taktomguru.com

स्वास्थ्य पेशेवर परिवार के सभी सदस्यों के लिए टीकों के लाभों को याद रखने की आवश्यकता पर जोर देते हैं

स्वास्थ्य पेशेवर परिवार के सभी सदस्यों के लिए टीकों के लाभों को याद रखने की आवश्यकता पर जोर देते हैं

विश्व टीकाकरण सप्ताह 24 से 30 अप्रैल तक मनाया जाता है। 35 वैज्ञानिक समाजों और स्वास्थ्य संस्थानों के साथ एमएसडी इस पहल में शामिल होकर याद रखता है कि "पूरे परिवार के लिए टीकाएं गिनती हैं

दस स्पेनिश परिवारों में से चार पालतू जानवर हैं। उनकी सुरक्षा कुछ संक्रामक बीमारियों के संचरण को भी रोक सकती है।
जीवन प्रत्याशा में वृद्धि में योगदान देने वाले मुख्य कारकों में से एक और शिशु मृत्यु दर में कमी, टीकों की खोज और समाज में टीकाकरण कार्यक्रमों को शामिल करना है।

35 वैज्ञानिक समाजों और स्वास्थ्य संस्थानों के साथ एमएसडी 24 से 30 अप्रैल तक विश्व टीकाकरण सप्ताह मनाता है, याद करते हुए कि "पूरे परिवार के लिए टीकाएं गिनती हैं"। यह पहल, विश्व Organizaciуn स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा प्रतिवर्ष पदोन्नत, टीके और पूरे परिवार के लिए उनके लाभ के बारे में सामान्य poblaciуn के ज्ञान में सुधार करने की जरूरत को उजागर करना है, ताकि वे उच्च कवरेज vacunaciуn प्राप्त कर सकते हैं करना है और जीवन के सभी चरणों में एक सही सुरक्षा।

"जीवन प्रत्याशा में वृद्धि और शिशु मृत्यु दर में कमी के कारण मुख्य कारकों में से एक टीका की खोज है और समाज में टीकाकरण कार्यक्रमों को शामिल करना है" इसे दिखाओ डॉक्टर एम्स गार्सना रोजजा, स्पैनिश एसोसिएशन ऑफ वैनोलॉजी (एईवी) के अध्यक्ष।

बाल आबादी के उच्च टीकाकरण कवरेज को ध्यान में रखते हुए (> 95%), Espaсa यूरोप में ही देश बेंचमार्क किया जा रहा है, वयस्कों काफी कम, situбndose उच्च mбs,, vacunaciуn 2016-2017 के campaсa के स्वास्थ्य मंत्रालय से 57% के आसपास segъn डेटा कर रहे हैं इन्फ्लूएंजा के खिलाफ। यह आंकड़ा डब्ल्यूएचओ द्वारा अनुशंसित 75% से बहुत दूर है। 2016-2017 टीकाकरण अभियान के स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, एचपीवी के खिलाफ टीका के मामले में किशोरावस्था का प्रतिशत लगभग 78% है। जैसा कि डॉ। गार्काना रोजजा द्वारा विस्तृत किया गया है, "कुछ समूहों में टीकाकरण कवरेज के अस्तित्व को कम implicaciуn और स्वास्थ्य पेशेवरों, especнficos और sistemбticos कार्यक्रमों के अभाव captaciуn और निगरानी के पक्ष में vacunaciуn के ज्ञान के लिए अन्य कारणों के बीच की वजह से है अज्ञानता और विश्वास है कि टीकाकरण विशेष रूप से बच्चों के लिए है। इस अर्थ में, जीवन, इटली में विकसित के समान के सभी चरणों के लिए एक टीकाकरण निर्धारित समय से implementaciуn, podrнa किशोरों और बुजुर्गों में दरों vacunaciуn में सुधार होगा। "

डॉक्टर मैनुअल कोटेरेलो, एमएसडी के वायरोलॉजी और टीके के मेडिकल एरिया के निदेशक, इस बात पर प्रकाश डालते हैं कि "एमएसडी से, और संक्रामक रोगों और स्वास्थ्य pъblica की prevenciуn के लिए हमारी प्रतिबद्धता का एक संकेत के रूप में, हम एक बार विश्व वीक Inmunizaciуn mбs शामिल होने के लिए poblaciуn टीकों के निरीक्षण और स्पष्ट लाभों को याद दिलाना चाहता हूँ। इस मुद्दे में, हम उम्र के साथ-साथ पालतू जानवरों के बावजूद, परिवार के सभी सदस्यों को टीकाकरण के महत्व को याद रखना चाहते हैं। इस वैश्विक परिप्रेक्ष्य के तहत, एमएसडी में हम टीकाकरण से रोकने वाली संक्रामक बीमारियों के खिलाफ लोगों और जानवरों की रक्षा के लिए डिज़ाइन की गई टीकों की जांच और विकास करते हैं।

