taktomguru.com

क्रिसमस उपहार एकजुटता

क्रिसमस आ रहा है! और उनके साथ हमारे ब्लॉग में एक नया अनुभाग आता है: उपहार के रूप में देने के विचार।

सामग्री

    और उन लोगों के साथ एकजुटता उपहारों के चयन के साथ इसे छोड़ने से बेहतर क्या है, जो एक महान उपहार के साथ आश्चर्यचकित होने के अलावा, हम कई जानवरों की मदद कर रहे हैं जिनकी आवश्यकता है।

    लोगो

    जैसा कि आप पहले ही जानते हैं, एक महीने पहले हमने "एक मानव बचाओ" साहसिक शुरू की। अभियान, जिम्मेदार गोद लेने के बारे में जागरूकता बढ़ाने के अलावा, इस लिंक में आप परामर्श कर सकते हैं कि 7 विभिन्न संरक्षकों के लिए धन जुटाने की मांग है।

    इसके लिए, हमारे सहयोगियों की मदद के लिए धन्यवाद, उत्पादों की एक श्रृंखला बिक्री पर रखी गई है, जिनकी आय इन संरक्षकों को आवंटित की जाएगी।

    स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

    15218727_968514849915044_1714500538_n

    मेनुडो एनिमल एक ऑनलाइन स्टोर है जहां आप अपने कुत्ते और बिल्ली के लिए विभिन्न प्रकार के उत्पादों को पा सकते हैं। अन्य ऑनलाइन स्टोर के साथ क्या अंतर है? आपका एकजुटता काम।

    जब आप अपनी वेबसाइट दर्ज करते हैं तो आप पाएंगे कि सभी लेख प्रत्येक बिक्री के लिए मूल्य और दान दर्शाते हैं। हर दिन बिक्री के साथ जमा किए गए दान जोड़े जाते हैं और, महीने के अंत में, चयनित रक्षक, जो मासिक रूप से बदलता है, वह सामग्री चुनता है जिसे वह प्राप्त करना चाहता है।

    आपके सोशल नेटवर्क में आप जमा किए गए दान और प्रत्येक रक्षक को क्या भेजा जाता है। अन्य जानवरों की मदद करने के लिए हमारे पालतू जानवर को उपहार देने का बेहतर तरीका क्या है?

    स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

    जैसा कि हमने कई अवसरों पर पहले से ही उल्लेख किया है, ज़ूप्लस एसोसिएशन, रक्षक और एकजुटता परियोजनाओं के साथ विभिन्न तरीकों से सहयोग करता है। सहयोग करने के अपने तरीकों में से एक इसकी एकजुटता ब्रांड जुलोव है।




    इस ब्रांड के माध्यम से प्राप्त बिक्री का 10% स्पेनिश रक्षक को दान दिया जाएगा, जो लगभग हर तीन महीने में बदल जाता है।

    स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

    10347723_948201268526748_8069961522921446095_n

    इसके माध्यम से जानवरों की मदद करने के लिए आउटलेट का फेसबुक पेज, जिसे हमने पहले के बारे में बात की थी, वे स्पेन भर में त्याग किए जानवरों की मदद के लिए धन जुटाने की कोशिश करते हैं। वे वर्तमान में ग्रेनाडा से बिल्लियों की एक कॉलोनी के लिए मदद की तलाश में हैं जो सड़क पर भयानक स्थितियों में हैं।

    अपने पृष्ठ पर आप कपड़ों से लेकर गहने तक बेचने वाले सभी उत्पादों की जांच कर सकते हैं। यहां हम आपके लेखों का कुछ नमूना छोड़ देते हैं।

    स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

    स्लाइडर

    मारिया एक अस्तुरियन लड़की है जो Esperanza Felina एसोसिएशन के साथ सहयोग करती है, विटोरिया का, हाथ से बने सामान बेचते हैं जिनका पूरा संग्रह इस संरक्षक के पास जाता है।

    अपने पृष्ठ पर आप अपने उत्पादों को देख सकते हैं, सभी प्यार से बने हैं। ऑर्डर देने के लिए आपको बस एक ईमेल भेजना होगा [email protected]

    यदि आप आदेश के अनुसार किसी आइटम को ऑर्डर करना चाहते हैं, तो आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपको इसे पहले से ही करना है ताकि आप इसे कर सकें और भेज सकें।

    स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
    क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
    Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
    सुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियानसुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियान
    गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगीगैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी
    कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
    एकता पैरों के निशानएकता पैरों के निशान
    पालतू जानवरों के लिए एकजुटता आंदोलन #dejatesalvar में शामिल होंपालतू जानवरों के लिए एकजुटता आंदोलन #dejatesalvar में शामिल हों
    कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
    हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैंहम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं
    » » क्रिसमस उपहार एकजुटता
    © 2021 taktomguru.com