taktomguru.com

स्पेनिश ग्रेहाउंड: कानूनी रूप से दुर्व्यवहार

पाठ: स्काईस्टी डिक्यूट।

दुर्भाग्य से, कुत्ते की इस नस्ल, espaсolas भूमि और रईसों के प्राचीन acompaсante का गौरव, बचाव कार्यकर्ताओं और सभी Espaсa के पशु प्रेमियों के लिए सबसे बड़ा दु: स्वप्न बन गया है। वे ilнcitamente दक्षिणी Espaсa भर में एक "ठिकानों" में उठाया और केंद्र एक superpoblaciуn ग्रेहाउंड है, जिनमें से केवल देश tambiйn कर रहे हैं। शिकारियों द्वारा उनके निरंतर त्याग, उन्हें किसी भी सड़क पर मरने के लिए छोड़कर कई संरक्षकों के लिए सिरदर्द बन गया है।

їDуnde सिर्फ दो aсos वर्ष आ रहा है सफेद greyhounds, काले, barcinos और अन्य रंग के प्रवाह के लिए दत्तक माता पिता, जो खो उनके गुणों क्षेत्र में काम करने लगता है? इस समस्या के लिए तुरंत कानूनों में परिवर्तन और उनके आवेदन को पूर्ण बल में आवश्यकता है। लेकिन फिर भी, हम उपेक्षा करते रहे तो हम greyhounds के सैकड़ों अपंग जारी, पर चलाने के लिए, कि तत्काल जरूरत घर डर: ahн अपने प्रोजेक्ट से आता है।

परिवारों में उनके बचाव, इलाज और पुनर्वास के लिए पैसे पाने के लिए, मैंने एकजुटता परियोजना शुरू करने के लिए अपने समय का एक बड़ा हिस्सा समर्पित किया है। एक fotografнas बचाया greyhounds के साथ एकजुटता पुस्तक "सुन्दर ग्रेस" है और खुशी से सितंबर 2016 में saliу पुस्तक मुद्रण adoptados-।




सुरुचिपूर्ण और स्मारक आचरण होने के अलावा ग्रेहाउंड बहुत सहानुभूतिपूर्ण और फोटोजेनिक जानवर हैं। उनके विस्तारित चेहर, जिन्हें हम "कैरा लैपिज़" कहते हैं, स्नेह के साथ, किसी को भी मुस्कान कर सकते हैं। अपने शरीर छाया में आगे बढ़ सही lнneas का एक सेट है, और एक शानदार, सुंदर ग्रेहाउंड को देखने के लिए, नि: शुल्क और खुश समुद्र तट में चल रहे या नरम झुर्रीदार नाक के साथ उसे बैठे या सो देखते हैं, एक cojнn द्वारा समर्थित महान सुख देता है । ग्रेहाउंड उन सभी के लिए अविश्वसनीय जुनून हैं जिनके पास उन्हें दूर रखने के लिए अच्छा भाग्य है। उनका चरित्र शर्मीला है, लेकिन वे उन लोगों में खुलते हैं और उनसे भरोसा करते हैं जो उन्हें प्यार करते हैं और किसी कुत्ते की तरह, वे बहुत वफादार हैं।

अपने अध्ययन में की तस्वीरें जानवरों मैं उन लोगों से सीखा है, रोगी होने के लिए प्रतीक्षा करें, अच्छा समय का आनंद और सब से ऊपर, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ चेहरे आकर्षित करने के लिए सीखा है। मेरे चित्र कुछ दुखी हैं क्योंकि मैं देखी गई छवियों से छुटकारा नहीं पा सकता हूं: त्याग, पीड़ा, दुर्व्यवहार। गोद लेने के लिए अपने पिछले जीवन से पुराने निशान छिपाते हैं। वे दुर्व्यवहार के निशान छुपाते हैं। शॉट छेद वे जानते हैं कि इंसान को कैसे माफ करना है, यह मेरे लिए भी स्पष्ट है। क्यों Palmira Lorente की कविताओं जो पुस्तक के माध्यम से चलना दोनों ग्रेहाउंड और ग्रहण करने वालों त्रासदी, मृत्यु, बलिदान की याद दिलाती है, एक नया और सुखी जीवन के लिए,।

मेरे दोस्त लौरा जी Valcarce की पुस्तक पर artнculo में, वहाँ greyhounds पर एक मुहावरा है कि अच्छी तरह से परिभाषित करता है सामान्य रूप में इन जानवरों और प्यार हम एक दूसरे को लग रहा है के साथ मेरा रिश्ता है: "। मैं dejй उन्हें अपनाने"

फोटो: स्काईस्टी डिक्यूट।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों ग्रेहाउंड्सकुत्तों ग्रेहाउंड्स
स्पेनिश ग्रेहाउंड, एक पदक के बिना एक एथलीटस्पेनिश ग्रेहाउंड, एक पदक के बिना एक एथलीट
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
सेविल्लियन उद्धारकर्ता कैबरेरा का स्पेनिश जल कुत्ता, क्रूफ के विजेताओं के बीच, दुनिया में सबसे बड़ी…सेविल्लियन उद्धारकर्ता कैबरेरा का स्पेनिश जल कुत्ता, क्रूफ के विजेताओं के बीच, दुनिया में सबसे बड़ी…
Azawakh कुत्ता स्पेनिश ग्रेहाउंड के समान ही हैAzawakh कुत्ता स्पेनिश ग्रेहाउंड के समान ही है
विश्व ग्रेहाउंड दिवसविश्व ग्रेहाउंड दिवस
» » स्पेनिश ग्रेहाउंड: कानूनी रूप से दुर्व्यवहार
© 2021 taktomguru.com