बाएं से दाएं: फेडेरिया बर्गियो (पशु चिकित्सा विभाग के प्रमुख
एमएसडी पशु स्वास्थ्य कंपनी), अमूस गार्काना रोजजा (स्पेनिश एसोसिएशन के अध्यक्ष
वैक्यूनोलिया (एईवी)) और मैनुअल कोटेरेलो, एमएसडी के वायरोलॉजी और टीके के मेडिकल एरिया के निदेशक।

रोकथाम में आपको गार्ड को कम करने की ज़रूरत नहीं है

Segъn डब्ल्यूएचओ, यूरोप में vacunaciуn की polнticas एक situaciуn कि vacunaciуn के लिए जरूरत के बारे में कुछ शालीनता उत्पन्न या vacunaciуn जारी की प्रासंगिकता के बारे में संदेह बढ़ा सकते हैं प्रभावी साबित कर दिया है,।

इस कारण से, डॉ एम्स गार्सना-रोजास जोर देकर कहते हैं कि "अगर हम अपने गार्ड को कम करते हैं तो ऐसी बीमारियां होती हैं जो टीकाकरण कवरेज गिरने पर फिर से दिखाई दे सकती हैं। विशेषज्ञों को याद है कि कुछ बीमारियों के नियंत्रण को बनाए रखने के लिए निरंतर और समन्वित राष्ट्रीय टीकाकरण प्रयास आवश्यक हैं ".

"बाल रोकथाम के मामले में बाल रोग विशेषज्ञों ने एक उत्कृष्ट नौकरी रिपोर्टिंग टीकाकरण किया है और माता-पिता की सिफारिश की है" एईवी के अध्यक्ष बताते हैं, जो कहते हैं "हमें सूचित करने और सिफारिश करने के काम में सुधार करना चाहिए वयस्कता में सक्रिय रूप, जहां टीकाकरण कवरेज कुख्यात रूप से कम है ".


पेट्स को भी सुरक्षित रखें

"वर्तमान में 40% स्पेनिश परिवारों में पालतू जानवर हैं और उनकी रक्षा करना हम संक्रामक रोगों के संचरण से भी बचते हैं। इसलिए, उचित निदान, नियंत्रण, रोकथाम और उन संभावित बीमारियों के उपचार के माध्यम से जानवरों के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करना जो उन्हें प्रभावित करते हैं, मानव स्वास्थ्य, पर्यावरण और टिकाऊ विकास में प्रत्यक्ष हस्तक्षेप का प्रतिनिधित्व करते हैं " इंगित करें डॉ फेडेरिया बर्गियो, एमएसडी पशु स्वास्थ्य के तुलनात्मक पशु चिकित्सा विभाग के जिम्मेदार।

सप्ताह की गतिविधियों में, 23 अप्रैल को एक संस्थागत बैठक और "वर्तमान स्थिति और भविष्य के लिए संभावनाओं" पर 26 वीं पर एक चर्चा तालिका है।

Patologнa योनिभित्तिदर्शन की Asociaciуn Espaсola और सरवाइकल (AEPCC), Vacunologнa (AEV), Cбtedra संक्रामक रोगों और Vacunologнa की Asociaciуn Espaсola (Ce चतुर्थ: विश्व वीक Inmunizaciуn टिप्पणी के महत्व mбs तीस संस्थाओं में से एक हैं का समर्थन प्राप्त हुआ ), Espaсa की आम परिषद Enfermerнa (CGE), Asociaciуn एचपीवी मैड्रिड (एचपीवी मैड्रिड), अस्पताल समूह एचएलए, Espaсola सोसायटी Mйdicos जनरल एवं परिवार (SEMG), Enfermerнa समुदाय और Atenciуn प्राथमिक (FAECAP) फोरम के संघों के संघ Espaсol रोगी (FEP), Espaсola सोसायटी Geriatrнa और Gerontologнa (SEGG), Atenciуn प्राथमिक (SEMERGEN) मरीजों के संगठन (पीओपी) के लिए मंच की Espaсola सोसायटी Mйdicos, Comunicaciуn और स्वास्थ्य Cбtedra Ede कंपल्टेन्से यूनिवर्सिटी ऑफ़ मैड्रिड (UCM ), सविल Pediatrнa संस्थान (IHP), Pediatrнa Espaсola Extrahospitalaria और Atenciуn प्राथमिक (SEPEAP), सोसायटी Espaсo की सोसायटी Infectologнa Pediбtrica (PFIC), परिवार के Espaсola समाज और समुदाय फार्मेसी (SEFAC) अध्ययन दल पर टीके (GEVAC), Microbiologнa और स्वास्थ्य (Amys) की Asociaciуn, सेविला के Farmacйuticos के संघ के अंदालूसी समूह अध्ययन के लिए और मानव Papilloma वायरस द्वारा Infecciуn (GAEPI), Espaсola सोसायटी Ginecologнa और प्रसूति (SEGO), कृषि, Alimentaciуn और पर्यावरण, राष्ट्रीय Asociaciуn सहायक पशु चिकित्सकों (Anavet) मंत्रालय, Asociaciуn Madrileсa पशु चिकित्सा पशु Compaснa की Prevenciуn (AMVAC), वेट + 1, Asociaciуn पशु चिकित्सा Espaсoles विशेषज्ञों Pequeсos पशु (AVEPA), यूरोपीय संघ वेट, पशु चिकित्सा संकाय UCM, स्वास्थ्य (SEDISA), के लाल Espaсola के निदेशक पशु चिकित्सा सोसायटी Espaсola के संघों की परिषद Clнnicos Pediбtricos परीक्षणों (Reclip), Genйtica, टीके, संक्रमण और Pediatrнa (GenVIP) में समूह investigaciуn, नेटवर्क investigaciуn transla Infectologнa Pediбtrica (RITIP) और अस्पताल फार्मेसी Espaсola सोसायटी (SEFH) में राष्ट्रीय।

