्रा में व्यायाम सभी अमेरिकन बुलडॉग के लिए आवश्यक है महत्वपूर्ण है। गतिशील और जोरदार कुत्तों ऐसे जुआ खेलने के सत्र, जॉगिंग और लंबी सैर के रूप में गतिविधियों के विभिन्न प्रकार की एक किस्म का आनंद लें। आप अपने कार्यक्रम में पर्याप्त समय एक पिल्ला अमेरिकन बुलडॉग के लिए समर्पित और गतिविधियों की जरूरत है कि प्रदान करने के लिए नहीं है, तो यह आपके लिए सही नस्ल नहीं हो सकता है। हालांकि अमेरिकन बुलडॉग एक बहुत बड़े आकार के लिए बढ़ता है, अक्सर आप लंबे समय के एक अपार्टमेंट में रहते हैं के रूप में आप दैनिक शारीरिक गतिविधि का एक बहुत हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अमेरिकी पिट बैल टेरियर कैसा दिखता है?अमेरिकी पिट बैल टेरियर कैसा दिखता है?
लैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहारलैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहार
अंग्रेजी बुलडॉग - अमेरिकी लाइनों के खिलाफ अंग्रेजी लाइनेंअंग्रेजी बुलडॉग - अमेरिकी लाइनों के खिलाफ अंग्रेजी लाइनें
अमेरिकी बुलडॉग जॉनसन या स्कॉट के बीच अंतरअमेरिकी बुलडॉग जॉनसन या स्कॉट के बीच अंतर
अमेरिकी बुलडॉग और स्टाफ़र्डशायर टेरियर के बीच मतभेदअमेरिकी बुलडॉग और स्टाफ़र्डशायर टेरियर के बीच मतभेद
डोबर्मन पूरी तरह विकसित कब होता है?डोबर्मन पूरी तरह विकसित कब होता है?
अमेरिकी बुलडॉग बनाम पिट बैलअमेरिकी बुलडॉग बनाम पिट बैल
अंग्रेजी बुलडॉग का वजन कितना होना चाहिए?अंग्रेजी बुलडॉग का वजन कितना होना चाहिए?
अंग्रेजी बुलडॉग खिला रहा हैअंग्रेजी बुलडॉग खिला रहा है
विभिन्न प्रकार के बुलडॉगविभिन्न प्रकार के बुलडॉग
» » अमेरिकी बुलडॉग कब बढ़ता है?
© 2021 taktomguru.com