taktomguru.com

अपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें

अपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें

हमने पहले से ही पिछली किश्त में बात की है घरेलू पालतू पालतू जानवरों की इस नई और सनकी नस्ल, अर्थात्, मिनी पालतू सूअर या मिनी सूअरों के विकास के संबंध में। इस आलेख में जो अब हमसे चिंतित है, हम बुनियादी देखभाल के बारे में तत्काल बात करेंगे जिनके लिए इन प्रकार के पालतू जानवरों का खुलासा किया जाना चाहिए। उपरोक्त की वजह से, यदि आपके पास पालतू पालतू सूअर है या आप एक खरीदने की संभावना का प्रबंधन कर रहे हैं, तो आप अगले पालतू लेख को पढ़ना बंद नहीं कर सकते हैं।

देखभाल कि एक छोटा सुअर गुजरना चाहिए वे बहुत से और बहुत विविध हैं, क्योंकि हम अपने सीमित आकार के पालतू जानवर के बहुत ही संवेदनशील प्रकार की उपस्थिति में हैं। इसलिए, और हालांकि पालतू जानवर के इन प्रकार के बहुत कुछ रोगों के लिए प्रतिरोधी होते हैं, हम अच्छी तरह से वर्तमान कुछ देखभाल करने के लिए है जो हम को बेनकाब करना चाहिए।

सफाई परवाह है इस प्रकार के जानवरों के लिए सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि वे स्वयं अपनी स्वच्छता के संबंध में बहुत सावधान हैं। सच्चाई यह है कि जानवरों को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए आपको घर पर उचित जगह तैयार करनी होगी। इसी तरह इस साइट, वह जगह है जहां पशु सोता से दूर होना चाहिए क्योंकि अन्यथा पालतू आराम या खुद को राहत देने के लिए मना कर देगा।




बेशक कुछ मुद्दे हैं जो बनाते हैं पालतू मिनी सुअर का स्वास्थ्य और वे-अधिकांश पालतू जानवरों में-किसी के द्वारा ख्याल रखना संभव नहीं है। इन जानवरों के लिए एक शक्तिशाली और व्यापक रूप से रोग आनुवंशिकी के लिए प्रतिरोधी है, वहाँ स्थितियों में, जहां आप एक पशु चिकित्सक ठीक से हमारे पशु के स्वास्थ्य को संबोधित करने के साथ संपर्क में रहना चाहिए। यह स्थिति नई नहीं है क्योंकि ज्यादातर मामलों में जहां हमारे पास घरेलू पालतू जानवर है, हमारे पास हमारे पालतू जानवरों के जीवन को सही ढंग से संबोधित करने के लिए क्षेत्र में एक पेशेवर के साथ तरल संपर्क होना चाहिए।

इस तरह हम आपको पालतू मिनी सुअर के बारे में बताते हैं, पालतू जानवरों की एक नस्ल जो आखिरी बार लोकप्रियता प्राप्त कर रही है। जबकि देखभाल के लिए इस प्रकार के जानवर को अधीन किया जाना चाहिए, वह समस्या नहीं है जो पालतू जानवर की स्वच्छता के लिए जिम्मेदार है, व्यापक रूप से हाइलाइट किया जाता है। एक एक सुअर के बारे में सोच सकता है के विपरीत, इस सुअर नस्ल बेहद साफ है और मालिकों साइट जहां अधिक एक मिनी सुअर पालतू स्पष्ट रूप से पशु की जरूरतों से संबंधित है कि इतने से लड़ना है।

अपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घरेलू पालतू जानवर के रूप में गिनी पिग: एक विकल्प जो बढ़ता हैघरेलू पालतू जानवर के रूप में गिनी पिग: एक विकल्प जो बढ़ता है
मिनी सूअर - मेक्सिको में नया फैशनेबल शुभंकरमिनी सूअर - मेक्सिको में नया फैशनेबल शुभंकर
एक मिनी सुअर होने के पेशेवरों और विपक्षएक मिनी सुअर होने के पेशेवरों और विपक्ष
मिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिएमिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिए
मिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या हैमिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या है
मिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएंमिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएं
एक गिनी सुअर की देखभाल के लिए युक्तियाँएक गिनी सुअर की देखभाल के लिए युक्तियाँ
एक पालतू सुअर होने के लिए आवश्यकताएँएक पालतू सुअर होने के लिए आवश्यकताएँ
मैक्सिकन मिनी सुअर को बढ़ाने के लिए 10 टिप्समैक्सिकन मिनी सुअर को बढ़ाने के लिए 10 टिप्स
मिनी सूअरों की उत्पत्ति को मिनी सूअर भी कहा जाता हैमिनी सूअरों की उत्पत्ति को मिनी सूअर भी कहा जाता है
» » अपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
© 2021 taktomguru.com