taktomguru.com

Iguanas के लिए भोजन

Iguanas के लिए भोजन. साल पहले एक बुरा फैशन आया था एक पालतू जानवर के रूप में iguana और हम बुरे कहते हैं क्योंकि एक से अधिक व्यक्ति ने इन सरीसृपों में से एक को फैशनेबल होने के लिए और जब वे थक गए थे, तो आप जानते हैं कि दुर्भाग्य से क्या होता है।

वैसे भी, इस फैशन द्वारा निर्देशित लोग थे, लेकिन यह सच है कि वे सीखने के लिए साधनों और समर्पण पर कंजूसी नहीं करते थे इगुना और देखभाल इन जानवरों में से कुछ वास्तव में सराहना की। यह आलेख एक इगुआना को खिलाने के बारे में है, हमें आशा है कि इससे मदद मिलेगी।

Iguanas के लिए भोजन

Iguanas के लिए भोजन

Iguanas के लिए भोजन

एक इगुआना फ़ीड करना आसान है, बस और बस हमें यह जानना है कि iguanas के लिए भोजन फल और सब्जियों पर आधारित है, लेकिन सबसे ऊपर हमें यह ध्यान रखना होगा कि iguanas के लिए भोजन यह उन्हें मांस या अन्य खाद्य पदार्थों से खिला नहीं रहा है जो जानवरों से आते हैं, यह एक बुरा विचार है।

¿वह iguanas फ़ीड?. जैसा कि हमने पहले कहा था, iguanas फल और सब्जियों पर आधारित हैं क्योंकि वे जड़ी-बूटियों वाले जानवर हैं, वे इन खाद्य पदार्थों से अपने विटामिन और आवश्यक प्रोटीन प्राप्त करते हैं। लेकिन एक बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी है, सरीसृप के लिए कैल्शियम यह विशेष रूप से iguanas के लिए और कुछ सब्जियों के साथ बहुत महत्वपूर्ण है, हम उन्हें कैल्शियम का एक बड़ा स्रोत प्रदान कर सकते हैं।




इसके बाद के संस्करण के लिए, हम उन्हें भोजन बाहरी गोभी के पत्ते, watercress, endive, चुकंदर साग, शलजम सिंहपर्णी साग, सरसों का साग, फूलगोभी पत्ते, चार्ड, अजमोद, पत्तियों और तने के रूप में देने के लिए संकोच नहीं करना चाहिए अजवाइन, endive, alfalfa, cilantro और यहां तक ​​कि खरगोश फ़ीड लेकिन भिगोना। आप भी इस तरह के सलाद, टमाटर, उबला हुआ आलू, फूलगोभी, हरी बीन्स, पालक, गाजर, मटर, स्क्वैश या मशरूम अन्य लोगों के अलावा के रूप में कैल्शियम में अमीर नहीं होने के बावजूद उनके लिए समान रूप से लाभकारी संयंत्र के साथ उन्हें खिलाने के कर सकते हैं।

जहां तक ​​फलों का सवाल है, संभावनाएं व्यापक हैं लेकिन हमें ध्यान में रखना चाहिए गोह उन्हें हर चार सब्जियों के लिए फल का एक हिस्सा खाना पड़ेगा। उन्हें खिलाने के लिए सबसे अच्छे फलों में तरबूज, खरबूजे, प्लम, सेब, स्ट्रॉबेरी और अंगूर दूसरों के बीच होते हैं, लेकिन इनके साथ आपके पास पहले से ही इगुआनास के लिए भोजन ज्ञान का ठोस आधार है। हमें आपको बताना होगा कि यह देना संभव है iguanas के प्रकार भोजन की एक और किस्म लेकिन कभी-कभी, जैसे कि जब आप कुत्ते को पुरस्कार देते हैं। चावल, अनाज और टोफू हमारे पास कुछ विकल्प हो सकते हैं।

इनके लिए iguana सरीसृप यह विशेष रूप से पहले जब हम इन जानवरों के लिए कैल्शियम के महत्व के बारे में बात की बहुत महत्वपूर्ण है, है, लेकिन बिल्कुल नहीं देने के लिए कैल्शियम युक्त विटामिन डी 3 के लिए तैयार की सिफारिश की है, ऐसा नहीं है कि वे लाभ, विपरीत बल्कि। पशु भंडार में विटामिन की खुराक मिल सकती है जिसे लिया जा सकता है।

यदि आप जानवरों की दुकानों पर जाने की संभावना रखते हैं, तो आपने देखा होगा कि उनमें से कितने इगुना फ़ीड हैं, बिना संदेह के एक और विकल्प, लेकिन सभी को आधार के आधार पर अनुशंसित नहीं किया गया है iguanas के लिए भोजन. सबसे समझदार बात यह है कि, मुझे लगता है कि यह एक पूरक है और इसका भोजन सब्जियों और फलों पर आधारित है क्योंकि हम लेख की शुरुआत के बाद से सिफारिश कर रहे हैं।

अब इस जानकारी के बारे में, के बारे में iguanas क्या खाते हैं और क्या करना है, यह आसान और सरल है, एक प्रकार का सलाद तैयार करें। सब्ज़ियों के चार हिस्सों और फ़ीड में से एक जोड़ें लेकिन थोड़ा और एक कटोरे, आसान, सरल और सभी iguanas के लिए सब कुछ हलचल। एक अच्छी चाल यह है कि इस तैयारी को थोड़ा कम करें और इस तरह एक ही समय में पानी का उपभोग करें, जो कि सभी बुरे नहीं आते हैं। और यदि आप कुछ और सलाह चाहते हैं iguanas कैसे फ़ीड करने के लिए, हमारे पास पिछले संबंधित लेख हैं जो आपको आवश्यक सभी जानकारी को पूरा करने के लिए बहुत अच्छा होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या कुत्तों के लिए अच्छे भोजन हैं? हाँ!क्या कुत्तों के लिए अच्छे भोजन हैं? हाँ!
कुत्तों को किस प्रकार के भोजन की ज़रूरत है?कुत्तों को किस प्रकार के भोजन की ज़रूरत है?
एक टककेन खाने के बारे में आप क्या जानते हैं?एक टककेन खाने के बारे में आप क्या जानते हैं?
अपने कुत्ते के आहार के लिए विभिन्न खाद्य पदार्थअपने कुत्ते के आहार के लिए विभिन्न खाद्य पदार्थ
Iguanas कैसे फ़ीड करेंIguanas कैसे फ़ीड करें
कुत्ते का भोजन और आहारकुत्ते का भोजन और आहार
मैड्रिडमैड्रिड
भूमि कछुए खिलानेभूमि कछुए खिलाने
घर पर रहने के लिए सबसे अच्छे विदेशी पालतू जानवर क्या हैं?घर पर रहने के लिए सबसे अच्छे विदेशी पालतू जानवर क्या हैं?
हमारे पालतू जानवर के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनेंहमारे पालतू जानवर के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें
» » Iguanas के लिए भोजन
© 2021 taktomguru.com