taktomguru.com

बिल्लियों के महान वीडियो बच्चों के साथ मरीजों को सूखते हैं




एक अच्छी कंपनी होने के अलावा, खुश होने के लिए आदर्श, बिल्ली रखने वाले बच्चे वे टीकाकरण कर रहे हैं एलर्जी के खिलाफ।



अच्छे से अधिक, बिल्लियों जो निम्नलिखित वीडियो में स्टार हैं संत हैं, और बच्चों के साथ रोगियों को नहीं दिखाते हैं, लेकिन निम्नलिखित। जाहिर है, सब भीगी बिल्ली cachazudos और विश्वसनीय के रूप में नहीं हैं, लेकिन सामान्य रूप में यह सच है कि बिल्लियों पाप के साथी lujazo जीवन के रूप में एक असली विनम्र स्वभाव है।

वीडियो आयु वर्ग के बच्चों की पहली बैठकों पर कब्जा mustachioed छोटे चार लगभग उन्हें उन छोटे मनुष्य जो लगभग आकार के हैं और लगभग उन उत्सुक पंजे जीत को देखने की तुलना में अधिक उत्सुक। जाहिर है, वयस्क बिल्लियों पिल्लों की तुलना में परिस्थितियों को बहुत बेहतर सहन करते हैं, और उनका आनंद भी लेते हैं।


किसी भी मामले में, यह पोस्ट बिल्लियों और मनुष्यों के बीच साथी, सहअस्तित्व और प्यार के पक्ष में एक भाला तोड़ने में काम करता है। एक पूरा सबक जो हमें सिखाता है कि परिवार में बच्चे के आगमन से बिल्लियों के त्याग का कारण नहीं बनता है, क्योंकि यह कई बार होता है। क्योंकि आंदोलन, जैसे प्यार, वे चलते दिखाए जाते हैं, और जैसे ही सरल वाक्यांश कहते हैं, माता-पिता बिल्लियों के बच्चे, बच्चे मिचिन। इसलिए, माता-पिता से जो हमारे भाइयों को बिल्लियों से प्यार करते हैं, वे जानवरों के साथ, दूसरों के साथ प्यार और आदरणीय बच्चों को छोड़ देंगे। क्या आप और पूछ सकते हैं?

और, यदि आप हमें जल्दी करते हैं, तो इस ब्लॉग में हम सोचते हैं कि अगर कोई नहीं करता है अपनी बिल्ली से प्यार करता है न ही उसके पास किसी को भी गहराई से प्यार करने की क्षमता है, न ही उसके बच्चे। इसके अलावा, बिल्लियों और बच्चों के प्यार से भरा घर क्यों छोड़ दें परिवार के गहने? ये वीडियो उन लोगों को श्रद्धांजलि है जिन्होंने प्यार करने का फैसला किया ...






















Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली पिल्लाबिल्ली पिल्ला
कुत्तों और बिल्लियों की तरहकुत्तों और बिल्लियों की तरह
मिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटसमिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस
कुत्ते बच्चे को स्वस्थ हो जाते हैंकुत्ते बच्चे को स्वस्थ हो जाते हैं
बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
जापानी पालतू जानवर, सबसे लंबाजापानी पालतू जानवर, सबसे लंबा
क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?
एक बच्चा बिल्ली होने से वयस्कों से एलर्जी भी रोकती हैएक बच्चा बिल्ली होने से वयस्कों से एलर्जी भी रोकती है
बिल्लियों की तरह पूडल करो?बिल्लियों की तरह पूडल करो?
» » बिल्लियों के महान वीडियो बच्चों के साथ मरीजों को सूखते हैं
© 2021 taktomguru.com