"हम दृढ़ता से मानते हैं कि केवल हमारे प्रयासों को जोड़कर हम रोकथाम के मामले में आबादी की जानकारी और जागरूकता में सुधार करेंगे। इस तरह, हम टीकों में आत्मविश्वास बढ़ाने के साथ-साथ रोकथाम के प्रति प्रतिबद्धता में योगदान करने की उम्मीद करते हैं " डॉ कोटेरेलो का निष्कर्ष निकाला

एमएसडी के बारे में

एक शताब्दी से अधिक के लिए, दुनिया भर में अग्रणी बायोफर्मास्यूटिकल कंपनी एमएसडी ने जीवन के लिए आविष्कार किया है, जो दुनिया भर में सबसे बड़ी चुनौती पैदा करने वाली बीमारियों को हल करने के लिए दवाएं और टीकाएं प्रदान करता है। एमएसडी मर्क का एक ब्रांड है कं, इंक, मुख्यालय केनिलवर्थ, (न्यू जर्सी, संयुक्त राज्य) में। हमारी दवाओं, टीकों, जैविक चिकित्सा और पशु चिकित्सा उत्पादों के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों के साथ काम करते हैं जो 140 से अधिक देशों में अभिनव स्वास्थ्य समाधान प्रदान करते हैं। हम व्यापक नीतियों, कार्यक्रमों और सहयोगों के माध्यम से स्वास्थ्य सेवाओं तक पहुंच बढ़ाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता भी प्रदर्शित करते हैं। वर्तमान में, एमएसडी टिप्पणी investigaciуn में सबसे आगे था prevenciуn और रोगों कि दुनिया भर के लोगों और समुदायों को धमकी के उपचार अग्रिम करने के लिए - cбncer सहित cardiometabуlicas रोग, उभरते पशुओं के रोगों, अल्जाइमर रोग और एचआईवी और Йbola जैसे संक्रामक रोग।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की टीकाकुत्ते की टीका
टीके कुत्ते के लिए सुरक्षित हैंटीके कुत्ते के लिए सुरक्षित हैं
टीका कुत्ता, संरक्षित कुत्ताटीका कुत्ता, संरक्षित कुत्ता
कुत्तों को कितनी बार परवोविरस टीका की आवश्यकता होती है?कुत्तों को कितनी बार परवोविरस टीका की आवश्यकता होती है?
कुत्तों के लिए टीकेकुत्तों के लिए टीके
कुत्तों के लिए टीके | और मुझे अपने कुत्ते को टीका करना है?कुत्तों के लिए टीके | और मुझे अपने कुत्ते को टीका करना है?
हमारे पालतू जानवरों में टीकाकरण का महत्वहमारे पालतू जानवरों में टीकाकरण का महत्व
स्केलिबोर®, लीशमैनियासिस के खिलाफ संकेतित एकमात्र हार, टेलीविजन पर एक विज्ञापन का प्रीमियर करता हैस्केलिबोर®, लीशमैनियासिस के खिलाफ संकेतित एकमात्र हार, टेलीविजन पर एक विज्ञापन का प्रीमियर करता है
एमएसडी पशु स्वास्थ्य और ओजीजी नए जीवन गोद लेने के लिए पालतू जानवरों के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए…एमएसडी पशु स्वास्थ्य और ओजीजी नए जीवन गोद लेने के लिए पालतू जानवरों के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए…
टीकाकरण ऐप के साथ अपने पालतू जानवर की टीकों की योजना बनाएंटीकाकरण ऐप के साथ अपने पालतू जानवर की टीकों की योजना बनाएं
» » स्वास्थ्य पेशेवर परिवार के सभी सदस्यों के लिए टीकों के लाभों को याद रखने की आवश्यकता पर जोर देते हैं
© 2021 taktomguru.com