taktomguru.com

कुत्तों की वफादारी: स्पैनिश हैचिको (कैडिज़)

असली कैनेलो इतिहास

Canelo"कैनेलो" एक आदमी का कुत्ता था जो काडिज़ में रहता था। एक पालतू जानवर जो हर जगह अपने मालिक का पीछा करता था और हर समय।    
यह अज्ञात आदमी अकेला रहता था, इसलिए अच्छा कुत्ता उसका सबसे वफादार दोस्त और एकमात्र साथी था। कंपनी और पारस्परिक स्नेह ने उन्हें दिखने और यहां तक ​​कि इशारे में भी सहयोगी बना दिया।

हर सुबह उन्हें शहर की शांत सड़कों के माध्यम से एक साथ घूमते देखा जा सकता था जब अच्छे आदमी ने अपने दोस्त को पैदल चलने के लिए लिया था। सप्ताह में एक बार उन यात्राओं में से एक पुएर्ता डेल मार अस्पताल था क्योंकि गुर्दे की जटिलताओं के कारण व्यक्ति ने डायलिसिस उपचार किया था।
जाहिर है, चूंकि जानवर अस्पताल में प्रवेश नहीं कर सकते हैं, इसलिए वह हमेशा कैनेलो को दरवाजे पर इंतजार कर छोड़ देता है। आदमी ने अपना डायलिसिस छोड़ा, और साथ में वे घर गए। वह एक दिनचर्या था जिसे उन्होंने लंबे समय तक पूरा किया था।
एक दिन आदमी को उसके इलाज के बीच में एक जटिलता का सामना करना पड़ा, डॉक्टर इसे दूर नहीं कर सके और वह अस्पताल में निधन हो गया। इस बीच "कैनेलो" हमेशा के रूप में, अभी भी अपने मालिक के प्रस्थान के लिए स्वास्थ्य केंद्र के दरवाजे के बगल में झूठ बोल रहा था। लेकिन इसके मालिक कभी नहीं छोड़े।
कुत्ता इंतजार कर रहा था, इंतज़ार कर रहा था। न तो भूख और प्यास ने उसे दरवाजे से दूर धकेल दिया। दिन के बाद, ठंड, बारिश, हवा या गर्मी के साथ, वह अभी भी अस्पताल के दरवाजे में झूठ बोल रहा था ताकि वह अपने दोस्त के घर जा सके।

अस्पताल के दरवाजे पर कैनोलोक्षेत्र के पड़ोसियों ने स्थिति देखी और जानवर की देखभाल करने की आवश्यकता महसूस की। उन्होंने उसे पानी और भोजन लाने के लिए मोड़ लिया, वे वापस लौटने में कामयाब रहे और कैनेलो को क्षमा कर दिया जब नगर पालिका ने उन्हें बलिदान देने के लिए लिया।
बारह साल, जैसा कि उन्होंने इसे पढ़ा। यही वह समय था जब महान पशु अस्पताल के बाहर अपने गुरु के प्रस्थान के लिए इंतजार कर रहा था। वह कभी भी ऊब गया या भोजन की तलाश में नहीं गया, और न ही वह एक नए परिवार की तलाश में था। वह जानता था कि उसका एकमात्र दोस्त उस दरवाजे से प्रवेश कर चुका था, और उसे उसके साथ घर लौटने के लिए इंतजार करना चाहिए।
इंतजार 9 दिसंबर, 2002 तक चलता रहा, जब अस्पताल के बाहर एक कार द्वारा कैनेलो की हत्या हुई थी।
एक दुखद अंत, लेकिन उन लोगों के लिए आशावादी जो जानवरों से प्यार करते हैं, जिनके लिए हम भ्रमपूर्ण रूप से विश्वास कर सकते हैं कि अभी भी जीवन के बाद हमारे लिए कुछ इंतजार कर रहा है।
कैनेलो की कहानी कैडिज़ शहर भर में अच्छी तरह से जाना जाता था। कैडिज़ के प्यार, समर्पण और निष्ठा की मान्यता में कैडिज़ के लोगों ने अपना नाम गली में रखा और उनके सम्मान में एक पट्टिका रखी।




श्रद्धांजलि Canelo

एक कैनेलो
वह 12 साल के लिए इंतजार कर रहा था
अस्पताल के दरवाजे पर
अपने मृत गुरु के लिए।
एक श्रद्धांजलि के रूप में काडिज़ शहर
उसकी निष्ठा के लिए।
मई 2002

समाचार दालचीनी कैडिज़ समाचार पत्र

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचारकुत्ते की त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचार
कुत्तों से सावधान रहें: एक आर्टिफैक्ट बनाएं जो घातक होकुत्तों से सावधान रहें: एक आर्टिफैक्ट बनाएं जो घातक हो
Hachikō ハ チ: वफादार कुत्ताHachikō ハ チ: वफादार कुत्ता
एक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ताएक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ता
हस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता कीहस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता की
युवा अमेरिकी आदमी ने अपने कुत्ते को काटने के लिए मुकदमा चलायायुवा अमेरिकी आदमी ने अपने कुत्ते को काटने के लिए मुकदमा चलाया
आदमी का सबसे अच्छा दोस्तआदमी का सबसे अच्छा दोस्त
मेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पतालमेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल
उस आदमी को देखने के लिए पिल्ला की प्रतिक्रिया जिसने उसे बचायाउस आदमी को देखने के लिए पिल्ला की प्रतिक्रिया जिसने उसे बचाया
भालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थीभालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थी
» » कुत्तों की वफादारी: स्पैनिश हैचिको (कैडिज़)
© 2021 taktomguru.com